Friday, May 24, 2024
Advertisement

Love Horoscope 25 March 2024: इन राशियों के जीवन में घुलेगा प्यार का रंग, रिलेशनशिप में आएगी खुशियों की बहार!

Love Horoscope 25 March 2024: आज का दिन (25 मार्च) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Published on: March 25, 2024 6:00 IST
Love Horoscope 25 March 2024- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Horoscope 25 March 2024

Love Horoscope 25 March 2024: आज का दिन (25 मार्च) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि प्यार और रोमांस का जादू अब आपके सिर पर है और अगर आप सिंगल हैं तो आप अब गंभीरता से एक रोमांटिक पार्टनर की तलाश में जुट जाएंगे। यदि आप पहले से ही किसी के साथ हैं, तो रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने या इसे समाप्त करने के बारे में सोचने का समय आ गया है। इनमें से किसी भी स्थिति में आज रिश्तों में बड़े बदलाव की संभावना है।

  • भाग्यशाली रंग: भूरा
  • भाग्यशाली अंक: 6

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि आज रोमांस के लिए बहुत अच्छा समय है। आपको अपने साथी को यह दिखाना होगा कि आप उन्हें और इस रिश्ते को गंभीरता से महत्व देते हैं। यह आपके लिए अतिरिक्त प्रयास करने का सही समय है ताकि आपके साथी को भी इसका एहसास हो। आज किसी अंतरंग रात्रिभोज, रोमांटिक भाव-भंगिमा या किसी उपहार से आपकी रोमांटिक जिंदगी एक नए स्तर पर पहुंच सकती है।

  • भाग्यशाली रंग: गुलाबी
  • भाग्यशाली अंक: 2

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि इस समय यह बहुत जरूरी है कि आप अपने रिश्ते को निष्पक्षता से परखें। क्या आप इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं? इस समय आपको अपने साथी की भावनाओं के बजाय अपनी भावनाओं पर ध्यान देना चाहिए और उस भ्रम को दूर करना चाहिए जो आप आमतौर पर कभी-कभी महसूस करते हैं। अब आपको तय करना चाहिए कि आप अपने रिश्ते को किस दिशा में ले जाना चाहते हैं।

  • भाग्यशाली रंग: सफेद
  • भाग्यशाली अंक: 11

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि यह अपने परिवार पर विशेष ध्यान देने का बहुत अच्छा समय है। बच्चों की गतिविधियों के कारण आप पूरा दिन व्यस्त रहेंगे। आप किसी ऐसे समारोह में भाग ले सकते हैं जिसमें आपका बच्चा किसी गायन प्रतियोगिता या खेल में भाग ले रहा हो। आप अपने माता-पिता के घर जाने की भी योजना बना सकते हैं, यदि वे दूर रहते हैं। आपके करीबी रिश्तेदार आपके छोटे लेकिन विचारशील प्रयासों की सराहना करेंगे।

  • भाग्यशाली रंग: लाल
  • भाग्यशाली अंक: 15

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आज पुरानी बातों को दफनाने का समय है, क्योंकि यथार्थवादी प्रभाव आपके जीवन में आएंगे। सभी मोर्चों पर नई शुरुआत के संकेत मिल रहे हैं। आप एक-दूसरे से प्यार करने की अपनी प्रतिज्ञा को नवीनीकृत करेंगे या आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपके जीवन में एक नया अध्याय शुरू करेगा। आपको यह पहचानने की जरूरत है कि कौन सी चीज आपको रोक रही है, ताकि आप इसे छोड़ सकें और अपने जीवन में आगे बढ़ सकें।

  • भाग्यशाली रंग: ग्रे
  • भाग्यशाली अंक: 3

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि ग्रहों की स्थिति के कारण आपके बारे में कुछ भ्रम चल रहा है। पिछले कई दिनों में बहुत सारी घटनाएं घटी हैं और आपने रक्षात्मक रुख अपना लिया है, इसलिए आप बस अपना सिर झुकाकर शांति बनाए रखना चाहते हैं। हालांकि, यही वह समय है जब आपको अपने रिश्ते की गहराई का पता लगाने के लिए अधिक आक्रामक रुख अपनाने की जरूरत है।

  • भाग्यशाली रंग: हरा 
  • भाग्यशाली अंक: 10

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आप कोई नया मित्र या परिचित बना सकते हैं। इससे आपको प्यार का गहरा मतलब पता चलेगा और आप सच्चे और नकली प्यार के बीच का अंतर समझ पाएंगे। ये सभी चीजें आपको अपने लिए सही व्यक्ति चुनने में भी मदद करेंगी। आज आप जिस किसी से भी मिलें उसके साथ अच्छा व्यवहार करें।

  • भाग्यशाली रंग: गुलाबी
  • भाग्यशाली अंक: 1

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि सावधान रहें क्योंकि धोखाधड़ी तेजी से आपकी ओर बढ़ रही है। हालांकि यह बहुत छोटा है और इसका कोई विशेष उद्देश्य नहीं है, फिर भी यह आपको नुकसान पहुंचा सकता है। आज आप देने की प्रक्रिया में रहेंगे। आज का दिन थोड़ा कठिन हो सकता है, लेकिन अंततः यह आपके प्यार को मजबूत करेगा। आप भविष्य में अपने प्यार से खुश रहेंगे लेकिन अभी अपने आप को बहुत ज्यादा व्यक्त करने से बचें।

  • भाग्यशाली रंग: बैंगनी
  • भाग्यशाली अंक: 12

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि आपके प्रेम संबंधों में किसी तीसरे पक्ष के हस्तक्षेप के प्रबल संकेत हैं। आप या आपका साथी किसी दूसरे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं। आपका अतीत का पुराना प्यार आपके जीवन में वापस आ सकता है। यह हस्तक्षेप करीबी दोस्तों या आपके या आपके साथी के माता-पिता से आ सकता है। समय की मांग है कि आप एक-दूसरे के साथ मिलकर खड़े हों।

  • भाग्यशाली रंग: नारंगी
  • भाग्यशाली अंक: 13

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि अगर आप किसी को पसंद करते हैं तो आज अपनी पसंद का इजहार करने के लिए अच्छा दिन नहीं है। संभव है कि आपको गलत समझा जाए। तब तक प्रतीक्षा करें जब तक दूसरा व्यक्ति आपसे बात नहीं करना चाहता है। सब्र का फल मीठा होता है। अपनी दोस्ती और भावनाओं को नियंत्रण में रखें ताकि आपकी किसी अनियंत्रित बात या काम से आपकी छवि खराब न हो।

  • भाग्यशाली रंग: पीला 
  • भाग्यशाली अंक: 5

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि बाहर जाएं और अपने प्रियजन के साथ किसी साहसिक यात्रा की योजना बनाएं। आप जो भी करेंगे, आपको बहुत मजा आएगा। इससे आपके और आपके पार्टनर के बीच चल रहे तनाव में कुछ कमी आने की उम्मीद है। आप अपने नए अनुभवों और भावनाओं को अपने साथी के साथ साझा करना पसंद करेंगे।

  • भाग्यशाली रंग: काला
  • भाग्यशाली अंक: 8

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि इतने सारे प्रेमियों को छांटने और केवल एक को चुनने में बहुत अधिक समय बर्बाद न करें। आपका व्यक्तित्व आकर्षक है लेकिन इस समय भाग्य की कमी के कारण आपका जादू काम नहीं कर रहा है। जब आप किसी नतीजे पर पहुंचेंगे तो आप समझ जाएंगे कि आपने सही काम किया है।

  • भाग्यशाली रंग: खाखी 
  • भाग्यशाली अंक: 7

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Horoscope: सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा मार्च का आखिरी सप्ताह? जानिए होली के बाद किसके जीवन में आएगा क्या नया मोड़

Weekly Business Horoscope 25 to 31 March 2024: इस हफ्ते व्यापार में किन लोगों का गुड लक देगा साथ? जानिए अपना वीकली बिजनेस राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement