Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope: किस राशि के जातकों को इस सप्ताह व्यापार में मिलेगा लाभ और किन्हें नहीं? यहां जान लीजिए अपनी राशि का हाल

Weekly Business Horoscope 9th to 15th October 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में किसे मिलेगी सफलता।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: October 08, 2023 16:30 IST
Weekly Business Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 9th to 15th October 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष

जैसे-जैसे आप महत्वाकांक्षा और दृढ़ संकल्प में वृद्धि का अनुभव करते हैं, आपका करियर आगे बढ़ता है। आपका दृढ़ और प्रेरित स्वभाव आपको आगे बढ़ाएगा, जिससे आप नई चुनौतियां और जिम्मेदारियां लेने में सक्षम होंगे।

वृषभ

वृषभ राशि, यह सप्ताह आपके करियर के लिहाज से स्थिरता और प्रगति लेकर आ रहा है। पेशेवर प्रयासों में आगे बढ़ने पर आपका व्यावहारिक और धैर्यवान स्वभाव काम आएगा।

मिथुन 

मिथुन राशि, इस सप्ताह आपके करियर की संभावनाएं आशाजनक दिख रही हैं। आपके पास तेज़ दिमाग और नवीन विचार हैं जो आपके वरिष्ठों और सहकर्मियों का ध्यान आकर्षित करेंगे।

कर्क

इस सप्ताह आपके करियर की संभावनाएं आशाजनक दिख रही हैं। ग्रहों का संरेखण विकास और मान्यता की अवधि का सुझाव देता है। आपके समर्पण और कड़ी मेहनत पर किसी का ध्यान नहीं जाएगा, क्योंकि वरिष्ठ और सहकर्मी आपके योगदान की सराहना करेंगे।

सिंह

यह सप्ताह करियर में उन्नति और सफलता के अवसरों से भरा है। आपकी ऊर्जा और उत्साह संक्रामक है, जो आपको कार्यस्थल में एक स्वाभाविक नेता बनाता है।

कन्या

कन्या राशि, यह सप्ताह करियर में वृद्धि और सफलता के रोमांचक अवसर लेकर आया है। कार्यस्थल में विस्तार और संगठनात्मक कौशल पर आपके ध्यान को अत्यधिक महत्व दिया जाएगा।

तुला

तुला राशि, अपने पेशेवर जीवन में एक रोमांचक और उत्पादक सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए। जब आप कार्य-संबंधी विभिन्न स्थितियों से गुज़रेंगे तो आपका प्राकृतिक आकर्षण और कूटनीतिक कौशल आपकी सबसे बड़ी संपत्ति होंगे।

वृश्चिक

आपकी दृढ़ता और रणनीतिक सोच प्रगति करने की कुंजी हो सकती है। इस सप्ताह आप अपने करियर में एक गतिशील मोड़ देख सकते हैं क्योंकि विकास और उन्नति के अवसर पैदा होंगे।

धनु

परिवर्तन को अपनाएं और नए विचारों और दृष्टिकोणों के लिए खुले रहें। इस सप्ताह नए अवसर और चुनौतियाँ आने से आपका करियर केंद्र स्तर पर आ सकता है। आपका स्वाभाविक उत्साह और आशावादी दृष्टिकोण इन स्थितियों से निपटने में एक मूल्यवान संपत्ति हो सकता है।

मकर

इस सप्ताह आपका करियर राशिफल विकास और उन्नति के अवसरों पर प्रकाश डालता है। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण को पहचान मिलेगी, जिससे व्यापार के नए अवसर प्राप्त होंगे।

कुंभ 

इस सप्ताह कुंभ राशि के जातक अपने करियर में उन्नति की उम्मीद कर सकते हैं। आपकी नवीन सोच और समस्या-समाधान कौशल की अत्यधिक मांग की जाएगी, जिससे आप अपनी टीम या संगठन के लिए एक मूल्यवान संपत्ति बन जाएंगे।

मीन 

इस सप्ताह मीन राशि के जातकों को अपने करियर में किसी चौराहे पर खड़ा होना पड़ सकता है। यह आपके पेशेवर पथ के आत्मनिरीक्षण और मूल्यांकन का समय है। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और विचार करें कि क्या आपकी वर्तमान नौकरी आपके दीर्घकालिक लक्ष्यों और मूल्यों के अनुरूप है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Horoscope 9th to 15th October 2023: नवरात्रि से पहले इन राशियों पर बरसेगी मां दुर्गा की कृपा, भाग्य का मिलेगा पूरा साथ, हर इच्छा होगी पूर्ण

Weekly Finance Horoscope: इस हफ्ते इन राशि के जातकों की सूझबूझ और रणनीति ही उनकी आर्थिक स्थिति बनाएगी मजबूत, धन का भी मिलेगा महालाभ!

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement