Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Pisces Weekly Horoscope 05-11 September 2022: अपच और गठिया वाले मरीज़ों को मिलेगी परेशानी से राहत, सेहत का रखें ध्यान

Pisces Weekly Horoscope 05-11 September 2022: (मीन साप्ताहिक राशिफल 05 सितंबर से 11 सितंबर 2022): चंद्र राशि के अनुसार मीन राशि के जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sweety Gaur Updated on: September 04, 2022 13:42 IST
Pisces Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Pisces Weekly Horoscope

Highlights

  • अपच और गठिया जैसे रोगों से परेशान लोगों को मिलेगी राहत
  • जल्दबाज़ी में कोई भी निवेश न करें

Pisces Weekly Horoscope  05-11 September 2022: (मीन साप्ताहिक राशिफल 05 सितंबर से 11 सितंबर 2022):  यदि आप एसिडिटी, अपच और गठिया जैसे रोगों से परेशान थे तो आठवें भाव में केतु और चंद्रमा की मौजूदगी होने के कारण इस सप्ताह भी आपको इन रोगों से राहत मिलने की संभावना कम है। हालांकि बावजूद इसके आपको समय-समय पर होने वाली सर्दी, जुकाम जैसी छोटी-मोटी समस्याओं से अपना बचाव करने की सलाह दी जाती है। इस सप्ताह अचानक से बड़ा मुनाफ़ा होने से आप किसी बड़े निवेश में अपना धन लगाने के बारे में कोई निर्णय ले सकते हैं।

परंतु अभी आपको जल्दबाज़ी में कोई भी निवेश को न करने की ही हिदायत दी जाती है क्योंकि संभव है कि, अगर आप सभी मुमकिन जोख़िमों को परखेंगे नहीं, तो आपको भविष्य में नुकसान होने की आशंका बढ़ सकती है। ये सप्ताह अपने परिवार या दोस्तों के साथ किसी पिकनिक पर जाने के लिए बेहतरीन है क्योंकि ग्यारहवें भाव में चंद्रमा विराजमान है। यह न केवल आपका मन हल्का करेगा, बल्कि इससे आप उनके साथ अपने संबंधों को और बेहतर करने में भी सफल हो सकेंगे।

Pisces Weekly Horoscope

Image Source : INDIA TV
Pisces Weekly Horoscope

 इस सप्ताह आप स्वयं को थोड़ा सुस्त महसूस कर सकते हैं या फिर विक्टिम-कॉम्प्लेक्स का शिकार हो सकते हैं, लेकिन बावजूद इसके, आप अपने द्वारा किये गए हर एक काम के लिए प्रशंसा पाने के लिए आतुर भी नज़र आएँगे। जिसके कारण आपको करियर में उन्नति करने का कोई शुभ अवसर मिलने के योग बनेंगे। इस सप्ताह कई छात्र अपनी ज्ञान का अच्छा प्रदर्शन देते हुए, अपने घर पर किसी कार्य में अपना योगदान देते दिखाई देंगे। जिससे आपको अभिभावकों की सराहना और प्रशंसा की प्राप्ति भी हो सकेगी। हालांकि इस दौरान अपनी शिक्षा पर, अत्यधिक अहंकार करने से बचें।

उपाय: प्रतिदिन गुरु बीज मंत्र का जाप करें।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

इन्हें भी पढ़ें:

  1. Capricorn Weekly Horoscope 05 Sep - 11 Sep 2022: मकर राशि वाले हो सकते हैं षड़यंत्र का शिकार, बचने के लिए करें ये उपाय

  2. Sagittarius Weekly Horoscope 05 Sep - 11 Sep 2022: धनु राशि वालों को मिलेगा अचानक लाभ, मां लक्ष्मी की कृपा से बरसेगा धन

  3. Vastu Tips: भूलकर भी घर में ना लगाएं ये पौधे, छिन जाएगा सुख-चैन, रूठकर चली जाएंगी मां लक्ष्मी

  4. Vastu Tips: अपने घर में लगाएं ये खास पौधे, बीमारियां रहेंगी दूर, खूब आएगी संपन्नता

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement