Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 27th February-5th March 2023: जानिए इस सप्ताह कैसी रहेगी मेष से लेकर मीन राशि वालों की लव लाइफ

Weekly Love Horoscope 27th February-5th March 2023 साप्ताहिक लव राशिफल 27 फरवरी से 5 मार्च 2023: मेष से लेकर मीन राशि वालें के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक लव राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: February 25, 2023 16:33 IST
Weekly Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 27th February to 5th March 2023 साप्ताहिक लव राशिफल 27 फरवरी से 5 मार्च 2023: मेष से लेकर मीन राशि तक के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं सभी 12 राशियों का साप्ताहिक लव राशिफल

जानिए सभी 12 राशियों का लव साप्ताहिक राशिफल

मेष 

आपका पार्टनर एक प्यार करने वाला इंसान होने वाला है जो आपके सामने आने वाली हर मुश्किल के दौरान आपका ख्याल रखने वाला है। अपने जीवन में इस तरह के सहायक साथी के लिए बहुत आभारी रहें और अपनी सभी चिंताओं को साझा करें।

वृषभ 

आपका लव पार्टनर आपका सबसे प्रिय व्यक्ति होने वाला है जो आपकी देखभाल करेगा और आपकी सभी कठिनाइयों का प्रभावी समाधान प्रदान करेगा। एक साथ बैठें और नियमित रूप से प्रभावी ढंग से बात करें।

मिथुन 

इस सप्ताह बहुत जल्द आपके बीच प्रेम और आकर्षण से भरा घनिष्ठ संबंध बनेगा। आपका साथी एक प्यार करने वाला व्यक्ति होने वाला है। आपका प्रेम जीवन आनंद और खुशियों से भरा रहेगा। आप अपने पार्टनर के साथ बेहतरीन तरीके से जुड़ पाएंगे।

कर्क

आपकी लव लाइफ बेहतरीन रहने वाली है और आप अपने पार्टनर के सामने अपनी चिंता का इजहार कर सकते हैं। प्रभावी संचार के लिए रास्ता बनाएं ताकि आप सभी समस्याओं को शान से हल कर सकें।

सिंह

आपका साथी एक प्यार करने वाला व्यक्ति है जो आपकी देखभाल करने वाला है चाहे कुछ भी हो। तो ऐसे में चिंता की कोई बात नहीं है। यह सप्ताह आपको जीवन के बहुत से सबक सिखाने वाला है, इसलिए बेहतर होगा कि कुछ सरप्राइज पाने के लिए तैयार रहें।

कन्या

आपका पार्टनर छोटी-छोटी बातों पर आपसे झगड़ने वाला है। यह आपको काफी हद तक निराश करने वाला है लेकिन इस मामले का प्रभावी और स्थायी समाधान खोजने की कोशिश करें।

तुला

आपका जीवन साथी एक प्यार करने वाला व्यक्ति रहने वाला है जो हर तरह से आपका ख्याल रखने वाला है। केवल एक चीज जो आपको करने की ज़रूरत है वह है अपने आत्मविश्वास को बनाए रखना और प्रभावी ढंग से संवाद करना।

वृश्चिक

इस सप्ताह रिश्ते और रोमांटिक मुलाकातें पनप सकती हैं। यदि आप वर्तमान में अविवाहित हैं, तो इस बात की हमेशा संभावना है कि आप किसी से मिलेंगे। एक रिश्ते में रहने वाले दो लोगों के बीच एक अंतरंग बंधन बनता है।

धनु

लव पार्टनर के साथ आपका रिश्ता नई ऊंचाईयों को छूने वाला है। आप एक साथ क्वालिटी टाइम बिता पाएंगे और बेहतर बातचीत कर पाएंगे। इससे आपके रिश्ते पर काफी असर पड़ने वाला है, जहां आप अपने पार्टनर पर पूरा भरोसा करना चाहते हैं।

मकर

सुनिश्चित करें कि आप गलतफहमी से बचने के लिए जितनी बार संभव हो बात करके प्यार दिखाने और एहसान वापस करने में सक्षम हैं। लोगों की टिप्पणियों का असर अपने रिश्ते पर किसी भी तरह से न पड़ने दें।

कुंभ राशि

आपका जीवन साथी एक प्यार करने वाला व्यक्ति रहने वाला है जो आपको बहुमूल्य सलाह देने वाला है। जीवन में प्रभावी समाधान पाने के लिए आपको अधिक बार बात करने की आवश्यकता है।

मीन 

आपका पार्टनर आपको प्यार का एहसास कराएगा, चाहे कुछ भी हो जाए। केवल एक चीज जो आपको करने की जरूरत है वह है अपनी भावनाओं को बेहतर तरीके से व्यक्त करना।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Shani Uday 2023: होलिका दहन से एक दिन पहले हो रहा है शनि का उदय, इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत

27 फरवरी से इन 4 राशियों पर मंडराएंगे संकट के बादल, कुंभ राशि में सूर्य, शनि और बुध की युति बढ़ाएगी मुश्किल

Holashtak 2023: होलाष्टक में भूलकर भी न करें ये काम, जानिए डेट और पौराणिक कथा

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement