Friday, March 29, 2024
Advertisement

Dhanu Saptahik Rashifal 6th-12th February 2023: धनु राशि वाले इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य का रखें खास ख्याल

Sagittarius Weekly horoscope 6th to 12th February 2023 धनु राशि साप्ताहिक राशिफल 6 से 12 फरवरी 2023: धनु राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: February 04, 2023 17:25 IST
weekly horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV धनु राशि साप्ताहिक राशिफल

Sagittarius Weekly horoscope 6th to 12th February 2023 धनु राशि साप्ताहिक राशिफल 6 से 12 फरवरी 2023: धनु राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं धनु राशि का साप्ताहिक राशिफल।

धनु साप्ताहिक राशिफल

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपके अच्छे मूड के कारण आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा। आपके अच्छे स्वास्थ्य के कारण आप अपने स्वास्थ्य के साथ-साथ अपने परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखेंगे। ऐसे में आपको ठंडी चीजों के सेवन से परहेज करते हुए नियमित रूप से अच्छा खान-पान लेने की जरूरत होगी। 

इस सप्ताह किसी निवेश से आपको उतना लाभ नहीं मिल पाएगा जितना आप सोच रहे थे। लेकिन यह मुनाफा आपको काफी हद तक संतुष्ट करेगा और इसकी मदद से आप अपने व्यवसाय में निवेश करने का निर्णय ले पाएंगे। अगर आप सही रणनीति का पालन करते हैं, तो आप बहुत जल्दी अपना पैसा दोगुना कर सकते हैं। घर में खराब या अशांत वातावरण के कारण इस सप्ताह आप कुछ उदास महसूस कर सकते हैं।

इस सप्ताह कई व्यापारी अपने किसी क़रीबी मित्र या मित्र के सहयोग से कोई अच्छा निवेश करने का निर्णय ले सकते हैं। हालाँकि, कहीं भी निवेश करने से पहले, आपको इसके बारे में हर विवरण जानना आवश्यक है। साथ ही जरूरत पड़ने पर आप इसमें किसी विशेषज्ञ या किसी बुजुर्ग की मदद भी ले सकते हैं। 

आपकी राशि के जातकों के लिए शिक्षा से जुड़े मामलों के लिए यह सप्ताह सामान्य से कुछ कम रहेगा। क्योंकि इस दौरान आपको पाठ्यक्रम का अभ्यास करते समय कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। इसके कारण आपको अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने में भी कठिनाई हो सकती है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Vrishchik Saptahik Rashifal 6th-12th February 2023: करियर के लिहाज से यह सप्ताह वृश्चिक राशि के जातक के लिए रहेगा शुभ

Mesh Saptahik Rashifal 6th-12th February 2023: सरकारी क्षेत्र से जुड़े मेष जातक को इस हफ्ते सरकार से मिल सकता है लाभ

13 फरवरी से सूर्य-शनि की युति, इन 6 राशियों को मिलेगा राजयोग का फल, भाग्य का मिलेगा पूरा साथ

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement