Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Singh Saptahik Rashifal 27 Feb 2023 - 5 Mar 2023: सिंह राशि वालों के जीवन में आएंगी मुश्किलें, करें ये काम

Singh Saptahik Rashifal 27 Feb 2023 - 5 March 2023 सिंह साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए सिंह राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Acharya Indu Prakash Edited By : Sushma Kumari Published on: February 26, 2023 16:37 IST
Leo Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Leo Weekly Horoscope

Leo Weekly Horoscope 27 Feb 2023 - 5 March 2023 सिंह राशि साप्ताहिक राशिफल: ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए आने वाला सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए कैसा होगा और किन बातों का ध्यान सिंह राशि वालों को रखना होगा।

Singh Saptahik Rashifal in Hindi- सिंह साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह भर आपकी सेहत ठीक-ठाक रहेगी, लेकिन इस दौरान किसी भी तरह की यात्रा करने से बचें। क्योंकि अभी यात्रा आपके लिए थकाऊ और तनावपूर्ण साबित हो सकती है। आपकी चंद्र राशि में बृहस्पति आठवें भाव में मौजूद हैं, ऐसे में जितना संभव को उससे परहेज करें। इस सप्ताह आपको अचानक से धन लाभ तो होगा,परंतु इस धन की प्राप्ति बेहद कम अवधि के लिए होगी। इसलिए खासतौर से वो जातक जो किसी भी गैरकानूनी गतिविधि से जुड़े हैं, उन्हें इस समय किसी भी प्रकार के जोख़िम को लेने से पहले, हज़ार बार सोचने की ज़रूरत होगी। अन्यथा आपको धन हानि संभव है। 

इस सप्ताह घर-परिवार में किसी भी प्रकार की वाद-विवाद की परिस्थिति में, पड़ने से आपको बचना होगा। क्योंकि ऐसा न करना आपकी छवि को दूसरों के सामने दूषित कर सकता है। इसलिए किसी से भी यदि कोई समस्या है तो, उसे शांति से बातचीत के ज़रिए सुलझाने का प्रयास करें। 

इस सप्ताह आप सभी कार्यों को छोड़कर उन कामों को करना चाहेंगे, जिन्हें आप बचपन के दिनों में करना पसंद करते थे। ये काम आपकी किसी गुप्त कला जैसे डांस, गाना, चित्र बनाना, आदि से संबंधित भी हो सकते हैं। हालांकि इसके चलते आपको अपने करियर और उसके लक्ष्यों को भी, ध्यान में रखने की ज़रूरत होगी। घर पर किसी अनचाहे मेहमान के आने से, छात्रों का पूरा सप्ताह बेकार गुज़रने की आशंका है। ऐसे में अगर संभव हो तो किसी दोस्त के घर जाकर पढ़ाई करें, अन्यथा इसका ख़ामियाज़ा आपको आने वाली परीक्षा में उठाना पड़ेगा। 

  • उपाय: रोज़ाना दुर्गा चालीसा का जाप करें।
  • यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में:  अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

ये भी पढ़ें - 

Taurus Weekly Horoscope: वृष राशि वाले इस हफ्ते अपनी भावनाओं पर रखें काबू, सोच कर लें कोई भी फैसला 

Mithun Saptahik Rashifal 27 Feb 2023 - 5 Mar 2023: मिथुन राशि वालों को बदलनी होगी अपनी ये आदत

Mesh Weekly Horoscope: मेष राशि वालों को इस सप्ताह हो सकता है धन लाभ, मानसिक तनाव से भी मिलेगी मुक्ति

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement