Friday, May 10, 2024
Advertisement

Weekly Finance Horoscope: इस हफ्ते पलटने वाली है इन राशियों की किस्मत, मां लक्ष्मी की कृपा से धन प्राप्ति का बन रहा जबरदस्त संयोग

Weekly Finance Horoscope 17th July to 23rd July 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: July 15, 2023 13:30 IST
Weekly Finance Horoscope 17th July to 23rd July 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Finance Horoscope 17th July to 23rd July 2023

Weekly Finance Horoscope 17th July to 23rd July 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी? जानिए आर्थिक राशिफल।

मेष राशि

यह सप्ताह विकास और स्थिरता के अवसर प्रस्तुत करता है। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण आय में वृद्धि या अप्रत्याशित वित्तीय लाभ के रूप में रंग लाएगा।

वृषभ राशि

यह सप्ताह आपको व्यावहारिक और सतर्क दृष्टिकोण अपनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। यह आपकी वित्तीय स्थिति का आकलन करने और आवश्यक समायोजन करने का एक अच्छा समय है।

मिथुन  राशि

यह सप्ताह आपको धन संबंधी मामलों को व्यावहारिकता और सावधानी से निपटने की याद दिलाता है। अपनी खर्च करने की आदतों का मूल्यांकन करें और अनावश्यक खर्चों में कटौती करने के तरीके खोजें।

कर्क राशि

यह सप्ताह आपको सतर्क और व्यावहारिक रहने की याद दिलाता है। वित्तीय स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए अपने बजट और खर्च करने की आदतों का मूल्यांकन करें। आवेगपूर्ण खरीदारी से बचें और भविष्य की सुरक्षा के लिए बचत पर ध्यान दें।

सिंह राशि

यह सप्ताह वित्तीय विकास और स्थिरता के अवसर प्रस्तुत करता है। आपकी निर्भीकता और उद्यमशीलता की भावना आय या व्यावसायिक उद्यमों के नए स्रोतों को जन्म दे सकती है।

कन्या राशि

वित्त के मामले में, कन्या राशि वालों के लिए यह सप्ताह सावधानीपूर्वक बजट बनाने और व्यावहारिक निर्णय लेने की आवश्यकता पर जोर देता है।

तुला राशि

तुला राशि वालों, इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति आशाजनक दिख रही है। धन का सकारात्मक प्रवाह या अप्रत्याशित अवसर उत्पन्न हो सकते हैं, जो आपकी वित्तीय स्थिरता को बढ़ावा देंगे।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि इस सप्ताह आपका आर्थिक दृष्टिकोण अनुकूल दिख रहा है। आय बढ़ाने के अवसर मिल सकते हैं या समझदारी से निवेश करने के मौके मिल सकते हैं।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह आपका वित्तीय दृष्टिकोण आशाजनक दिख रहा है। आय में वृद्धि या अप्रत्याशित वित्तीय लाभ के अवसर मिल सकते हैं।

मकर राशि

मकर इस सप्ताह आपका वित्तीय दृष्टिकोण स्थिर और सुरक्षित दिख रहा है। यह आपके वित्तीय लक्ष्यों का मूल्यांकन करने और उन्हें प्राप्त करने के लिए एक व्यावहारिक योजना विकसित करने का एक उत्कृष्ट समय है।

कुंभ राशि

कुंभ इस सप्ताह आपका वित्तीय दृष्टिकोण आशाजनक दिख रहा है। अप्रत्याशित वित्तीय लाभ या अवसर आपके सामने आ सकते हैं, जिससे आपकी वित्तीय स्थिरता को बढ़ावा मिलेगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह आपका वित्तीय दृष्टिकोण स्थिर दिख रहा है। यह आपके वित्तीय लक्ष्यों की समीक्षा करने और अपनी खर्च करने की आदतों का आकलन करने का समय है।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Vastu Tips: आग्नेय कोण में सीढ़ियां बनाने से क्या होता है?  जानिए क्या कहता है वास्तु शास्त्र

घर के किचन में आज ही लगाएं इस रंग की तस्वीर, बनी रहेगी मां अन्नपूर्णा की कृपा, कभी खाली नहीं होगा अन्न का भंडार

किस दिन तुलसी के पत्ते नहीं तोड़ना चाहिए? तोड़ने से पहले 1 बार जरूर जानें ये बात, ताबड़तोड़ मिलेगी सफलता

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement