Friday, May 10, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope 17th July to 23rd July 2023: कारोबार के लिहाज से कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह, जानें आपकी राशि में क्या लिखा है?

Weekly Business Horoscope 17th July to 23rd July 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में किसे मिलेगी सफलता

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: July 16, 2023 21:47 IST
Weekly Business Horoscope 17th July to 23rd July 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope 17th July to 23rd July 2023

Weekly Business Horoscope 17th July to 23rd July 2023: जुलाई माह का नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष- आप अपने पेशेवर जीवन में सभी स्तरों पर काम करेंगे। आपका महत्वाकांक्षी स्वभाव पूर्ण रूप से प्रदर्शित होगा, जिससे आप अपने करियर में महत्वपूर्ण प्रगति कर सकेंगे

वृषभ- यह सप्ताह निरंतर प्रगति और दृढ़ता पर जोर देता है। वृषभ साप्ताहिक कैरियर राशिफल सुझाव देता है कि आपके दृढ़ संकल्प और कार्य नीति पर आपके वरिष्ठों का ध्यान जाएगा, जिससे मान्यता और संभावित उन्नति होगी।

मिथुन- मिथुन राशि वालों के पेशेवर जीवन की बात करें तो यह सप्ताह उन्नति और उन्नति के अवसर लेकर आया है। आपकी स्वाभाविक अनुकूलनशीलता और त्वरित सोच चुनौतियों का सामना करने और नवीन समाधान खोजने में आपकी मदद करेगी।

कर्क- जब आपके पेशेवर जीवन की बात आती है, तो कर्क राशि, यह सप्ताह स्थिरता और स्थिर दृष्टिकोण पर जोर देता है। कर्क साप्ताहिक करियर राशिफल से पता चलता है कि आपका पालन-पोषण करने वाला स्वभाव और विस्तार पर ध्यान आपके काम में अच्छा काम करेगा।

सिंह- जब आपके पेशेवर जीवन की बात आती है, तो यह सप्ताह आपको सुर्खियों में आने और अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए प्रोत्साहित करता है। आपका आत्मविश्वास और करिश्मा आपके वरिष्ठों और सहकर्मियों पर अमिट छाप छोड़ेगा। 

कन्या- कन्या राशि, जब आपके पेशेवर जीवन की बात आती है, तो यह सप्ताह आपके संगठनात्मक कौशल और विस्तार पर ध्यान को दर्शाता है। जानकारी का विश्लेषण करने और समाधान पहचानने की आपकी क्षमता को कार्यस्थल में अत्यधिक महत्व दिया जाएगा।

तुला- तुला राशि वालों के लिए यह सप्ताह आपके व्यावसायिक जीवन में अनुकूल अवसर लेकर आ रहा है। आपको अपनी कड़ी मेहनत के लिए मान्यता मिल सकती है या आपको नई परियोजनाओं की पेशकश की जा सकती है जो आपके कौशल को प्रदर्शित करती हैं।

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह आपके पेशेवर जीवन में शक्तिशाली ऊर्जा लेकर आएगा। आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने और अपने करियर में महत्वपूर्ण प्रगति करने के लिए प्रेरित हो सकते हैं।

धनु- धनु राशि के लिए यह सप्ताह आपके पेशेवर जीवन में एक गतिशील ऊर्जा प्रस्तुत करता है। आप उत्साह और दृढ़ संकल्प के साथ अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित हो सकते हैं।

मकर- मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह आपके पेशेवर जीवन में वृद्धि और उन्नति के अवसर प्रस्तुत करता है। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण को पहचान मिलने की संभावना है, जिससे नई जिम्मेदारियां या पदोन्नति मिल सकती है।

कुंभ- यह सप्ताह आपके पेशेवर जीवन में विकास और उन्नति के अवसर प्रस्तुत करता है। आपके नवीन विचार और अद्वितीय दृष्टिकोण वरिष्ठों या सहकर्मियों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।

मीन- मीन राशि वालों के लिए यह सप्ताह आपके पेशेवर जीवन में विकास और रचनात्मकता के अवसर प्रस्तुत करता है। आपकी कल्पनाशील और सहज प्रकृति समस्या-समाधान और नवीन विचारों को उत्पन्न करने में सहायक होगी।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Love Weekly Horoscope 17th to 23rd July 2023: लवमेट्स के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह? यहां जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल

Sawan 2023: सावन सोमवार के व्रत में इन नियमों का जरूर करें पालन, तभी मिलेगा पूजा का पूरा फल

Weekly Career Horoscope: इस हफ्ते ये राशि वाले खूब पाएंगे तरक्की और लाभ, करियर में लगाएंगे ऊंची छलांग

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement