Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope 22 to 28 January 2024: इस हफ्ते बन रहे हैं कई शुभ योग, व्यापार में होगी दिन-रात तरक्की, पढ़िए साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 22nd to 28th January 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Published on: January 20, 2024 18:01 IST
Weekly Business Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 22nd to 28th January 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष: इस सप्ताह आपकी ड्राइव और दृढ़ संकल्प आपको अपने व्यापार के लक्ष्यों की ओर ले जाएगा और आप चुनौतियों का साहसपूर्वक सामना करने में सफल होंगे। सहयोग और टीम वर्क भी आपकी सफलता में अहम भूमिका निभाएगा।

वृषभ: स्थिरता और विकास के अवसरों के साथ यह सप्ताह वित्तीय मामलों के लिए भी उपयुक्त है। अपने बजट की समीक्षा करें, व्यावसायिक निवेश करें और व्यावसायिक वित्तीय लक्ष्यों पर विचार करें। पैसे से समर्थित एक मजबूत वित्तीय संस्थान बनाने पर ध्यान दें।

मिथुन: नेटवर्किंग आपकी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी, इसलिए उद्योग कार्यक्रमों में भाग लें और दिवालिया लोगों से जुड़ें। जैसे ही आपका संचार कौशल चमकेगा, सहयोगात्मक परियोजनाएँ फलें-फूलेंगी।

कर्क: किसी विश्वसनीय स्थान पर अपने अंतर्ज्ञान के आधार पर समय-महत्वपूर्ण कार्य-संबंधी निर्णय; वे सुरक्षा खामियाँ अब मौजूद नहीं रहेंगी। अपने विचार साझा करने और आवश्यक दस्तावेज़ों पर विचार करने से न कतराएँ।

सिंह: गरीबों के साथ सहयोग से बहुत लाभ होगा, क्योंकि आपकी टीम की कार्यशालाएं सबसे अच्छी स्थिति में हैं। नए अवसरों के लिए खुले रहें, विशेष रूप से वे जो आपको अपनी यात्रा और दृष्टिकोण बनाने की अनुमति देते हैं।

कन्या: बंधक के मामले में सहायता और स्पष्ट संदेश आपकी सफलता की कुंजी होगी। नए विचारों और समाधानों के लिए खुले रहें और अपने विचारों को साझा करने से न कतराएं। आपका योगदान आपकी टीम और वरिष्ठों के लिए बहुत महत्व लाएगा।

तुला: यह सप्ताह बातचीत करने और अपने पेशेवर समूह का विस्तार करने के लिए आदर्श है, इसलिए पहले काम करने से न कतराएँ। एक समान दृष्टिकोण बनाए रखें और निर्णय लें कि आपकी क्षमता की सबसे अधिक आवश्यकता कहाँ है।

वृश्चिक: जटिल मुद्दों को देखने और नवीन समाधान खोजने की आपकी क्षमता चमकेगी, जिससे आपको पहचान मिलेगी। हालाँकि, सीमाओं को लांघने या अत्यधिक प्रतिस्पर्धी होने को लेकर सतर्क रहें। सहयोग और कूटनीति आपकी सफलता की कुंजी होगी।

धनु: विकास के अवसर क्रांतिकारियों के बीच शांति के रूप में सामने आ सकते हैं, इसलिए खुले दिमाग रखें और उनका लाभ उठाने के लिए तैयार रहें।

मकर: नेतृत्व की भावना को बढ़ावा देने के लिए आप स्वयं की ओर रुख कर सकते हैं। आर्थिक रूप से, विवेकपूर्ण योजना और बजट बनाने पर विचार करें। आध्यात्मिक पूर्णता और स्थिर स्थिरता पर ध्यान।

कुंभ: आपका नेटवर्किंग कौशल अब अमूल्य साबित होगा। उद्योग कार्यक्रमों में भाग लें, थोक भाषा से जुड़ें और व्यवसाय-महत्वपूर्ण आपूर्ति तैयार करें। ये मनोरंजन के अवसरों के द्वार खोल सकते हैं। हालांकि, वैकल्पिक कार्य-जीवन को अपरिवर्तित रखना याद रखें।

मीन: आपके लिए नेटवर्किंग करना बेहद जरूरी है। यह वकीलों और बुजुर्गों के साथ उपयोगी संबंध बनाता है। यदि आप नए अवसरों की तलाश में हैं। तो ऐसे अपरंपरागत कार्यक्रमों की तलाश करें जो आपकी रुचियों और प्रतिभाओं से मेल खाते हों।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Career Horoscope 22 to 28 January 2024: करियर को लेकर हो गई ये भविष्यवाणी, इस हफ्ते इन राशियों को मिलेगा बड़ा मुकाम

Weekly Health Horoscope 22nd to 28th January 2024: इस हफ्ते मेष से लेकर मीन राशि वालों का कैसा रहेगा स्वास्थ्य? पढ़ें अपना साप्ताहिक हेल्थ राशिफल

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement