Virgo Weekly Horoscope 5-11 Dec 2022: आठवें भाव में है राहु, संभल कर करें पैसा खर्च, वरना आएंगी आर्थिक परेशानियां

Virgo Weekly Horoscope 5-11 Dec 2022: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए कन्या राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Poonam YadavPublished on: December 02, 2022 23:50 IST
Kanya Rashi - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Kanya Rashi

Kanya Saptahik Rashifal (कन्या साप्ताहिक राशिफल-5 Dec 2022 - 11 Dec 2022): यदि आप मांसाहार करते हैं तो, इस सप्ताह आपको कमज़ोरी की समस्या से निजात मिल सकेगी। हालांकि इसके लिए बेहतर ये भी होगा कि बाहर से खाना मंगवाने की जगह, घर पर ही बना भोजन खाएं और भोजन को हजम कराने के लिए, रोज़ाना करीब 30 मिनट तक चलें। इस सप्ताह आपके लिए बेहद ज़रूरी होगा कि, भावनाओं में बहकर आपको अपने करीबी लोगों पर इतना खर्चा नहीं करना होगा, जिससे आपको बाद में आर्थिक परेशानियों से दो-चार होना पड़े क्योंकि चंद्र राशि के आठवें भाव में अशुभ राहु बैठा होगा। 

इसलिए आपके लिए बेहतर रहेगा कि आप इस हफ्ते केवल और केवल एक सही बजट पालन के साथ ही, अपना छोटे से छोटा खर्चा करें। इससे ही आप काफी हद तक, अपने धन की बचत कर सकेंगे। इस सप्ताह आशंका है कि पूर्व में परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाने का कार्यक्रम, घर के किसी सदस्य की ख़राब सेहत की वजह से कुछ समय के लिए टल सकता है। इस कारण आप और घर के बच्चे कुछ नाख़ुश दिखाई देंगे। चंद्र राशि के छठे भाव में शनि महाराज विराजमान होंगे इसके परिणामस्वरूप ये सप्ताह करियर के लिहाज़ से, आपके लिए शुभ साबित होगा। क्योंकि इस राशि के कई जातकों को किसी विदेश यात्रा पर जाने के, कई शुभ मौके मिलेंगे। जिससे आप कुछ नया सीखते हुए, अपने विकास के लिए कई उचित स्रोत स्थापित कर सकेंगे। 

Leo Weekly Horoscope 5-11 Dec 2022: न खर्च पर लगाएं लगाम, वरना आर्थिक हालत होंगे बदतर

ग्रहों की शुभ स्थिति आपके लिए इस सप्ताह, बेहद भाग्यशाली रहने वाली है। इसके साथ ही यदि आप उच्च शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हैं तो, आपके लिए सप्ताह का मध्य और अंतिम भाग, बेहद शुभ साबित होगा क्योंकि बुध आपके चौथे भाव में स्थित होगा। क्योंकि इस दौरान आपको हर विषय को सही से समझने में कोई कठिनाई नहीं आएँगी।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

Mithun Saptahik Rashifal 5 Dec 2022-11 Dec 2022- वित्तीय लाभ मिलने की संभावना, पारिवारिक जीवन में खुशी

Taurus Weekly Horoscope 5 Dec 2022 - 11 Dec 2022: वृष राशि के जातक धन खर्च करते समय बरतें सावधानी

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन