Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Mithun Saptahik Rashifal 5 Dec 2022-11 Dec 2022- वित्तीय लाभ मिलने की संभावना, पारिवारिक जीवन में खुशी

Mithun Saptahik Rashifal 5 Dec 2022 -11 Dec 2022- मिथुन राशि वालों के लिए ये सप्ताह काफी मिलजुला रह सकता है। आइए, विस्तार से जानते हैं कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Pallavi Kumari Published on: December 02, 2022 22:25 IST
gemini- India TV Hindi
Gemini

Mithun Saptahik Rashifal -मिथुन साप्ताहिक राशिफल 5 Dec 2022 -11 Dec 2022: आपकी चंद्र राशि के ग्यारहवें भाव में राहु और बृहस्पति के एकसाथ होने के कारण स्वास्थ्य के लिहाज से समय विशेष अच्छा रहेगा और आप अपने अच्छे स्वास्थ्य के बल पर, अपने परिवार के लोगों का भी खूब ख्याल रखेंगे। जिससे परिवार में आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि होने की संभावना है। कुल मिलाकर देखें तो, यह सप्ताह स्वास्थ्य के लिहाज से आपके लिए बेहतर रहेगा। इस सप्ताह आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और इसके चलते ही आपको, कुछ वित्तीय लाभ मिलने की संभावना बनेगी। 

Mokshada ekadashi 2022: मोक्षदा एकादशी व्रत में इन बातों का रखें विशेष ध्यान, वरना आपके परिवार पर गिर सकता है दुखों का पहाड़

हालांकि इस दौरान संभावना अधिक है कि, आपका जीवन साथी आपको आर्थिक मदद देते हुए, किसी मुसीबत से निकलने में आपकी मदद करें। ये सप्ताह आपके पारिवारिक जीवन में ख़ुशी, सुकून और समृद्धि लाएगी क्योंकि शुक्र आपके पांचवें भाव के स्वामी के रूप में चंद्र राशि के सातवें भाव में स्थित होंगे। जिसके कारण आप किसी धार्मिक स्थल या किसी रिश्तेदार के यहां, समस्त परिवार जाने का प्लान कर सकते हैं। कार्यस्थल पर वो सभी लोग, जो आपकी सफलता के आड़े आ रहे थे, वे आपकी आँखों के सामने ही नीचे को ओर खिसकते दिखाई देंगे। 

Geeta Jayanti Upay: सुखी दांपत्य जीवन के लिए करें अबीर और कमल गट्टे से जुड़ा ये उपाय, भगवान कृष्णा भर देंगे खुशियों से आपकी झोली

जिससे आपके मनोबल में वृद्धि के साथ-साथ, आपका आत्मविश्वास भी बढ़ सकेगा और आप पहले से अधिक रफ़्तार के साथ, हर कार्य को पूरा करने की ओर प्रयास कर पाएंगे। सोच और कपड़ों से मनुष्य का व्यक्तित्व झलकता है, ऐसे में स्कूल या कॉलेज जाते समय इस बात का विशेष ध्यान रखना ही आपके लिए बेहतर रहेगा। अन्यथा इससे आपकी छवि को नुकसान पहुँच सकता है।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement