Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope: इन 4 राशि वालों के जीवन में होंगे बड़े बदलाव, जानें लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह

Weekly Love Horoscope: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: February 20, 2023 12:38 IST
Weekly Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope:  फरवरी माह का नया हफ्ता आज से शुरू हो गया है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

मेष राशि

आपकी लव लाइफ काफी अच्छी रहेगी और आप अपने पार्टनर के साथ एक मजबूत रिश्ता बनाने में सफल रहेंगे। मुसीबत में एक साथ रहने और प्रभावी समाधान खोजने के लिए एक दूसरे का समर्थन करें। इस हफ्ते आप दोनों के जीवन में परेशानियां आ सकती हैं, लेकिन गलतफहमी से बचने के लिए जल्द से जल्द मामले को सुलझाने की कोशिश करें।

वृष राशि

आपका पार्टनर एक प्यार करने वाला इंसान है जो हर हाल में आपका ख्याल रखेगा। हालांकि, आपको इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। साथ में एक अच्छी योजना बनाएं ताकि आप एक साथ क्वालिटी टाइम बिता सकें।

 मिथुन राशि

आपका प्रेम जीवन आनंद और खुशियों से भरा रहेगा। आप अपने पार्टनर के साथ बेहतरीन तरीके से जुड़ पाएंगे। साथ में कुछ क्वालिटी टाइम बिताएं ताकि आप एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जान सकें।

कर्क राशि

आपको अपने पार्टनर के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने की जरूरत है, नहीं तो आपके प्रेम जीवन की चमक फीकी पड़ सकती है। सुनिश्चित करें कि आप लगातार बात करते रहें ताकि आप किसी गलतफहमी से बच सकें। बाकी सब कुछ अपने आप हो जाएगा क्योंकि आपका पार्टनर एक प्यार करने वाला इंसान है।

सिंह राशि

अपने जीवन में एक ऐसे प्यारे व्यक्ति के लिए बहुत आभारी रहें जो आपकी परवाह करता है और हर स्थिति में आपका साथ देता है। आपको भी इसी तरह प्यार देना चाहिए ताकि आप अपने रिश्ते को बेहतर तरीके से बेहतर बना सकें और साथ रह सकें।

कन्या राशि

आपके प्रेम जीवन में लगातार आ रही परेशानियां आपको हताश कर सकती हैं, इसलिए शुरुआत में ही समस्या को सुलझाने का प्रयास करें।

 
तुला राशि

पार्टनर के साथ आपके रिश्ते काफी हद तक सुधरने वाले हैं। आप एक अंतरंग बंधन साझा करने में सक्षम होंगे जो आपको बेहतर तरीके से जुड़ने में मदद कर सकता है।

वृश्चिक राशि
 
प्यार के तौर पर अपने रिश्ते को लेकर बेहद निश्चिंत रहें और एक-दूसरे पर किसी भी तरह का शक न करें।

धनु राशि

आपकी लव लाइफ बेहतरीन रहेगी और आप बेहतर बॉन्डिंग भी कर पाएंगे। यह एक संवेदनशील रिश्ता होगा जहां आप दोनों समान रूप से योगदान दे सकते हैं। आपका पार्टनर हर तरह से आपका साथ देगा इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है।

मकर राशि

अपने पार्टनर से बेहतर बातचीत करें ताकि आप अपने रिश्ते को मजबूत कर सकें। इस दौरान छोटी-मोटी परेशानियां और झगड़े हो सकते हैं, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि इसका असर आपके रिश्ते पर न पड़े।

कुंभ राशि

अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम एंजॉय करें ताकि आप दोनों मिलकर अपने रिश्ते को बेहतर बना सकें। यदि आप एक साथ कड़ी मेहनत करते हैं, तो आप देखेंगे कि चीजें कैसे सुचारू रूप से काम करती हैं।

मीन राशि
 
लव पार्टनर के साथ आपके रिश्ते काफी हद तक सुधरने वाले हैं। आप बेहतर ढंग से संवाद कर पाएंगे और साथ में बिताने के लिए भी आपको काफी समय मिलेगा। इससे आपको एक अच्छा बंधन बनाने में मदद मिल सकती है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Weekly Finance Horoscope: इन 5 राशि वाले जातकों की इस हफ्ते होगी बल्ले-बल्ले, धन के मामले में होगा तगड़ा लाभ

Weekly Health Horoscope: नया सप्ताह सेहत की दृष्टि से आपके लिए कैसा है? जानिए सभी 12 राशियों का हेल्थ राशिफल

Weekly Horoscope: बप्पा की कृपा से खुलेंगे इन 5 राशियों की किस्मत के बंद ताले, जानें सभी 12 राशियों का हाल

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement