Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 13th-19th February 2023: मेष से लेकर मीन तक, जानिए कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह

Weekly Horoscope Horoscope 13th-19th February 2023 साप्ताहिक राशिफल 13 से 19 फरवरी 2023: मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह मिला जुला रहने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: February 11, 2023 19:03 IST
weekly horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 13th to 19th February 2023 साप्ताहिक राशिफल 13 से 19 फरवरी 2012: मेष से लेकर मीन राशि तक के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और किन उपायों से वो इसे और अच्छा कर सकते हैं। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल। 

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि के जातकों का यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आप अपने जीवन में महत्वपूर्ण लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे। साथ ही यह समय आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। सभी सितारे आपके लिए शुभ रहेंगे।

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि वृष राशि वालों का यह समय आपके लिए लाभकारी रहेगा। ध्यान रखें कि आप अपने जीवन की प्राथमिकताओं से अवगत हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने जीवन में रिश्तों के महत्व को समझें और उसके अनुसार कार्य करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए गणेशजी कहते हैं, आपके लिए यह सप्ताह बहुत ही शानदार रहने वाला है। आप अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को बेहतरीन तरीके से प्रबंधित करने में सक्षम होंगे।

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके लिए लाभकारी रहेगा। आप जो कुछ भी करें, आपमें कठिनाइयों को दूर करने और सफल होने का साहस और दृढ़ संकल्प होना चाहिए।

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए लाभदायक समय रहने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि आप जीवन में सब कुछ हासिल कर सकते हैं और इस समय आप अपनी क्षमता का एहसास कर पाएंगे।

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए मुख्य रूप से आपके निजी जीवन से संबंधित लाभदायक रहने वाला है। ऐसे कई मौके आएंगे जब आप अपना करियर बेहतरीन तरीके से बना सकते हैं। यह बहुत जरूरी है कि आप अपने जीवन के लक्ष्य को समझें और उसके लिए काम करना शुरू करें।

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही शानदार रहने वाला है। ऐसे समय होंगे जब आप सामान्य रूप से जीवन के बारे में निराश महसूस करेंगे। हालांकि, डिप्रेशन से बचने का एक ही तरीका है कि आप अपने काम पर ध्यान दें और जीवन में व्यस्त रहें।

वृश्चिक राशि

 गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए कई स्तरों पर अनूठा रहेगा। सबसे पहले, आप अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में भारी सफलता प्राप्त करने में सक्षम होंगे। दूसरे, आपको आध्यात्मिक पहचान भी मिलेगी, जो आपको एक बेहतर इंसान बनने में मदद कर सकती है।

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि के प्रिय जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। ऐसे कई मौके आएंगे जब आप दूसरों से अलग खड़े हो पाएंगे और अपनी पहचान बना पाएंगे। तब तक आपको धैर्य बनाए रखने और अपने जीवन में एक नई शुरुआत का इंतजार करने की जरूरत है।

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि आप बेफिक्र होकर जीवन का आनंद लेने वाले हैं। यह सबसे अच्छा तरीका है जिससे आप अपने जीवन में अशांति से बच सकते हैं और मानसिक संतुष्टि प्राप्त कर सकते हैं।

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। तमाम मुश्किलों का सामना करने के बाद आपके जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ना चाहिए और आपको रिश्तों की अहमियत भी समझनी चाहिए। सफलता प्राप्त करने का एक ही तरीका है कि लोगों की सलाह सुनें और जब भी आवश्यक हो उसका पालन करें।

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही शानदार रहने वाला है। आप अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को बेहतरीन तरीके से व्यवस्थित करने में सक्षम होंगे।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

करियर और शिक्षा के लिहाज से कैसा बीतेगा 12 राशियों का सप्ताह, जानिए यहां

वैलेंटाइन से पहले इस राशि वालों को प्यार में मिल सकता है धोखा, जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल

इन राशियों के लिए निवेश के लिए बेहतर रहेगा यह सप्ताह, जानिए अपनी आर्थिक स्थिति का हाल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement