Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Gemini Weekly Horoscope 17-23 October 2022: इस हफ्ते आर्थिक तंगी का करना पड़ सकता है सामना

Mithun Weekly Horoscope 17-23 October 2022: आइए जानते हैं मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Published on: October 16, 2022 21:49 IST
Mithun Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mithun Weekly Horoscope

Mithun Saptahik Rashifal 17-23 Oct 2022 मिथुन साप्ताहिक राशिफल 17 से 23 अक्टूबर 2022:  इस सप्ताह की शुरुआत में चन्द्रमा आपके लग्न में उपस्थित होंगे, इसलिए आपको नकारात्मकता को अपने ऊपर हावी न होने देने और खुद को जितना संभव हो तरोताज़ा रखने के लिए अच्छी तरह से आराम देने की ज़रूरत होगी। इससे आप न केवल अच्छा और रचनात्मक सोच पाएंगे, बल्कि आपकी सेहत के साथ-साथ आपकी कार्य क्षमता में भी सुधार होता दिखाई देगा। जिससे आप कई निर्णय लेने में सक्षम होंगे। इस राशि के जातकों का स्वभाव आज में जीने वाला होता है। परंतु इस सप्ताह आपको केवल एक दिन को नज़र में रखकर, निर्णय लेने की अपनी आदत पर क़ाबू करना होगा। ऐसे में आपके लिए बेहतर यही होगा कि ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा, अपने मनोरंजन पर ख़र्च करने से अभी परहेज करें। अन्यथा भविष्य में आर्थिक तंगी से दो-चार होना पड़ सकता है। 

इस सप्ताह चन्द्रमा के दूसरे भाव में गोचर करते ही अपनी सुख-सुविधाओं से ज्यादा अपने परिवार के सदस्यों की ज़रूरतों पर ही ध्यान देना, आपकी असल प्राथमिकता होनी चाहिए। क्योंकि इससे ही आपको परिवार में चल रही कई उन परिस्थितियों के बारे में पता चलेगा, जिनसे आप अभी तक अंजान थे। पेशेवर दृष्टि से ये सप्ताह, आपके लिए काफी अच्छा और सही मार्ग पर जाता नज़र आ रहा है क्योंकि जहां इस राशि के व्यवसायी जातकों की बात करें तो, उन्हें इस दौरान औसत दर्जे के अच्छे परिणामों से संतुष्टि मिलेगी तो वहीं नौकरी पेशा जातकों को किसी बड़ी मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने का अवसर भी, इस दौरान मिलने के योग बनेंगे।

इस सप्ताह सूर्य का आपकी शिक्षा के पंचम भाव में गोचर करना, खासतौर से इंजीनियरिंग, लॉ और मेडिकल क्षेत्र में पढ़ाई करने वाले शिक्षार्थियों के लिए समस्याओं भरा सीधा होगा। क्योंकि इस दौरान उन्हें सही निर्णय लेने में ख़ासा परेशानी आ सकती है, जिसका ख़ामियाज़ा उन्हें अपने प्रदर्शन में कमी के कारण दूसरे के सामने शर्मिंदा होकर उठाना पड़ सकता है। 

उपाय: किसी भी बुधवार को किसी पक्षी के जोड़े को पिंजरे से मुक्त करना आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

ये भी पढ़ें - 

Aries Weekly Horoscope 17-23 October 2022: मेष राशि वालों का इस हफ्ते आर्थिक पक्ष होगा मजबूत

Ahoi Ashtami 2022: अहोई अष्टमी के व्रत में भूलकर भी न करें ये काम, बच्चों पर होगा असर

Vastu Tips: दिशाओं से होता है देवी-देवता का संबंध, जानें किस दिशा के लिए करें किस देवता की पूजा

Vastu Tips: अगर इस दिशा में बनवाएंगे टॉयलेट तो घर में छाएगी उदासी, खुशियां फेर लेंगी मुंह

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement