Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Pisces Weekly Horoscope 28 Nov 2022 - 4th Dec 2022: मीन राशि वालों के लिए कठिन होगा ये सप्ताह, परिवार का मिलेगा साथ

Pisces Weekly Horoscope 28 Nov 2022 - 4th Dec 2022 मीन साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग दारूवाला से जानिए मीन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: November 26, 2022 7:01 IST
rashifal- India TV Hindi
मीन साप्ताहिक राशिफल

Pisces Weekly Horoscope 28 Nov 2022 - 4th Dec 2022: यह सप्ताह आपके लिए कुछ कठिन रहेगा। दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की ओर ले जाने वाली विभिन्न परिस्थितियाँ आपको भविष्य के बारे में सोचने पर मजबूर कर देंगी। हालाँकि, आपको अपने जीवन में सकारात्मक बदलावों के बारे में सोचने की शक्ति और क्षमता बनाए रखनी चाहिए। परिवार से आपको पूरा सहयोग और मार्गदर्शन मिलेगा। इस प्रकार दीर्घकाल में सफलता प्राप्त करने के लिए उनकी सलाह का पालन करें। इसके साथ ही आपको अपने रिश्तेदारों के साथ भी अच्छा समय बिताना चाहिए ताकि आप उन्हें बेहतर तरीके से जान सकें। 

यह भी पढें: Taurus Weekly Horoscope 28 Nov 2022 - 4th Dec 2022: वृषभ राशि के लोगों को करनी होगी कड़ी मेहनत, नकारात्मक ध्यान से बचेंं

आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी

आप अपने पेशेवर जीवन में बहुत अच्छा करेंगे। आपकी यह क्षमता आपको प्रशंसा और पहचान दिलाएगी। हालाँकि, आपको यह ध्यान रखना होगा कि आप जो काम कर रहे हैं उससे प्यार करते हैं और उसमें रचनात्मक हो सकते हैं। अन्यथा, यह न केवल समय की बर्बादी होगी बल्कि आपके भविष्य के लिए एक बुरा प्रयोग भी होगा। इस अवधि में आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। साथ ही आप नया निवेश भी कर सकते हैं। 

Aries Weekly Horoscope 28 Nov 2022 - 4th Dec 2022: - मेष राशि वालों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा, जिनसे निपटना होगा मुश्किल

आप एक नया घर या नया वाहन ख़रीद सकते हैं, जो हमेशा के लिए आपके पास रहेगा। इस सप्ताह पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। यह आपके रिश्ते को मजबूत बनाने में मदद करेगा और आपको भविष्य के बारे में सकारात्मक सोचने में मदद करेगा। इस सप्ताह आप मिश्रित भावनाओं का अनुभव करेंगे। आपके जीवन में कई मुश्किलें आएंगी, लेकिन आपको मजबूत और आशावादी बने रहना होगा। लंबे समय में सफलता हासिल करने का यही एकमात्र तरीका है। भले ही अभी आपके जीवन में चीजें अच्छी स्थिति में नहीं हैं, लेकिन जल्द ही सकारात्मक बदलाव आएंगे।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। )

Sagittarius Weekly Horoscope 28 Nov 2022 - 4th Dec 2022: धनु राशि वाले पार्टनर के साथ स्पेंड करेंगें क्वालिटी टाइम

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement