Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sagittarius Weekly Horoscope 28 Nov 2022 - 4th Dec 2022: धनु राशि वाले पार्टनर के साथ स्पेंड करेंगें क्वालिटी टाइम

Sagittarius Weekly Horoscope 28 Nov 2022 - 4th Dec 2022 धनु साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग दारूवाला से जानिए धनु राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Shukla Published on: November 25, 2022 23:15 IST
indiatv- India TV Hindi
Sagittarius Weekly Horoscope

Sagittarius Weekly Horoscope 28 Nov 2022 - 4th Dec 2022: गणेशजी कहते हैं की यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए अच्छा समय लेकर आएगा। आप हर वो मुकाम हासिल करेंगे जिसकी आपने कामना की है। आप जीवन में सब कुछ हासिल करने की भावना महसूस करेंगे। इस दौरान आपके परिवार के सदस्य आपसे प्यार करेंगे और आपका ख्याल भी रखेंगे। वे आपको सही रास्ते पर ले जाएंगे। अपने जीवन में किसी भी परेशानी या दुर्भाग्यपूर्ण घटना से बचने के लिए अपने बड़ों की सलाह का पालन करें। 

Tula Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022: तुला राशि वालों की इस हफ्ते आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

इस सप्ताह भाई-बहनों के साथ संबंध बेहतर बनाने का प्रयास करें। साथ ही समय के साथ आपकी प्रोफेशनल लाइफ भी बेहतर होती जाएगी। आपको बस कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। इस प्रकार आपको अपनी मेहनत और मेहनत का फल जल्द ही देखने को मिलेगा। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए यह समय अच्छा है। इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी। हालाँकि, नए निवेश के लिए यह अच्छा समय नहीं है क्योंकि आपको अभी पैसे बचाने की ज़रूरत है।

Scorpio Weekly Horoscope 28 Nov 2022 - 4th Dec 2022 : वृश्चिक राशि वाले होंगे मालामाल, पार्टनर से मिलेगा प्यार और बढ़ेगा सम्मान

इसके अलावा अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं ताकि आप एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जान सकें। यह सप्ताह आपके लिए जिम्मेदारियों से भरा रहेगा। इस दौरान आप खुद के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाएंगे। हालाँकि, अपने जीवन में हर पल का उपयोग करने का प्रयास करें। आप मन लगाकर काम करें और अब जल्द ही आपको अपनी मेहनत का फल भी मिलेगा।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement