Monday, April 29, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope: कारोबार के क्षेत्र में इन 5 राशियों को हो सकता है भारी नुकसान, ये लोग रहें सावधान

Weekly Business Horoscope 22nd May to 28th May 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: May 20, 2023 8:53 IST
Weekly Business Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 22nd May to 28th May 2023: मई माह का नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष राशि

आपका पेशेवर जीवन व्यस्त, प्रगति और उन्नति के अवसरों से भरा हो सकता है। आपको अपनी मेहनत और समर्पण के लिए पहचान मिल सकती है, जिससे आपको नए अवसर और जिम्मेदारियां मिल सकती हैं।

वृषभ राशि

नए अवसरों और जिम्मेदारियों के साथ आप अपने पेशेवर जीवन में प्रगति देख सकते हैं। हालांकि, सहकर्मियों या वरिष्ठों के साथ संभावित विवादों से सावधान रहें और गलतफहमी से बचने के लिए स्पष्ट संचार का अभ्यास करें।

मिथुन राशि

इस सप्ताह आप अपने करियर में सामान्य से अधिक महत्वाकांक्षी और प्रेरित महसूस कर सकते हैं। आपके प्राकृतिक संचार कौशल और अनुकूलता पर प्रकाश डाला जाएगा, जिससे यह नेटवर्क बनाने और दूसरों के साथ संबंध बनाने का एक अच्छा समय बन जाएगा।

कर्क राशि

इस सप्ताह आपके करियर में, आप अपने पेशेवर लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित महसूस करेंगे। आपके स्वाभाविक अंतर्ज्ञान और भावनात्मक बुद्धिमत्ता पर प्रकाश डाला जाएगा, जिससे यह महत्वपूर्ण निर्णय लेने और सहकर्मियों के साथ जुड़ने का एक अच्छा समय बन जाएगा।

सिंह राशि

आने वाला सप्ताह आपके करियर में आशाजनक अवसरों और सकारात्मक विकास से भरा है। आप प्रेरित और केंद्रित महसूस करेंगे, और आपकी कड़ी मेहनत का भुगतान होगा।

कन्या राशि

आपके विश्लेषणात्मक कौशल और विस्तार पर ध्यान देने की उच्च मांग होगी और आप अपने पेशेवर लक्ष्यों की दिशा में महत्वपूर्ण प्रगति करने में सक्षम होंगे। चाहे वह नई नौकरी की पेशकश हो, पदोन्नति हो, या अपने कौशल को दिखाने का मौका हो, यह अवसरों को जब्त करने और कार्यस्थल में अपनी पहचान बनाने का एक सप्ताह है।

तुला राशि

आपको अपनी मेहनत और लगन के लिए कुछ अप्रत्याशित अवसर या पहचान मिल सकती है। इससे आपके करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है और आप अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों की दिशा में प्रगति कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि

यह सप्ताह अवसरों का लाभ उठाने और अपने करियर में प्रगति करने वाला है। आपको अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए अप्रत्याशित प्रस्ताव या पहचान मिल सकती है। जोखिम लेने से न डरें और अपनी सूझ-बूझ पर भरोसा रखें, क्योंकि इनसे आपको बड़ी सफलता मिल सकती है।

धनु राशि

ग़लतफ़हमी से बचने के लिए सहकर्मियों या ग्राहकों के साथ व्यवहार करते समय धैर्य रखें। अपने लक्ष्यों पर केंद्रित रहें और नई संभावनाओं के लिए खुले रहें। एक सकारात्मक दृष्टिकोण और मजबूत संचार कौशल के साथ, आप बड़ी चीजें हासिल कर सकते हैं।

मकर राशि

सितारे आपको सफलता प्राप्त करने और अपने लक्ष्यों की ओर बड़े कदम उठाने में मदद करने के लिए संरेखित हैं। जैसे-जैसे सप्ताह आगे बढ़ेगा, आपको आने वाली किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए अपनी रणनीतिक सोच और संचार कौशल पर भरोसा करने की आवश्यकता हो सकती है।

कुंभ राशि

इस सप्ताह आप अपने करियर के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित महसूस कर सकते हैं। आपके अद्वितीय दृष्टिकोण और अभिनव विचारों को आपके सहकर्मी और वरिष्ठ अधिकारी महत्व दे सकते हैं, इसलिए बोलने और अपने विचार साझा करने से न डरें।

मीन राशि

यह सप्ताह करियर के अवसरों और पेशेवर विकास की संभावनाओं की लहर दिखाएगा। आपकी अनूठी रचनात्मकता और कल्पनाशील विचार आपके सहकर्मियों और वरिष्ठों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं, इसलिए अपने विचारों को साझा करने और परियोजनाओं में नेतृत्व करने से न डरें।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Shaniwar Upay: कनेर फूल के इस छोटे से उपाय से आपके घर में होगी खुशियों की बौछार, सूर्यदेव चमकाएंगे आपका भाग्य

Nirjala Ekadshi 2023: इस दिन रखा जाएगा निर्जला एकादशी का व्रत, जानिए तिथि, मुहूर्त और पारण का समय

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement