Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Mithun monthly Horoscope February 2023: फरवरी में मिथुन राशि वालों को मिलेगा उनकी मेहनत का फल

Mithun monthly Horoscope February 2023: मिथुन राशि वालों के लिए फरवरी का महीना कैसा रहेगा और किन उपायों के साथ वो महीना और भी बेहतर कर सकते हैं इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: February 01, 2023 19:14 IST
मिथुन मासिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मिथुन मासिक राशिफल

Gemini monthly horoscope in hindi February 2023 मिथुन मासिक राशिफल फरवरी 2023: नया महीना शुरू होने जा रहा है और फरवरी 2023 मिथुन राशि वालों के लिए चुनौतियों के साथ मेहनत का फल मिलेगा। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जिन लोगों का जन्म 21 मई से 21 जून के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मिथुन होती है। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं मिथुन राशि वालों के लिए फरवरी का महीना कैसा रहेगा। 

मिथुन मासिक राशिफल Mithun monthly Horoscope 

गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि के जातकों के लिए माह की शुरुआत सुखदायी सिद्ध होगी। अगर आप लंबे समय से किसी नौकरी, पद या किसी अन्य स्थान पर जाने के लिए तबादले का इंतजार कर रहे हैं तो मान लीजिए कि इस महीने आपकी यह इच्छा जरूर पूरी होगी। चूंकि भाग्य आपके साथ है इसलिए आपको अपनी सारी ऊर्जा इसी दिशा में लगानी चाहिए। माह के दूसरे सप्ताह में कुछ परेशानियों को लेकर मन कुछ परेशान रहेगा लेकिन माह के मध्य से एक बार फिर से आप अपनी स्थिति में सुधार होते हुए देखेंगे।

इस दौरान आप पहले से अधिक ऊर्जा के साथ सफलता के मार्ग पर आगे बढ़ेंगे। घरेलू मामलों में भी लोग आपके फैसले को न सिर्फ स्वीकार करेंगे बल्कि उसकी सराहना भी करेंगे। कार्यक्षेत्र में उच्चाधिकारियों के बीच आपकी छवि बेहतर होगी और उन्हें पूरा सहयोग मिलेगा। पिछले महीनों की तुलना में कारोबार में उल्लेखनीय सुधार होगा। मीठी बातों के बीच प्रेम संबंधों में भी मजबूती आएगी।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Monthly Horoscope February 2023: लव, करियर, हेल्थ के हिसाब से कैसा रहेगा फरवरी का महीना, जानिए सभी 12 राशियों का हाल

Vastu Tips: सोते समय बिस्तर के आसपास भी न रखें ये चीजें, वरना छिन जाएगी चैन की नींद!

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement