Friday, May 24, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope 13th-19th February 2023: व्यापार के लिए इन 5 राशियों का सौभाग्यशाली रहेगा यह सप्ताह

Weekly Business Horoscope 13th-19th February 2023 साप्ताहिक व्यापार राशिफल 13 से 19 फरवरी 2023: मेष से लेकर मीन राशि वालें के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक व्यापार राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: February 11, 2023 17:55 IST
weekly business horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV साप्ताहिक व्यापार राशिफल 13 से 19 फरवरी 2023

Weekly Business Horoscope 13th to 19th February 2023 साप्ताहिक व्यापार राशिफल 13 से 19 फरवरी 2012: मेष से लेकर मीन राशि तक के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं सभी 12 राशियों का साप्ताहिक व्यापार राशिफल। 

साप्ताहिक व्यापार राशिफल

1. मेष राशि- व्यापारियों के लिए यह समय अच्छा है। झंझट से बचने के लिए इस सप्ताह आप अपने काम को अपने कार्यक्रम के अनुसार व्यवस्थित कर सकते हैं।

2. वृषभ राशि- यह सप्ताह काफी भागदौड़ वाला हो सकता है। बहुत कम वेतन पर आपको लंबे समय तक काम करना पड़ सकता है। कुछ समय के लिए किसी विज्ञापन के सामने भी पसंद किए जाने की खुशी आपको बांधे रखेगी।

3. मिथुन राशि- व्यवसाय में निवेश करने के लिए यह एक अनुकूल समय है जो हमेशा के लिए एक संपत्ति बना रहेगा। अपने व्यापारिक भागीदारों के साथ अच्छे संबंध बनाने की कोशिश करें क्योंकि वे ही हैं जो आपको बहुत जल्द सफलता दिलाने में मदद करेंगे।

4. कर्क राशि- सप्ताह आपके व्यवसाय पर बहुत अच्छा प्रभाव डालने वाला है। ग्रहों की चाल आपके जीवन में सकारात्मक वृद्धि का संकेत दे रही है इसलिए ज्यादा सोचना बंद करें।

5. सिंह राशि- आपके व्यवसाय पर बहुत ही सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है। आपका परिवार विशेष रूप से आपके माता-पिता, आपको सही रास्ते और जीवन पर मार्गदर्शन करने में सक्षम होंगे। उनकी सलाह सुनें और उनका पालन करने की कोशिश करें ताकि आप महत्वपूर्ण व्यावसायिक अवसर न खो दें।

6. कन्या राशि- अपने व्यवसाय को गंभीरता से लें और अपने सभी अधूरे कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करें। इस समय अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने का यही एकमात्र तरीका है। वे आपकी कार्यकुशलता की भी प्रतीक्षा कर रहे होंगे और इस सप्ताह आपको लाभ की पेशकश कर सकते हैं।

7. तुला राशि- आपका व्यवसाय अवसरों और सौभाग्य से भरा रहने वाला है। आपने जीवन में जिन चीजों की कामना की है, वे जल्द ही पूरी होंगी। यह आपके चमकने का समय है; इसलिए अपने आसपास की नकारात्मकता से दूर रहें।

8. वृश्चिक राशि- आपको अपने व्यवसाय को उत्तम बनाने के लिए उस पर ध्यान देने की आवश्यकता है। नहीं तो आपके बिजनेस पार्टनर यह साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे कि आपमें जरा भी टैलेंट नहीं है।

9. धनु राशि- आपका पेशेवर जीवन परेशानियों और गलतफहमियों से भरा हो सकता है। आपके परिवार के सदस्य आपकी पेशेवर ज़िम्मेदारियों को नहीं समझेंगे।

10. मकर राशि- पेशेवर जीवन आपके लिए कई अवसर लेकर आएगा। काम से जुड़ी यात्रा भी बहुत जल्द होने की संभावना है।

11. कुंभ राशि- इस सप्ताह अतिरिक्त मेहनत करके अपने व्यवसाय को बाजार में स्थायी स्थान स्थापित करें।

12. मीन राशि- अपने व्यवसाय को बेहतर तरीके से व्यवस्थित करें ताकि आप अपने सभी अधूरे कार्यों को उचित समय से पहले पूरा कर सकें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Weekly Health Horoscope 13th-19th February 2023: इन 4 राशियों की हेल्थ पर इस हफ्ते मंडराएगा खतरा, रहना होगा बेहद सावधान!

वैलेंटाइन से पहले इस राशि वालों को प्यार में मिल सकता है धोखा, जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल

इन राशियों के लिए निवेश के लिए बेहतर रहेगा यह सप्ताह, जानिए अपनी आर्थिक स्थिति का हाल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement