Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope: खत्म होने वाला है इन 5 राशियों का बुरा समय, बिजनेस में होगा फायदा, बेहिसाब कमाएंगे पैसा

Weekly Business Horoscope 8th May to 14th May 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: May 07, 2023 16:20 IST
Weekly Business Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 8th May to 14th May 2023: मई माह का नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है।  ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष राशि

आपका पेशेवर जीवन बहुत अच्छा रहने वाला है क्योंकि आपके रास्ते में कई अवसर आ रहे हैं। इस सप्ताह सभी लंबित कार्यों को पूरा करने के लिए आपको अपने समय और ऊर्जा का उपयोग करने की आवश्यकता है। यही एक तरीका है जिससे आप अपने सीनियर्स को प्रभावित कर सकते हैं।

वृष राशि

आपका पेशेवर जीवन जिम्मेदारियों से भरा रहेगा और आप अपने सभी कार्यों को अपने समय पर पूरा करने में सक्षम होंगे। इससे आपके वरिष्ठों पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा और वे अन्य जिम्मेदारियों के लिए आप पर भरोसा करेंगे। अच्छा काम करते रहें ताकि आप प्रतिस्पर्धा में आगे रहें।

मिथुन राशि

आपका पेशेवर जीवन आश्चर्य और अच्छी यादों से भरा रहेगा। आपके सहकर्मी आपके लंबित कार्यों में आपकी मदद करेंगे ताकि आप उन्हें समय पर पूरा कर सकें। कंपनी को सफल बनाने के लिए क्या किया जा सकता है, यह समझाने के लिए अपने वरिष्ठों के साथ संवाद करने में सक्षम हों।

कर्क राशि

इस सप्ताह आपका पेशेवर जीवन काफी व्यस्त रहेगा। ऐसे कई मौके आएंगे जब आप दूसरों के बीच चमक सकते हैं। यह आपके कुछ सहकर्मियों को जलन महसूस कराने वाला है, इसलिए सावधान रहने की कोशिश करें। आपके उच्च अधिकारी आपके काम से प्रभावित होंगे, इसलिए जितना हो सके अपने काम पर ध्यान दें। उस उत्साह को व्यावहारिक योजना और विस्तार पर ध्यान के साथ संतुलित करें।

सिंह राशि

आपको अपने लिए अपने प्रोफेशन पर ध्यान देने की जरूरत है। नहीं तो आपके सहयोगी यह साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे कि आपमें कोई प्रतिभा नहीं है। यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने वरिष्ठों और उच्च अधिकारियों के साथ वन-टू-वन बातचीत करें।

कन्या राशि

अपने कार्यक्षेत्र में निरंतर वृद्धि बनाए रखें ताकि आप अपने वरिष्ठों को प्रभावित कर सकें। वे आपको किसी न किसी तरह से डिमोटिवेट करने की कोशिश करेंगे, लेकिन आपको अपने टैलेंट पर भरोसा होना चाहिए।

तुला राशि

सहकर्मियों के साथ मेलजोल बढ़ाने का यह अच्छा समय है। इसके अलावा कपड़ों के कारोबार से जुड़े जातकों के लिए भी यह समय लाभदायक रहेगा।

वृश्चिक राशि

आपको अपना अधिक समय और ऊर्जा अपने पेशे में लगाने की जरूरत है। इसका बाद के जीवन में आपके व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन पर सबसे अच्छा प्रभाव पड़ेगा।

धनु राशि

आपको अपने पेशे पर तुरंत ध्यान देने की आवश्यकता होगी। आपको अपने वरिष्ठों को प्रभावित करने के लिए अपने लंबित कार्यों को नियत तिथि के भीतर पूरा करने का प्रयास करना चाहिए। व्यापारियों के लिए भी यह समय अच्छा है। परेशानी से बचने के लिए इस सप्ताह आप अपने काम को अपने कार्यक्रम के अनुसार व्यवस्थित कर सकते हैं।

मकर

अपने पेशे को गंभीरता से लें और अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करें। आपको इस समय अपने वरिष्ठों और उच्चाधिकारियों को भी प्रभावित करने की जरूरत है। अपने सहयोगियों के साथ एक महत्वपूर्ण बंधन बनाने की कोशिश करें क्योंकि वे ही हैं जो आपको बहुत जल्द सफलता प्राप्त करने में मदद करेंगे।

कुंभ राशि

आपका पेशेवर जीवन सुखद रहेगा। जब आपके पास काम कम हो तो आप अपने सहकर्मियों के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। अपने उच्च अधिकारियों के साथ संबंध बनाने और उनसे अपनी चिंता व्यक्त करने का यह एक अच्छा समय है। यह आपको पदोन्नति या आपके वेतन में वृद्धि करवा सकता है।

मीन राशि

आपके द्वारा किए गए किसी गलत काम का जवाब आपके उच्च अधिकारी मांग सकते हैं, इसलिए बेहद सावधान रहें।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope: नया सप्ताह करियर, नौकरी, प्यार, धन और सेहत की दृष्टि से आपके लिए कैसा रहेगा? जानें सभी 12 राशियों का हाल

 Weekly Finance Horoscope: इस हफ्ते इन 5 राशियों पर मां लक्ष्मी करेंगी कृपा, धन लाभ के बन रहे प्रबल योग, होगा फायदा

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement