Monday, April 29, 2024
Advertisement

Leo Weekly Horoscope 20-26th February 2023: इस हफ्ते सिंह राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, होगा खूब धन लाभ

Leo Weekly Horoscope 20th to 26th February 2023 सिंह साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए सिंह राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Updated on: February 18, 2023 19:17 IST
Leo Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Leo Weekly Horoscope

Singh Saptahik Rashifal सिंह साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए सिंह राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और किस तरह से वो इसे बेहतर कर सकते हैं। 

सिंह साप्ताहिक राशिफल

खुद को फिट रखने के लिए, इस सप्ताह आपको ज्यादा मशक्कत नहीं करनी होगी। क्योंकि इस दौरान आपको भाग्य का साथ मिलेगा। जिसके कारण आप अपनी सेहत को बेहतर रखने के लिए, कम प्रयास भी करेंगे तब भी, आप खुद को सेहतमंद रखने में सफल हो सकेंगे। इस सप्ताह आपके दोस्त व कोई करीबी रिश्तेदार, आपका हर कदम पर सहयोग करते हुए, आपको हर प्रकार की वित्तीय कठिनाइयों से निकलने में आपकी मदद करेगा। जिनके सहयोग से आप अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर तो कर ही सकेंगे, साथ ही आपको अपने किसी ऋण को चुकाने में भी मदद मिलेगी। आपका मज़ाकिया स्वभाव, सामाजिक मेल-जोल की जगहों पर आपकी लोकप्रियता में इज़ाफा कराएगा। जिससे समाज में आपके मान-सम्मान में वृद्धि होने के साथ ही, आप कई गणमान्य लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। 

आपकी चंद्र राशि में शनि सातवें भाव में मौजूद हैं और इस कारण व्यावसायिक लिहाज़ पर, आपकी राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा सिद्ध होने की संभावना है। क्योंकि सितारे इस समय पूरी तरह से, आपके पक्ष में नज़र आयेंगे। जिससे आपके पेशे और करियर में आपको, भाग्य और किस्मत का भरपूर साथ मिल सकेगा। आपकी चंद्र राशि में बुध छठे भाव में मौजूद हैं और इस राशि के कुछ छात्रों को विदेशों में जाकर पढ़ने का मौका, इस सप्ताह मिल सकता है। हालांकि इसके लिए उन्हें शुरुआत से ही मेहनत और अपने प्रयास तेज़ करने के साथ ही, सही दिशा में करते रहने की आवश्यकता होने वाली है। इस दौरान किसी व्यक्ति द्वारा मिला गया सही मार्गदर्शन भी आपके लिए एक बेहतर विकल्प सीधा हो सकता है। 

उपाय: रोज़ाना ऊँ भास्कराय नम: का जाप करें।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में:  अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

ये भी पढ़ें - 

पैसों को चुंबक की तरह खींच लेगा पौधों का ये जोड़ा, जानें क्या हैं ये और इसे लगाने के फायदे

वास्तु टिप्स: क्रिस्टल से बनी गणेशजी की मूर्ति चमकाएंगे आपकी किस्मत, ये काम करने से घर में आएगा गुड लक

Mesh Weekly Horoscope 20-26th February 2023: इस हफ्ते मेष राशि वालों को छोटी गलती से हो सकता है नुकसान

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement