Friday, April 26, 2024
Advertisement

Virgo Weekly Horoscope 26 September-02 October 2022: कन्या राशि वालों इस हफ्ते बेवजह खर्च न करें

Virgo Weekly horoscope 26 September-02 October 2022: जानिए कन्या राशि राशि वालों का आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से आप ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: September 24, 2022 23:24 IST
Virgo Weekly horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Virgo Weekly horoscope

Virgo Weekly horoscope 26 September-02 October 2022 (साप्ताहिक राशिफल 26 सितंबर से 02 अक्टूबर 2022):  आने वाला सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा और कौन-कौन सी परेशानियां आपको आ सकती है, किन बातों को ध्यान में रखना जरूरी है? ये सब कुछ जानिए एस्ट्रो फ्रेंड चिराग बेजान दारूवाला। लेकिन उससे पहले बता दें कि 22 अगस्‍त से 23 सितंबर के बीच पैदा होने वाले लोगों की राशि कन्या होती है।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए किसी के साथ अनावश्यक चर्चा करने का यह सही समय नहीं है। नहीं तो आप दूसरों की भावनाओं को ठेस पहुंचा सकते हैं। अपने शब्दों के चुनाव में बहुत सावधान रहें, और आप नियत समय में सफलता प्राप्त करेंगे। आपके परिवार के सदस्य और रिश्तेदार आपका साथ देने वाले हैं। उनके लिए आभारी रहें और उनके साथ आउटिंग की योजना बनाएं। 

आपको अपने बच्चों पर भी नजर रखने की जरूरत है ताकि वे नकारात्मकता में लिप्त न हों। आपको अपने काम पर पहले से ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। प्रत्येक प्रोजेक्ट को पर्याप्त समय दें ताकि आप उन्हें पूरे मन से पूरा कर सकें। आपके वरिष्ठ आपके काम से प्रभावित होंगे और इस सप्ताह आपका प्रमोशन भी कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी और आप बेहतर निवेश करने में सक्षम होंगे। बेवजह खर्च न करें या अपनी बचत को खत्म न करें। आपका प्रेम संबंध उत्साह से भरा रहेगा और आपका साथी एक देखभाल करने वाला व्यक्ति होगा। 

दूसरा सप्ताह बहुत सारे समारोहों और उत्सवों के साथ आने वाला है। आपको जितना हो सके आराम करने की जरूरत है, लेकिन जीवन में अपने लक्ष्यों पर भी ध्यान देने की जरूरत है। एक समय में एक कदम उठाएं ताकि आप अपना काम नियत समय में पूरा कर सकें।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Mithun weekly horoscope 26 September-02 October 2022: मिथुन राशि वालों का यह सप्ताह रहेगा मुश्किल भरा

Chanakya Niti: इन घरों में खुद चलकर आती हैं मां लक्ष्मी, आप भी ये 3 चीजें करें फॉलो होगी बरकत

Chanakya Niti: इन 3 लोगों को गलती से भी न आंके कमजोर, मौका मिलते ही ये करते हैं पलटवार

यहां पढ़िए अन्य राशियों के साप्ताहिक राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement