Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Love Weekly Horoscope 17th to 23rd July 2023: लवमेट्स के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह? यहां जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल

Love Weekly Horoscope 17th to 23rd July 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए यह सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: July 16, 2023 20:15 IST
Love Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Weekly Horoscope

Love Weekly Horoscope 17th to 23rd July 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव राशिफल

1. मेष

यह सप्ताह उत्साह और जुनून का वादा करता है। यदि आप अकेले हैं, तो आप किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं जिसमें आत्मविश्वास और साहस है। यह सप्ताह स्थिरता और भावनात्मक विकास लेकर आया है। आपका जमीनी स्वभाव आपको गहरे संबंध स्थापित करने और अपने साथी के साथ एक ठोस आधार बनाने में मदद करेगा।

2. वृषभ

यह सप्ताह आपको अपने रिश्तों को संवारने और अपने भावनात्मक संबंधों को गहरा करने के लिए प्रोत्साहित करता है। इस सप्ताह प्यार और रिश्ते आपके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। मौजूदा साझेदारियां बढ़ेंगी, क्योंकि आप और आपका साथी सद्भाव और गहरे संबंध की भावना का आनंद लेंगे।

3. मिथुन 

 यह सप्ताह खुले संचार और भावनात्मक जुड़ाव को प्रोत्साहित करता है। मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि यदि आप अकेले हैं, तो आप खुद को किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं जो आपके दिमाग को उत्तेजित करता है और आपके बौद्धिक हितों को साझा करता है।

4. कर्क 

यह सप्ताह आपको अपने रिश्तों को पोषित करने और मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित करता है। कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि यदि आप अकेले हैं, तो आप खुद को किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं जो भावनात्मक सुरक्षा और समझ प्रदान करता है।

5. सिंह

यह सप्ताह उत्साह और उमंग लेकर आएगा। यदि आप अकेले हैं, तो आप अपने प्रशंसकों को आकर्षित कर सकते हैं जो आपके चुंबकीय व्यक्तित्व की ओर आकर्षित होंगे।

6. कन्या

यह सप्ताह आपको भावनात्मक जुड़ाव और संचार को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित करता है। कन्या साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि यदि आप अकेले हैं, तो आप खुद को किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं जो आपके मूल्यों और बुद्धिमत्ता को साझा करता है।

7. तुला

दिल के मामलों में तुला राशि वालों के लिए यह सप्ताह उत्साह और नया जोश लेकर आएगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो उम्मीद करें कि चिंगारी उड़ेंगी और आपका रिश्ता गहरा होगा।

8. वृश्चिक

दिल के मामलों में, वृश्चिक के लिए यह सप्ताह उच्च भावनाओं और गहरे संबंधों का समय प्रस्तुत करता है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो अपने साथी के साथ गहन और अंतरंग क्षणों की अपेक्षा करें।

9. धनु

धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह दिल के मामलों में उत्साह और सहजता लेकर आएगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो आप और आपका साथी एक साथ नए साहसिक कार्य शुरू कर सकते हैं, जिससे आपका बंधन और गहरा हो सकता है।

10. मकर

दिल के मामलों में, मकर, यह सप्ताह आपको स्थिरता और प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित करता है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो खुले संचार और साझा लक्ष्यों के माध्यम से अपने बंधन को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करें।

11. कुंभ

कुंभ राशि, यह सप्ताह दिल के मामलों में उत्साह और अप्रत्याशितता लेकर आता है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो अपने साथी के साथ जुनून और सहज क्षणों की अपेक्षा करें।

12. मीन 

यह सप्ताह रोमांस और भावनात्मक गहराई का मिश्रण लेकर आया है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो अपने साथी के साथ उच्च भावनाओं और गहरे संबंध की इच्छा की अपेक्षा करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Sawan 2023: सावन में इन बातों का रखें खास ख्याल, वरना भगवान शिव के क्रोध का भी करना पड़ सकता है सामना

Weekly Horoscope: सावन के दूसरे सोमवार से शुरू हो रहा इन राशियों के अच्छे दिन, शिवजी बनाएंगे सभी बिगड़े काम, जानें अपनी राशि का हाल

Sawan 2023: सावन सोमवार के व्रत में इन नियमों का जरूर करें पालन, तभी मिलेगा पूजा का पूरा फल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement