Friday, March 29, 2024
Advertisement

Vrishabha Weekly Horoscope 19-25 September 2022: वृषभ राशि वालों को इस हफ्ते रहना होगा सावधान, वरना..

Taurus weekly horoscope 19-25 September 2022 वृषभ साप्ताहिक राशिफल: आइए जानते हैं वृषभ राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Updated on: September 17, 2022 21:24 IST
Vrishabha  Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Vrishabha Weekly Horoscope

Taurus weekly horoscope 19-25 September 2022 वृषभ साप्ताहिक राशिफल:  इस राशि के उम्रदराज जातकों को इस पूरे सप्ताह अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। इसके लिए सुबह-शाम पार्क में जाकर करीब 30 मिनट तक टहलें और जितना मुमकिन हो धूल भरी जगहों पर जाने से बचें। ये देखा गया है कि आप अपने धन के संचय को लेकर अक्सर थोड़ा लापरवाह हो जाते हैं जिसका नकारात्मक असर आपके जीवन में आर्थिक तंगी को उत्पन्न कर सकता है। चूंकि चंद्रमा इस हफ्ते आपके दूसरे भाव में गोचर करेगा, ऐसे में आपके लिए यही बेहतर होगा कि अपने परिवार के सदस्यों से धन की बचत को लेकर बात करते हुए उनसे सलाह अवश्य लें, क्योंकि इस दौरान आपके बड़े-बुजुगों की सलाह और उनका अनुभव ही आपकी आर्थिक स्थिति को सुधारने में भविष्य के लिए मददगार सिद्ध होगा। 

यदि आप फैमिली बिज़नेस करते हैं तो, उसमें आपको इस सप्ताह मनचाहे परिणाम मिल सकते हैं क्योंकि चंद्रमा चौथे भाव में स्थित होगा। इसके अलावा यदि आपने हाल ही में परिवार के साथ मिलकर कोई बिज़नेस स्टार्ट किया है तो, आपको एक बार में सारा निवेश करने से बचना चाहिए और धीरे-धीरे करके सोच-समझ से ही निवेश करने की जरूरत होगी क्योंकि इससे ही आपको अपने घर के लोगों के साथ अपने संबंध बेहतर करने और उनकी मदद से सही निर्णय लेने में सफलता मिल सकेगी। इस सप्ताह कार्यक्षेत्र पर आप पाएंगे कि आपकी सभी उपलब्धियों की वाह-वही कोई अन्य सहकर्मी ले रहा है इसलिए जो काम आपने किया है उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें, अन्यथा इसका नुकसान आपको अपने करियर में नकारात्मक रूप से उठाना पड़ सकता है। 

इस हफ़्ते अगर आपके करियर का चुनाव आपके द्वारा ही किया जाना है तो, आपको किसी भी तरह के दबाव में आकर उससे जुड़ा कोई भी फैसला लेने से बचना होगा क्योंकि पांचवें भाव यानी कि शिक्षा के भाव में सूर्य, बुध और शुक्र की युति हो रही है। इसलिए ऐसा कोई भी फैसला न लें, जिसको लेकर आपका दिमाग और आपका दिल सहमति न दे रहे हो। 

उपाय: कंस्ट्रक्शन साइट पर काम कर रहे लोगों को भोजन कराएं। 

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

ये भी पढ़ें - 

Mesh Weekly Horoscope 19-25 September 2022: पैसों के मामले में बेहद खास रहेगा मेष राशि वालों का सप्ताह

Kalashtami 2022: काल भैरव को प्रसन्न करने के लिए कालाष्टमी के दिन करें ये उपाय, रोग-दोष और भय से भी मिलेगी मुक्ति

Vastu Tips: भूलकर भी इन दिशाों में न रखें सफेद रंग की चीजें, उजड़ जाएगी खुशियां 

Vastu Tips: इस दिशा में घर पर रखें लाल रंग की चीजें, आएंगी पॉजिटिव एनर्जी, मिलेगा शुभ परिणाम

Navratri 2022: नवरात्रि में भूलकर भी न करें दिशा से जुड़ी गलतियां, मां दुर्गा हो जाती हैं नाराज 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement