Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Weekly Health Horoscope 25th September to 1st October 2023: इस हफ्ते इन 4 राशियों को अपनी सेहत का रखना होगा खास ध्यान, जानिए अपने स्वास्थ्य का हाल

Weekly Health Horoscope 25th September to 1st October 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी सेहत कैसी रहेगी? जानिए सभी 12 राशियों का स्वास्थ्य राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: September 23, 2023 17:38 IST
Weekly Health Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Health Horoscope

Weekly Health Horoscope 25th September to 1st October 2023: नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी सेहत कैसी रहेगी? चलिए जानते हैं स्वास्थ्य साप्ताहिक राशिफल। 

मेष-  इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य और खुशहाली ध्यान के केंद्र में रहेगी। आत्म-देखभाल को प्राथमिकता देना और सचेत विकल्प चुनना आवश्यक है जो आपकी शारीरिक और मानसिक जीवन शक्ति का समर्थन करते हैं।

वृषभ - इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य और खुशहाली केंद्र में रहेगी। यह आत्म-देखभाल को प्राथमिकता देने और सचेत विकल्प चुनने का एक अनुकूल समय है जो आपकी शारीरिक और मानसिक जीवन शक्ति का समर्थन करता है।

मिथुन- इस सप्ताह मिथुन राशि वालों का ध्यान अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखने पर केंद्रित रहेगा। आत्म-देखभाल को प्राथमिकता देना और काम और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाना महत्वपूर्ण है।

कर्क- इस सप्ताह कर्क राशि का ध्यान आपके शारीरिक और भावनात्मक कल्याण पर है। स्वयं की देखभाल को प्राथमिकता दें और एक स्वस्थ दिनचर्या स्थापित करें जिसमें व्यायाम, पौष्टिक भोजन और पर्याप्त आराम शामिल हो।

सिंह- यह सप्ताह आपके स्वास्थ्य और कल्याण पर ध्यान देने का आह्वान करता है। काम और आत्म-देखभाल के बीच संतुलन बनाए रखना महत्वपूर्ण है। अपनी ऊर्जा के स्तर को रिचार्ज करने के लिए आराम को प्राथमिकता देना सुनिश्चित करें।

कन्या- यह सप्ताह आपके स्वास्थ्य और कल्याण पर ध्यान देने का आह्वान करता है। स्वयं की देखभाल को प्राथमिकता बनाने और स्वस्थ दिनचर्या स्थापित करने के लिए समय निकालें। शारीरिक व्यायाम न केवल आपके शरीर को लाभ पहुंचाएगा बल्कि तनाव को कम करने और मानसिक स्पष्टता को बढ़ावा देने में भी मदद करेगा।

तुला- तुला साप्ताहिक स्वास्थ्य राशिफल भविष्यवाणी करता है कि इस सप्ताह, तुला राशि वालों के लिए अपने स्वास्थ्य और कल्याण को प्राथमिकता देना महत्वपूर्ण है। अपनी शारीरिक और मानसिक स्थिति पर ध्यान दें और आत्म-देखभाल को प्राथमिकता दें।

वृश्चिक- इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य और कल्याण को प्राथमिकता दें। अपना ख्याल रखने के लिए समय निकालें और सुनिश्चित करें कि आप अपनी शारीरिक और मानसिक सेहत का ख्याल रख रहे हैं। वृश्चिक साप्ताहिक स्वास्थ्य राशिफल सुझाव देता है कि आप अपनी नींद के पैटर्न पर ध्यान दें और सुनिश्चित करें कि आपको पर्याप्त आराम मिल रहा है।

धनु- इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य और खुशहाली को प्राथमिकता बनाएं। ग्रहों की स्थिति बताती है कि आपकी शारीरिक और मानसिक ऊर्जा के लिए संतुलित दिनचर्या बनाए रखना आवश्यक है।

मकर- इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य और खुशहाली को प्राथमिकता देना महत्वपूर्ण है। ग्रहों की स्थिति बताती है कि आपकी शारीरिक और मानसिक ऊर्जा के लिए संतुलित दिनचर्या बनाए रखना आवश्यक है।

कुंभ- इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य और खुशहाली ध्यान के केंद्र में रहेगी। ग्रहों की स्थिति बताती है कि आत्म-देखभाल को प्राथमिकता देने और जीवनशैली में सकारात्मक बदलाव लाने का यह अनुकूल समय है।

मीन- इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य और खुशहाली आपकी सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए। ग्रहों का संरेखण संतुलन और आत्म-देखभाल की आवश्यकता का सुझाव देता है। किसी भी तनाव या थकान से निपटने के लिए आराम करने और तरोताजा होने के लिए समय निकालें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

इन राशियों के लिए उन्नति और खुशियों की सौगात लेकर आ रहा है नया सप्ताह, जानिए आपकी किस्मत में क्या लिखा है?

Weekly love Horoscope 25th September to 1st October 2023: वैवाहिक और लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह, पढ़ें लव राशिफल

Pitru Paksha 2023: इस दिन से शुरू हो रहे हैं पितृ पक्ष, ये हैं श्राद्ध की प्रमुख तिथियां, जानें इस दौरान क्या उपाय करना चाहिए?

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement