Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Business Weekly Horoscope: इस हफ्ते इन राशि के जातकों को बिजनेस में मिलेगा डबल मुनाफा, पढ़िए अपना साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 18th September to 24th September 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में किसे मिलेगी सफलता।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: September 17, 2023 15:30 IST
Weekly Business Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 18th September to 24th September 2023:  नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष 

मेष साप्ताहिक बिजनेस राशिफल भविष्यवाणी करता है कि आपका पेशेवर जीवन व्यस्त और विकास और उन्नति के अवसरों से भरा होने की संभावना है। आपको अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए पहचान मिल सकती है, जिससे नए अवसर और जिम्मेदारियाँ मिल सकती हैं।

वृषभ

वृषभ साप्ताहिक व्यावसायिक राशिफल के अनुसार, अब आपके करियर की जिम्मेदारी संभालने का समय आ गया है! इस सप्ताह का करियर राशिफल संकेत दे रहा है कि आपको अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए पहचान और सराहना मिल सकती है।

मिथुन 

इस सप्ताह आप अपने करियर में सामान्य से अधिक महत्वाकांक्षी और प्रेरित महसूस कर सकते हैं। आपके प्राकृतिक संचार कौशल और अनुकूलन क्षमता पर प्रकाश डाला जाएगा, जिससे यह नेटवर्क बनाने और दूसरों के साथ संबंध बनाने का एक अच्छा समय बन जाएगा।

कर्क

इस सप्ताह अपने करियर में आप अपने पेशेवर लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित और प्रेरित महसूस करेंगे। आपकी प्राकृतिक अंतर्ज्ञान और भावनात्मक बुद्धिमत्ता उजागर होगी, जिससे यह महत्वपूर्ण निर्णय लेने और सहकर्मियों के साथ जुड़ने का एक अच्छा समय बन जाएगा।

सिंह

आने वाला सप्ताह आपके करियर में आशाजनक अवसरों और सकारात्मक विकास से भरा है। आप प्रेरित और केंद्रित महसूस करेंगे और आपकी कड़ी मेहनत रंग लाएगी। इस सप्ताह आपकी रचनात्मकता और नवीन सोच विशेष रूप से मूल्यवान रहेगी।

कन्या

कन्या साप्ताहिक व्यवसाय राशिफल सुझाव देता है कि आप कैरियर के अवसरों और संभावनाओं से भरे सप्ताह के लिए तैयार रहें! आपके विश्लेषणात्मक कौशल और विस्तार पर ध्यान की अत्यधिक मांग होगी, और आप अपने पेशेवर लक्ष्यों की दिशा में महत्वपूर्ण प्रगति करने में सक्षम होंगे।

तुला

यह सप्ताह आपके करियर में कुछ सकारात्मक विकास लेकर आने की संभावना है। आपको अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए कुछ अप्रत्याशित अवसर या मान्यता मिल सकती है।

वृश्चिक

यह सप्ताह अवसरों का लाभ उठाने और अपने करियर में आगे बढ़ने का है। आपको अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए कोई अप्रत्याशित प्रस्ताव या मान्यता मिल सकती है।

धनु

यह सप्ताह कुछ रोमांचक करियर अवसर या नए उद्यम लेकर आ सकता है। सप्ताह की शुरुआत में ग्रहों की स्थिति आपके करियर लक्ष्यों के प्रति आशावाद और उत्साह की भावना ला सकती है।

मकर

यह सप्ताह आपके करियर में चमकने का समय है। सितारे आपको सफलता प्राप्त करने और अपने लक्ष्यों की ओर बड़ी प्रगति करने में मदद करने के लिए संरेखित हैं। जैसे-जैसे सप्ताह आगे बढ़ेगा, आपको आने वाली किसी भी चुनौती से निपटने के लिए अपनी रणनीतिक सोच और संचार कौशल पर भरोसा करने की आवश्यकता हो सकती है।

कुंभ 

कुंभ साप्ताहिक करियर राशिफल के अनुसार, इस सप्ताह आप अपने करियर लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित और प्रेरित महसूस कर सकते हैं। आपके अनूठे दृष्टिकोण और नवीन विचारों की आपके सहकर्मी और वरिष्ठ अधिकारी सराहना कर सकते हैं, इसलिए बोलने और अपने विचार साझा करने से न डरें।

मीन 

मीन साप्ताहिक व्यावसायिक राशिफल के अनुसार, यह सप्ताह करियर के अवसरों और पेशेवर विकास की संभावनाओं की लहर लाएगा। आपकी अद्वितीय रचनात्मकता और कल्पनाशील विचार आपके सहकर्मियों और वरिष्ठों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं, इसलिए अपने विचारों को साझा करने और परियोजनाओं में नेतृत्व करने से न डरें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Health Horoscope: सेहत के लिहाज से कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह, यहां पढ़ें सभी 12 राशियों का हेल्थ राशिफल

इस सप्ताह कैसी रहेगी आपकी आर्थिक स्थिति? यहां जानें किस जातक को रहना होगा सावधान और किन्हें मिलेगा लाभ

इन राशियों के लिए नए अवसरों से भरा रहेगा यह हफ्ता, तरक्की और गुड न्यूज की मिलेगी सौगात

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement