Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Tula Saptahik Rashifal 27 Feb 2023 - 5 Mar 2023: तुला राशि वालों के करियर में होने वाला है बड़ा बदलाव

Tula Saptahik Rashifal 27 Feb 2023 - 5 March 2023 तुला साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Published on: February 27, 2023 12:33 IST
Libra Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Libra Weekly Horoscope

Libra Weekly Horoscope 27 Feb 2023 - 5 March 2023 तुला राशि साप्ताहिक राशिफल: ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए आने वाला सप्ताह तुला राशि वालों के लिए कैसा होगा और किन बातों का ध्यान तुला राशि वालों को रखना होगा।

Tula Saptahik Rashifal in Hindi - तुला साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपको इस बात का एहसास होगा कि आप जिस शारीरिक और मानसिक बीमारी से लंबे समय से परेशान थे, उनकी असल जड़ आपका दुःख हो सकता है। ऐसे में इनसे बचने के लिए, खुद को खुश रखने का प्रयास करने। इस सप्ताह आपको अपने आर्थिक पक्ष को मजबूत करने के लिए, किन्ही विश्वासपात्र लोगों की सलाह लेनी चाहिए। क्योंकि ज़रूरी नहीं कि हमेशा आपकी योजना सफल हो, इसलिए आपको दूसरों के अनुभव से भी सीख लेते हुए, सही निर्णय लेने की ज़रूरत होगी। कुल मिलाकर देखा जाए तो आपकी राशि के जातकों के लिए, ये हफ्ता सामान्य से बेहतर रहेगा। 

आपकी चंद्र राशि में राहु सातवें भाव में मौजूद हैं इसलिए इस समय धन से संबंधी मामलों में आपको, लगातार अपनी पैनी नजर बनाये रखनी होगी। इस सप्ताह आप अपने कार्यक्षेत्र से जल्दी घर आने का प्रयास करेंगे, जिसमें आपको सफलता भी मिलेगी। इस दौरान परिवार की कोई पुरानी एल्बम या कोई पुरानी तस्वीर, आपके और परिवार की पुरानी यादों को ताज़ा करेगी, और आप उस सदर्भ में पुरानी स्मृतियों को याद करेंगे। इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपके किसी पुराने काम के चलते, आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों और बॉस से डॉट पड़ सकती है। क्योंकि आशंका है कि उस कार्य में आप कुछ गड़बड़ कर दें, जिसके कारण आपको उनकी आलोचनाओं का सामना करना पड़ें। 

ऐसे में हर काम को पूरी श्रद्धा के साथ सही से पूरा करना ही, आपके लिए एकमात्र विकल्प सिद्ध हो सकता है। इस सप्ताह कई छात्रों को परीक्षा में मेहनत के अनुसार परिणाम प्राप्त नहीं होगा, जिससे उनके अंदर निराशा का भाव उत्पन्न हो सकता है। ऐसे में आपको इस बात को समझते हुए खुद को शांत करने की ज़रूरत होगी कि जीवन में हार-जीत लगी रहती है। इस बात को समझें और पुनः अपनी मेहनत शुरू करें। 

  • उपाय: माता लक्ष्मी के लिए शुक्रवार को यज्ञ-हवन करें।
  • यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

लेखक के बारे में:  अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope: भोलेनाथ इन 3 राशियों पर सबसे ज्यादा रहेंगे मेहरबान, पूरे हफ्ते रहेगी इनकी चांदी, जानें सभी 12 राशियों का हाल

Taurus Weekly Horoscope: वृष राशि वाले इस हफ्ते अपनी भावनाओं पर रखें काबू, सोच कर लें कोई भी फैसला 

Mithun Saptahik Rashifal 27 Feb 2023 - 5 Mar 2023: मिथुन राशि वालों को बदलनी होगी अपनी ये आदत

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement