Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Weekly Career Horoscope 22 to 28 January 2024: करियर को लेकर हो गई ये भविष्यवाणी, इस हफ्ते इन राशियों को मिलेगा बड़ा मुकाम

Weekly Career Horoscope 22nd to 28th January 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपका करियर कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Published on: January 20, 2024 16:06 IST
Weekly Career Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Career Horoscope

Weekly Career Horoscope 22nd to 28th January 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके करियर और शिक्षा के क्षेत्र में स्थिति कैसी रहेगी? जानिए साप्ताहिक करियर राशिफल।

मेष: कड़ी मेहनत के माध्यम से अपनी पढ़ाई में उत्कृष्टता प्राप्त करने की उज्ज्वल संभावनाएं हैं। यदि आप तकनीकी उच्च शिक्षा में हैं या किसी शोध कार्य से जुड़े हैं, तो यह सप्ताह विशेष रूप से आशाजनक लग रहा है।

वृषभ: आप मन लगाकर मेहनत करेंगे और परीक्षा में सफल होंगे। यह सप्ताह आपके लिए सफलता लेकर आ सकता है। आपके द्वारा चुना गया विषय आपके करियर के लिए सही दिशा साबित होगा।

मिथुन: किसी भी प्रतियोगी परीक्षा में शामिल होने के लिए यह अच्छा समय है और विशेष रूप से इस सप्ताह के अंतिम भाग में बेहतर परिणाम मिलने की संभावना है।

कर्क: इस सप्ताह आप कई नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे। इस अवधि में आपको जो भी अवसर मिले उसका उचित उपयोग करें। ये आपके लिए वरदान साबित हो सकता है। आपकी कड़ी मेहनत आपको अपने सपनों के एक कदम और करीब ले जाने की संभावना है।

सिंह: आपको अपने विचारों को अपने गुरुओं के सामने प्रस्तुत करना चाहिए और उनकी सराहना की प्रतीक्षा करनी चाहिए। वे सभी कठिन परिस्थितियां जो आपको परेशान कर रही थीं, इस समय धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगी।

कन्या: ग्रहों का प्रभाव करियर के उद्देश्यों के लिए अच्छे सप्ताह की भविष्यवाणी नहीं करता है। आप हर संभव प्रयास करेंगे लेकिन अंतिम परिणाम उम्मीद के मुताबिक नहीं होंगे।

तुला: सकारात्मक परिणाम पाने के लिए आपको कड़ा संघर्ष करना पड़ेगा। यदि आप प्रतियोगी परीक्षाओं में शामिल होने की योजना बना रहे हैं तो उसमें सफल होने के लिए आपको अतिरिक्त मार्गदर्शन की आवश्यकता होगी।

वृश्चिक: इस सप्ताह की शुरुआत की तुलना में इस सप्ताह के उत्तरार्ध में आपके लिए यह आसान हो सकता है। शिक्षकों, गुरुओं और मित्रों के सहयोगात्मक प्रयासों से आपको लाभ होगा।

धनु: इस सप्ताह शिक्षा की संभावनाएं आपके लिए उत्साहवर्धक रहेंगी। ग्रहों के पहलू नए कौशल और संचार संकायों की सीख को बढ़ाएंगे।

मकर: इस सप्ताह आपको परीक्षाओं में उत्तीर्ण होने में कोई परेशानी नहीं होगी। हालाँकि, यदि आप प्रतियोगी परीक्षाओं में शामिल हो रहे हैं, तो आपको अपनी सर्वोत्तम क्षमता में सफल होने के लिए अतिरिक्त कोचिंग की आवश्यकता होगी।

कुंभ: सप्ताह के मध्य के बाद आपका समय बेहतर हो सकता है क्योंकि आपके समर्थक और शुभचिंतक आपके आसपास जुटेंगे। अत: उत्तरार्ध आपकी मदद करेगा, लेकिन सप्ताहांत में कभी-कभी आपको थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

मीन: यदि आप पढ़ाई कर रहे हैं या प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो इस सप्ताह आपको भाग्य का साथ मिलेगा। हालांकि इस सप्ताह के उत्तरार्ध में अशांति आपके काम को और अधिक चुनौतीपूर्ण बना सकती है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Health Horoscope 22nd to 28th January 2024: इस हफ्ते मेष से लेकर मीन राशि वालों का कैसा रहेगा स्वास्थ्य? पढ़ें अपना साप्ताहिक हेल्थ राशिफल

Weekly Horoscope 22nd to 28th January 2024: इस हफ्ते कैसे रहेंगे आपके ग्रह-नक्षत्र, यहां जानें मेष से लेकर मीन राशि वालों का साप्ताहिक राशिफल

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement