Friday, May 10, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope 31st July to 6th August 2023: इस हफ्ते इन राशि के जातकों को कारोबार में मिलेगा मुनाफा, इन्हें रहना होगा सावधान

Weekly Business Horoscope 31st July to 6th August 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में किसे मिलेगी सफलता।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: July 29, 2023 13:33 IST
Weekly Business Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 31st July to 6th August 2023: जुलाई माह का नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष

आपके लिए एक उत्पादक और फायदेमंद सप्ताह निर्धारित है। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण पर किसी का ध्यान नहीं जाएगा और आपको अपने वरिष्ठों से मान्यता या सराहना मिल सकती है।

वृषभ

यह सप्ताह सकारात्मक वृद्धि और विकास के अवसर लेकर आ सकता है। आपका दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत रंग लाएगी क्योंकि आपको अपने प्रयासों के लिए पहचान मिलेगी।

मिथुन

यह सप्ताह उन्नति और व्यावसायिक उन्नति के अवसर प्रदान करता है। आपके संचार कौशल और अनुकूलनशीलता की अत्यधिक मांग होगी, जिससे आप सहयोगी परियोजनाओं में उत्कृष्टता प्राप्त कर सकेंगे।

कर्क

इस सप्ताह आपको अपने करियर में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। हालाँकि, अपने स्वाभाविक दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत से आप उन पर सफलतापूर्वक काबू पा लेंगे।

सिंह

यह सप्ताह सिंह राशि के जातकों के लिए विकास और पहचान के बेहतरीन अवसर प्रदान करता है। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण पर आपके वरिष्ठ और सहकर्मी गौर करेंगे।

कन्या

कन्या राशि के जातकों के करियर की बात करें तो यह सप्ताह उन्नति और उन्नति के अवसर प्रदान कर रहा है। कार्यस्थल में विस्तार पर आपके ध्यान और सूक्ष्म स्वभाव को अत्यधिक महत्व दिया जाएगा।

तुला

तुला राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह आपका व्यावसायिक जीवन केंद्र में रहेगा। आप महत्वाकांक्षा और दृढ़ संकल्प में वृद्धि महसूस करेंगे, जो आपको अपने करियर के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करेगा।

वृश्चिक

वृश्चिक इस सप्ताह आपका व्यावसायिक जीवन केंद्र में रहेगा। यह अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने और अपने करियर में महत्वपूर्ण प्रगति करने का एक उपयुक्त समय है।

धनु

धनु राशि वालों के लिए इस सप्ताह आपका व्यावसायिक जीवन केंद्र में रहेगा। आपके पास उद्देश्य और महत्वाकांक्षा की एक नई भावना है, जो सफलता के लिए आपकी प्रेरणा को बढ़ाती है।

मकर

मकर राशि, यह सप्ताह आपके पेशेवर जीवन में वृद्धि और उन्नति के अवसर प्रदान कर सकता है। आपकी दृढ़ता और दृढ़ संकल्प आपके वरिष्ठों और सहकर्मियों को समान रूप से प्रभावित करेगा।

कुंभ 

कुंभ राशि, आपके पेशेवर जीवन के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए विकास और उन्नति के रोमांचक अवसर प्रदान कर सकता है। आपके नवीन विचार और लीक से हटकर सोच प्रभावशाली लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।

मीन

आपके पेशेवर जीवन के संदर्भ में, मीन राशि, यह सप्ताह आपको अपनी रचनात्मकता और कल्पना का दोहन करने के लिए प्रोत्साहित करता है।  सहयोग और टीम वर्क आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने में महत्वपूर्ण होंगे, इसलिए अपने सहकर्मियों के साथ सकारात्मक संबंध बनाए रखें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Health Horoscope: सेहत के लिहाज से कैसा बीतेगा सभी 12 राशियों का यह सप्ताह? पढ़ें अपना हेल्थ साप्ताहिक राशिफल

Weekly Love Horoscope: इस हफ्ते इन राशि के जातकों को मिलेगा पार्टनर से बेशुमार प्यार, जानिए आपके लिए क्या रहेगा नया?

पानी की बोतल समेत बिस्तर के पास गलती से भी न रखें ये चीजें, वरना चारों तरफ से घेर लेंगी ये परेशानियां

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement