Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Love Weekly Horoscope: इस हफ्ते पार लगेगी प्रेम की नैय्या या हो जाएगा ब्रेकअप? पढ़ें अपना साप्ताहिक लव राशिफल

Love Weekly Horoscope 24th April to 30th April 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: April 23, 2023 18:36 IST
Love Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Weekly Horoscope

Love Weekly Horoscope 24th April to 30th April 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल।

मेष राशि

अपने पार्टनर से सार्थक बातचीत करें ताकि आपको जीवन की सभी समस्याओं का प्रभावी समाधान मिल सके। आपका वैवाहिक जीवन सुखी और आनंदमय रहेगा। आपका पार्टनर हर समय आपका साथ देने वाला है।

वृष राशि

पार्टनर के साथ आपका रिश्ता आपके व्यवहार पर निर्भर करेगा। साथ ही, सुनिश्चित करें कि आपके पास नियमित रूप से उत्पादक बातचीत हो। आपके साथी को भी उसी के अनुसार सहयोग करना चाहिए और अपने प्रेम जीवन को बेहतरीन तरीके से बढ़ाना चाहिए।

मिथुन राशि

आपका पार्टनर एक प्यार करने वाला इंसान बनने वाला है जो आपका ख्याल रखेगा। आपका प्रेम जीवन बहुत अच्छा रहने वाला है और आप एक जोड़े के रूप में अपने बंधन में सुधार कर सकते हैं।

कर्क राशि

पार्टनर के सामने आप अपनी भावनाओं का इजहार कर सकते हैं। इससे आप अपने रिश्ते को मजबूत कर पाएंगे। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप एक खुशहाल जोड़े के रूप में अपने बंधन को कितनी अच्छी तरह संभालते हैं।

सिंह राशि

पार्टनर के साथ आपके रिश्ते काफी बेहतर होने वाले हैं और आप अपने बंधन को मजबूत करने में सफल रहेंगे। प्रयास दोनों तरह से होना चाहिए, इसलिए आपको एक साथ फलदायी बातचीत करने की आवश्यकता है।

कन्या राशि

आपका पार्टनर आपको किसी न किसी तरह से गलत समझेगा, इसलिए बातचीत के दौरान सार्थक बातचीत करने की कोशिश करें। यह लंबे समय में फायदेमंद साबित होने जा रहा है जहां आप ऐसे व्यक्तियों के रूप में बेहतर तरीके से जुड़ पाएंगे जो प्यार में हैं और अपना शेष जीवन एक साथ बिताना चाहते हैं।

तुला राशि

आपका पार्टनर हर संभव तरीके से आपका साथ देने वाला है। अपने जीवन में इतने प्यारे व्यक्ति को पाकर आभारी रहें। यह आपको सामान्य रूप से जीवन के बारे में आशावादी बने रहने में मदद करने वाला है।

वृश्चिक राशि

पार्टनर के साथ आपके संबंध बेहतर रहने वाले हैं चाहे कुछ भी हो जाए। आप बेहतर तरीके से जुड़ पाएंगे और उपयोगी बातचीत कर पाएंगे। केवल एक चीज जिसे आपको नजरअंदाज करने की जरूरत है, वह है आपके रिश्ते के बारे में लोगों की टिप्पणियां और वे आपके व्यक्तिगत स्थान को कैसे प्रभावित कर सकते हैं।

धनु राशि

आपका पार्टनर काफी सहयोगी रहेगा, इसलिए साथ में क्वालिटी टाइम बिताने की कोशिश करें। एक व्यक्ति के रूप में आपके रिश्ते में जगह होना महत्वपूर्ण है।

मकर राशि

आपको अपने पार्टनर के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने की जरूरत है। भावनाओं को समझने की कोशिश करें और उसी के अनुसार प्रतिक्रिया दें। अपने साथी को अपना सहयोग देना आपके लिए महत्वपूर्ण है।

कुंभ राशि

आपका पार्टनर लविंग और केयरिंग है, अनुकूलता हो सकती है। आप वास्तव में भाग्यशाली हैं कि आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिला है जो जटिल परिस्थितियों को संभाल सकता है और सही समय पर आपकी देखभाल भी कर सकता है।

मीन राशि

पार्टनर के साथ आपके रिश्ते बेहतर होने वाले हैं। एक मजबूत संबंध स्थापित करने के लिए आपको लीक से हटकर सोचने की जरूरत है। आप दोनों में व्यक्तिगत रूप से लेकिन जीवन में अद्भुत चीजें करने की प्रवृत्ति है।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Vastu Tips: घर का टपकता नल पानी की तरह बहा ले जाएगा सारा पैसा! तुरंत अपना लें ये उपाय

Weekly Horoscope: नया सप्ताह करियर, नौकरी, प्यार, धन और सेहत की दृष्टि से आपके लिए कैसा रहेगा? जानें मेष से मीन तक का हाल

Finance Weekly Horoscope: इस हफ्ते इन 5 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, मां लक्ष्मी की कृपा से होगी धन की बरसात

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement