Monday, May 20, 2024
Advertisement

Love Weekly Horoscope: ये सप्ताह इन 4 राशि वालों के लिए लेकर आएगा कोई बड़ा सरप्राइज, लव लाइफ रहेगी रंगीन, क्रश करेगा अप्रोच

Love Weekly Horoscope 1st May to 7th May 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: April 29, 2023 17:23 IST
Love Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Weekly Horoscope

Love Weekly Horoscope 1st May to 7th May 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल।

1. मेष राशि

आपको अपने प्रेम जीवन को बेहतर बनाने और अपने साथी के साथ बेहतर संवाद करने की जरूरत है। यही एक तरीका है जिससे आप जीवन में गलतफहमियों को दूर कर सकते हैं।

2. वृषभ राशि

प्रेमी के साथ आपके संबंध काफी बेहतर रहने वाले हैं। अगर आप किसी गंभीर रिश्ते में हैं तो शादी के लिए यह अच्छा समय है। यदि आप पहले से शादीशुदा हैं तो आप अपने जीवन में सुख और संतुष्टि का आनंद लेंगे। सुनिश्चित करें कि आपका साथी आप पर पूरा भरोसा करता है।

3. मिथुन राशि

अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं और सुनिश्चित करें कि आप प्रभावी ढंग से संवाद करने में सक्षम हैं। इससे आपको अपनी समझ को बेहतर बनाने और अपने रिश्ते को मजबूत बनाने में मदद मिलेगी।

4. कर्क राशि

आपका पार्टनर एक प्यार करने वाला इंसान होगा जो आपका ख्याल रखेगा। सुनिश्चित करें कि आप अक्सर संवाद करते हैं और आप दोनों के बीच प्यार है।

5. सिंह राशि

आपका पार्टनर एक प्यार करने वाला इंसान होगा जो आपका ख्याल रखेगा। आपको एक साथ चिंताओं को साझा करने की ज़रूरत है ताकि आप एक जोड़े के रूप में अपने रिश्ते को बेहतर बना सकें।

6. कन्या राशि

पार्टनर के साथ आपके संबंध काफी अच्छे रहने वाले हैं और आप अपनी भावनाओं का इजहार भी कर पाएंगे। इससे रिश्ते में सुधार आएगा और साथ में अच्छा समय बीतेगा। अगर आप किसी गंभीर रिश्ते में हैं, तो शादी की संभावनाओं के बारे में सोचने का भी यह एक अच्छा समय है।

7. तुला राशि

आपका पार्टनर एक प्यार करने वाला इंसान होगा जो आपका ख्याल रखेगा। आप जिस व्यक्ति की सबसे ज्यादा परवाह करते हैं, उससे आपको अपार समर्थन और प्यार मिलेगा। यह सप्ताह महत्वपूर्ण रहने वाला है, आप अपने जीवन में दोस्ती और रिश्तों के महत्व को समझेंगे।

8. वृश्चिक राशि

आपको अपने रिश्ते में बदलाव लाने के लिए खुद को भी एक मौका देने की जरूरत है। यह सप्ताह आपके लिए आशीर्वाद और शुभकामनाओं से भरा रहने वाला है।

9. धनु राशि

पार्टनर के साथ आपके संबंध काफी अच्छे रहने वाले हैं और आप अपनी भावनाओं का इजहार भी कर पाएंगे। आपका प्रेमी एक सहायक व्यक्ति होने वाला है जो आपकी भावनाओं का शानदार तरीके से ख्याल रखेगा।

10. मकर राशि

आपका पार्टनर काफी सहयोगी रहने वाला है, इसलिए आपको खुश रहना चाहिए। अपनी भावनाओं को बेहतरीन तरीके से व्यक्त करें ताकि आप अपने रिश्ते को अभी बेहतर बना सकें। आपको अपने साथी की देखभाल करने और यह सुनिश्चित करने की भी आवश्यकता है कि आप एक जोड़े के रूप में स्वाभाविक रूप से एक साथ विकसित हों।

11. कुंभ राशि

रिश्ते को मजबूत और स्वस्थ बनाए रखने के लिए इस सप्ताह अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताना जरूरी है। आपका रिश्ता बदल सकता है या कोई पुराना परिचित अप्रत्याशित रूप से रोमांटिक सगाई का प्रस्ताव दे सकता है।

12. मीन राशि

सुनिश्चित करें कि आप दोनों अपने बीच के बंधन को बनाए रखें। यह लंबे समय में आपके रिश्ते को बेहतर बनाने में आपकी मदद करने वाला है।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Weekly Finance Horoscope:  इस हफ्ते इन 5 राशियों के घर होगी नोटों की बारिश! आने वाले कई हफ्तों तक रहेंगे मालामाल

Weekly Horoscope: नया सप्ताह करियर, नौकरी, प्यार, धन और सेहत की दृष्टि से आपके लिए कैसा रहेगा? जानें मेष से मीन तक का हाल

 

 

 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement