Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Tula Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022: तुला राशि वालों की इस हफ्ते आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

Tula Weekly Horoscope 28 Nov 2022 - 4th Dec 2022 तुला साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी चिराग दारूवाला से जानिए तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Shukla Published on: November 25, 2022 22:53 IST
indiatv- India TV Hindi
Tula Weekly Horoscope

Tula Weekly Horoscope 28th November to 4th December 2022: गणेशजी कहते हैं की यह सप्ताह आपके लिए लाभदायक रहेगा। जीवन में कुछ अच्छा करने के लिए आपको अपने भीतर एक मजबूत भावना रखने की जरूरत है। इस तरह आप अपने लक्ष्य को बेहतर तरीके से प्राप्त कर सकते हैं। इस दौरान आपको अपने माता-पिता और भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। घर के बड़े बुजुर्गों का अच्छा मार्गदर्शन आपको मिल सकता है। इस प्रकार उनके साथ अच्छा समय बिताएं और अपने जीवन में उत्सव के अवसर तलाशें। साथ ही पारिवारिक जीवन भी काफी व्यस्त रहने वाला है। आपको एक साथ कई परियोजनाओं पर काम करना पड़ सकता है, इसलिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करें। 

Pisces Weekly Horoscope 21-27 November 2022 : मीन राशि वालों खान-पान पर दें ध्यान, वरना बढ़ सकती है परेशानी

आपके सहकर्मी दिए गए समय के भीतर सभी लंबित कार्यों को पूरा करने में आपकी सहायता करेंगे। इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी, लेकिन जितना हो सके बचत करनी चाहिए। आपको निवेश के मौके मिल सकते हैं, लेकिन आपको पैसे खर्च करने की अपनी क्षमता पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। साथ ही अपने पार्टनर के साथ रिश्ता मजबूत बनाएं और मिलजुल कर समस्याओं का समाधान करें। यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है।

हर दिन कड़ी मेहनत करें

इस समय आप बेहतरीन तरीके से दूसरे लोगों से जुड़ पाएंगे। यह सप्ताह आपको अपने दोस्तों के साथ घुलने-मिलने का मौका दे सकता है। साथ ही, अपने सफल जीवन के लिए आभारी रहें और हर दिन कड़ी मेहनत करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement