Monday, July 15, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope 24th to 30th June 2024: व्यवसाय के क्षेत्र में बड़ी सफलता पाएंगी ये राशियां, कड़ी मेहनत का इस सप्ताह मिलेगा अच्छा फल, पढ़ें बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 24th to 30th June 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: June 22, 2024 9:00 IST
business horoscope - India TV Hindi
Image Source : FILE business horoscope

Weekly Business Horoscope 17th to 23rd June 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष 

आपका पेशेवर जीवन व्यस्त हो सकता है, विकास और उन्नति के अवसरों से भरा हो सकता है। आपको अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए मान्यता मिल सकती है, जिससे आपको नए अवसर और जिम्मेदारियाँ मिल सकती हैं।

वृषभ

आप अपने पेशेवर जीवन में नए अवसरों और जिम्मेदारियों के साथ प्रगति देख सकते हैं। हालाँकि, सहकर्मियों या वरिष्ठों के साथ संभावित विवादों से सावधान रहें और गलतफहमी से बचने के लिए स्पष्ट संचार का अभ्यास करें।

मिथुन

इस सप्ताह आप सामान्य से अधिक महत्वाकांक्षी और प्रेरित महसूस कर सकते हैं। आपके प्राकृतिक संचार कौशल और अनुकूलनशीलता पर प्रकाश डाला जाएगा, जिससे यह नेटवर्क बनाने और दूसरों के साथ संबंध बनाने का एक शानदार समय होगा।

कर्क

इस सप्ताह अपने करियर में, आप अपने पेशेवर लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित महसूस करेंगे। आपकी स्वाभाविक अंतर्ज्ञान और भावनात्मक बुद्धिमत्ता सामने आएगी, जिससे यह महत्वपूर्ण निर्णय लेने और सहकर्मियों से जुड़ने का एक बढ़िया समय होगा।

सिंह

आने वाला सप्ताह आपके करियर में आशाजनक अवसरों और सकारात्मक विकास से भरा हुआ है। आप प्रेरित और केंद्रित महसूस करेंगे, और आपकी कड़ी मेहनत रंग लाएगी।

कन्या

आपके विश्लेषणात्मक कौशल और विस्तार पर ध्यान देने की बहुत मांग होगी और आप अपने पेशेवर लक्ष्यों की दिशा में महत्वपूर्ण प्रगति करने में सक्षम होंगे। चाहे वह नई नौकरी की पेशकश हो, पदोन्नति हो या अपने कौशल को दिखाने का मौका हो, यह अवसरों को भुनाने और कार्यस्थल पर अपनी पहचान बनाने का सप्ताह है।

तुला

आपको अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए कुछ अप्रत्याशित अवसर या मान्यता मिल सकती है। इससे आपके करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है और आप अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों की ओर प्रगति करने में सक्षम हो सकते हैं।

वृश्चिक

यह सप्ताह अवसरों का लाभ उठाने और अपने करियर में प्रगति करने के बारे में है। आपको अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए एक अप्रत्याशित प्रस्ताव या मान्यता मिल सकती है। जोखिम लेने से न डरें और अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें, क्योंकि इससे बड़ी सफलता मिल सकती है।

धनु

गलतफहमी से बचने के लिए सहकर्मियों या ग्राहकों के साथ व्यवहार करते समय धैर्य रखें। अपने लक्ष्यों पर केंद्रित रहें और नई संभावनाओं के लिए खुले रहें। सकारात्मक दृष्टिकोण और मजबूत संचार कौशल के साथ, आप बड़ी चीजें हासिल कर सकते हैं।

मकर

सितारे आपको सफलता प्राप्त करने और अपने लक्ष्यों की ओर बड़े कदम उठाने में मदद करने के लिए संरेखित हैं। जैसे-जैसे सप्ताह आगे बढ़ेगा, आपको अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए अपनी रणनीतिक सोच और संचार कौशल पर भरोसा करने की आवश्यकता हो सकती है।

कुंभ 

इस सप्ताह आप अपने करियर के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित महसूस कर सकते हैं। आपके अद्वितीय दृष्टिकोण और नवीन विचारों को आपके सहकर्मी और वरिष्ठ महत्व दे सकते हैं, इसलिए बोलने और अपने विचार साझा करने से न डरें।

मीन 

यह सप्ताह करियर के अवसरों और पेशेवर विकास की संभावनाओं की लहर दिखाएगा। आपकी अनूठी रचनात्मकता और कल्पनाशील विचार आपके सहकर्मियों और वरिष्ठों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं, इसलिए अपने विचारों को साझा करने और परियोजनाओं का नेतृत्व करने से न डरें। बड़ी सफलता प्राप्त हो सकती है। 

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Shani Vakri 2024: शनि देव 29 जून से शुरू करेंगे वक्री चाल, अगले 5 महीने इन राशियों के जीवन में बढ़ेंगी चुनौतियां, जरूर करें ये उपाय

सोशल मीडिया ही नहीं बड़े पर्दे पर भी मचाएंगे धमाल, बस शुक्रवार के दिन धारण कर लें शुक्र ग्रह का ये रत्न  

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement