Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Love Horoscope 10 January 2023: इन 5 राशियों की लाइफ रहेगी बेहद रोमांटिक, जानिए कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ

Love Horoscope 10 January 2023: आइए जानते हैं राशि के अनुसार आपकी लव लाइफ के लिए 10 जनवरी का दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से आप अपनी लव लाइफ बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: January 10, 2023 8:22 IST
Love Horoscope 10 January 2023, Love life - India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Love Horoscope 10 January 2023

Love Horoscope 10 January 2023: आज का दिन (10 जनवरी) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि अगर आप अपने सपनों के इंसान का प्यार जीतना चाहते हैं तो आज व्यावहारिक रूख अपनाने के बजाय थोड़ा सा रोमांटिक हो जाएं। मीठे भावों से उन्हें प्रभावित करें। उनके लिए फूल खरीदें और उन्हें एक विचारशील उपहार दें। वे उसी से खुश हो जाएंगे। 

भाग्यशाली रंग : पीला

भाग्यशाली अंक : 6

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि सामाजिक मिलन कार्यक्रम कुछ नए रोमांचक लोगों के साथ घुलने-मिलने और संभावित रोमांटिक रिश्ते के लिए खुद को एक उपयुक्त व्यक्ति के रूप में पेश करने का एक शानदार अवसर है। इस अवसर के लिए तैयार होकर एक करिश्माई मुस्कान रखें और अपनी हाव-भाव का ध्यान रखें। आप अपने प्रयास में सफल होंगे।

भाग्यशाली रंग : काला

भाग्यशाली अंक : 4

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि आप रोमांस की कला में कुशल हैं, और आप अपने कौशल का उपयोग अपने संभावित साथी को आकर्षित करने के लिए करेंगे। अगर आप अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहते हैं तो बिना ज्यादा सोचे समझे करें। विवाहित जोड़ों के लिए यह एक आनंदमय चरण है।

भाग्यशाली रंग : हरा

भाग्यशाली अंक : 10

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि दिन की ऊर्जा थोड़ी कम है लेकिन चिंता न करें, चीज़ें अभी भी ठीक हो सकती हैं। आप अपने प्रेमी के साथ डेट पर जाने और उन्हें प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। बहुत स्नेही बनें और दिखाएं कि आप परवाह करते हैं और वह आपकी परवाह करेगा।

भाग्यशाली रंग : नीला

भाग्यशाली अंक : 8

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने काम में इतने मशगूल हैं कि आप किसी के दिए संकेतों को पढ़ने में असफल रहेंगे। उन्होंने रुचि विकसित की है और आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए तरस रहे हैं, लेकिन आप संकेत प्राप्त करने में सक्षम नहीं हैं। ग्रहों की स्थिति आज आपको वही आशीर्वाद दे सकती है, और जब आप इसे नोटिस करेंगे, तो आप बहोत अच्छा महसूस करेंगे।                       

भाग्यशाली रंग : लाल

भाग्यशाली अंक : 1

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि सितारे आज आपके पक्ष में हैं और यदि आप किसी को पसंद करते हैं तो बिना चूके उससे अपने प्यार का इजहार करें। निश्चिंत रहें कि आज एक कदम उठाने और अपनी बुद्धि, स्नेह और देखभाल के साथ अपने प्यार को आकर्षित करने का समय है।  

भाग्यशाली रंग : सफेद

भाग्यशाली अंक : 3

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आपमें से जिनकी शादी को काफी समय हो गया है, आज आपको अपने रिश्ते में उस चिंगारी को फिर से जगाना चाहिए और कुछ शानदार चीजें करनी चाहिए जो आपके साथी को आकर्षित करें। आप दोनों फिर से एक साथ होने के इस एहसास का आनंद लेंगे और सारी दरारें भर जाएंगी। सिंगल्स को उपयुक्त साथी पाने की कोशिश करते रहना चाहिए।             

भाग्यशाली रंग : सुनहरा

भाग्यशाली अंक : 4

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि आप हमेशा से ही रोमांटिक व्यक्ति हैं लेकिन आज एक ही बार में अपने सारे पत्ते न दिखाएं। धैर्य रखें और अपनी भावना को जोर से व्यक्त न करें, अपने साथी को यह अनुमान लगाने दें कि आपके दिमाग में क्या चल रहा है और अपने चारों ओर रहस्य की आभा बिखेरें।              

भाग्यशाली रंग : भूरा

भाग्यशाली अंक : 14

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि आप हाल ही में एक आकर्षक व्यक्ति से मिले हैं, और आपने उसे डेट करना शुरू कर दिया है। आप अपने साथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे। आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना चाहिए और जल्दबाजी में बहकना नहीं चाहिए। काफी समय बिताने के बाद कोई ठोस फैसला लें।               

भाग्यशाली रंग : जामुनी

भाग्यशाली अंक : 9

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि प्यार हवा में है, आप पिछले कुछ महीनों से डेटिंग कर रहे हैं लेकिन हर दिन एक ताज़ा दिन लगता है, और ऐसा लगता है कि आप पहली बार मिले हैं। उत्साह परस्पर और स्पष्ट होगा, और यह जारी रहेगा। कुछ सार्थक बातचीत करें और शाम का आनंद लें।

भाग्यशाली रंग : बैंगनी

भाग्यशाली अंक : 7

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि जब प्रेम संबंधों की बात आती है तो आप बहुत सीधे व्यक्ति नहीं हैं, और यही सबसे अच्छी रणनीति है। आप लंबे समय से इस विशेष व्यक्ति को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं और अपने प्रेमी का दिल जीतने के लिए आपको बहुत सावधानी से रणनीति का पालन करना चाहिए।

भाग्यशाली रंग : गुलाबी

भाग्यशाली अंक : 2

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आपका आकर्षण और व्यवहार आज आपके पार्टनर को प्रभावित करेगा। अपने प्रिय के साथ रोमांटिक डिनर पर बाहर जाने के लिए यह एक आदर्श दिन है। हम आपको सलाह देते हैं कि चीजों को थोड़ा धीरे-धीरे लें और देखें कि कैसे सब कुछ बदल जाता है। जल्दबाजी आपकी लव लाइफ के लिए हानिकारक साबित हो सकती है।

भाग्यशाली रंग : नारंगी

भाग्यशाली अंक : 5

(लेखक: श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

वास्तु टिप्स: वास्तु के इन उपायों को अपनाने से मिलेगा कर्ज से छुटकारा, बस इस बात का रखें खास ध्यान 

वास्तु टिप्स: बाथरूम में इस रंग की बाल्टी रखेंगे तो चमक जाएगी किस्मत, वास्तु दोष भी होगा दूर

जिसने भी इस एक चीज़ से किया समझौता, वो जीवन में कभी सिर उठाकर नहीं चल पाएगा, जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement