Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 4th - 10th September 2023: इस हफ्ते बन रहा है अद्भुत संयोग, जन्माष्टमी से पहले इन 5 राशियों पर बरसेगा पैसा, श्रीकृष्ण की कृपा से होंगे मालामाल!

Weekly Horoscope 4th September to 10th September 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: September 02, 2023 9:30 IST
साप्ताहिक राशिफल 4 सितंबर से 10 सितंबर 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV साप्ताहिक राशिफल 4 सितंबर से 10 सितंबर 2023

Weekly Horoscope 4th September to 10th September 2023: नया सप्ताह शुरू हो होने वाला है। ऐसे में यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी? इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से।

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप महसूस कर रहे हैं कि आपके अंदर की आग पहले से कहीं अधिक तेजी से जल रही है। मेष साप्ताहिक राशिफल के अनुसार, आपकी ऊर्जा का स्तर बढ़ रहा है और आप दुनिया से मुकाबला करने के लिए तैयार हैं।

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि वालों, धैर्य रखें, क्योंकि यह असाधारण को अपनाने का सप्ताह है! वृषभ साप्ताहिक राशिफल भविष्यवाणी करता है कि आकाशीय ऊर्जाएं आपमें उत्साह और आश्चर्य की लहर लाने के लिए एकजुट हो रही हैं।

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि मिथुन, इस सप्ताह आप खुद को बदलाव को अपनाते हुए और नए क्षितिज तलाशते हुए पाएंगे। आपकी स्वाभाविक जिज्ञासा आपको व्यक्तिगत विकास और विस्तार के रोमांचक अवसरों की ओर ले जाएगी।

कर्क राशि

इस सप्ताह ब्रह्मांड आप पर लौकिक आशीर्वाद बरसाने के लिए तैयार है। जब अवसर और सफलताएं प्रचुर मात्रा में हों तो भाग्य की लहरों पर सवारी करने के लिए तैयार हो जाइए।

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह, सिंह, आप रोमांच और विस्तार की पुकार महसूस कर रहे हैं। सिंह साप्ताहिक राशिफल भविष्यवाणी करता है कि ब्रह्मांड आपको अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने और नए क्षितिज तलाशने का आग्रह कर रहा है।

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह आपकी अविश्वसनीय क्षमता को उजागर करने का सप्ताह है! कन्या साप्ताहिक राशिफल के अनुसार, ब्रह्मांड आपको विकास और सफलता के अवसर प्रदान करने के लिए तैयार हो रहा है।

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि, इस सप्ताह आप अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन दोनों में संतुलन पाते हुए पाएंगे। अपने रिश्तों में सामंजस्य बनाने और शांत एवं शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने पर ध्यान दें।

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक, यह सप्ताह अपने साथ तीव्र ऊर्जा और परिवर्तनकारी अवसर लेकर आएगा। वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल के अनुसार, आप खुद को अपनी भावनाओं में गहराई से उतरते हुए और अपने मानस के छिपे हुए पहलुओं को उजागर करते हुए पा सकते हैं।

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि धनु, इस सप्ताह आप ऊर्जा और प्रेरणा की वृद्धि महसूस कर सकते हैं जो आपको अपने लक्ष्यों की ओर प्रेरित करती है। धनु साप्ताहिक राशिफल के अनुसार, यह अपनी महत्वाकांक्षाओं पर ध्यान केंद्रित करने और अपने करियर या व्यक्तिगत प्रयासों में प्रगति करने का एक उत्कृष्ट समय है।

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि, इस सप्ताह आप नए सिरे से उद्देश्य और दृढ़ संकल्प की भावना का अनुभव कर सकते हैं। आपका महत्वाकांक्षी स्वभाव सबसे आगे रहेगा, जो आपको अटूट फोकस के साथ अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करेगा।

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि, इस सप्ताह आप नए सिरे से उद्देश्य और महत्वाकांक्षा की भावना से भरे हुए हैं। आपका दिमाग तेज़ है और आपका अंतर्ज्ञान आपको सफलता की ओर ले जा रहा है। यह आपके दीर्घकालिक लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने और भविष्य के लिए योजनाएँ बनाने का एक अच्छा समय है।

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप रचनात्मकता और प्रेरणा में वृद्धि महसूस कर सकते हैं। आपकी कलात्मक क्षमताएं बढ़ गई हैं, और आपको कला के विभिन्न रूपों या रचनात्मक आउटलेट्स के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करने में सांत्वना मिलती है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

September Career Horoscope 2023: करियर के लिहाज से सितंबर माह में ये 5 राशि वाले करेंगे तरक्की, नौकरी में महालाभ के योग

September 2023 Horoscope: सितंबर में इन राशियों की लगेगी लॉटरी, धन के मामले में रहेगी चांदी ही चांदी, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा यह महीना?

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement