Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Weekly love Horoscope: किसे मिलेगा प्यार का साथ और किन्हें करना होगा इंतजार, जानिए इस हफ्ते क्या लिखा है आपकी लव राशिफल में?

Weekly love Horoscope 2nd to 8th October 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: September 30, 2023 18:30 IST
लवमेट्स के लिए कैसा...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लवमेट्स के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह, पढ़ें अपना लव साप्ताहिक राशिफल

Weekly love Horoscope 2nd to 8th October 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल। 

मेष

इस व्यक्ति का पीछा करने की पहल करें और देखें कि यह कहां ले जाता है। जो लोग किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए ऊर्जा आपके बंधन को मजबूत करने और अपने साथी के साथ आपके संबंध को गहरा करने के लिए अनुकूल है।

वृषभ

जो लोग किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए ऊर्जा आपके बंधन को गहरा करने और अपने साथी के साथ आपके संबंध को मजबूत करने के लिए अनुकूल है। हालांकि, संभावित संघर्षों से सावधान रहें और गलतफहमी से बचने के लिए स्पष्ट संचार का अभ्यास करें।

मिथुन

यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो संचार महत्वपूर्ण रहेगा। अपने विचारों और भावनाओं को अपने साथी के सामने खुलकर और ईमानदारी से व्यक्त करना सुनिश्चित करें। यह नई गतिविधियों को एक साथ आज़माने और एक-दूसरे की रुचियों का पता लगाने का आनंद लेने का भी एक अच्छा समय है।

कर्क

यदि आप अकेले हैं, तो यह दूसरों के साथ गहरे स्तर पर जुड़ने और नए रिश्ते तलाशने का एक अच्छा समय है। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो किसी भी चुनौती पर काबू पाने और अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए संचार महत्वपूर्ण होगा।

सिंह

जो लोग किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए इस सप्ताह संचार महत्वपूर्ण रहेगा। अपने साथी के साथ सार्थक बातचीत करने के लिए समय निकालें और किसी भी मुद्दे या टकराव को सुलझाने के लिए मिलकर काम करें।

कन्या

चाहे आप अकेले हों या किसी रिश्ते में हों, आप नया जोश और उत्साह महसूस करेंगे। नए अनुभवों के लिए खुले रहें और प्यार में जोखिम लेने से न डरें।

तुला

आपको इस व्यक्ति के साथ एक मजबूत संबंध महसूस होने की संभावना है और आप एक नए रिश्ते की खोज के लिए उत्साहित हो सकते हैं। तुला साप्ताहिक प्रेम राशिफल के अनुसार, जो लोग पहले से ही किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए यह अपने बंधन को मजबूत करने और संबंध को गहरा करने का एक अच्छा समय है।

वृश्चिक

आप अपने रिश्ते में जुनून को फिर से जगाने के लिए कुछ रोमांटिक गतिविधियों की योजना भी बनाना चाह सकते हैं। यदि आप अकेले हैं, तो दिल और दिमाग खुला रखें, क्योंकि आपको किसी ऐसे नए व्यक्ति से मिलने का अवसर मिल सकता है जो आपके जुनून और रुचियों को साझा करता हो।

धनु

जैसे-जैसे सप्ताह आगे बढ़ेगा, आप स्वयं को अधिक आत्मविश्लेषी और अपनी भावनाओं के अनुरूप होते हुए पा सकते हैं। यह अपने साथी के साथ गहन बातचीत करने या रिश्ते में आप वास्तव में क्या चाहते हैं, इस पर विचार करने का एक अच्छा समय हो सकता है।

मकर

सप्ताह आगे बढ़ने के साथ-साथ उत्पन्न होने वाली किसी भी गलतफहमी या ग़लतफ़हमी से आपको सावधान रहने की आवश्यकता हो सकती है। अनावश्यक विवादों से बचने के लिए स्पष्ट रूप से संवाद करना और अपने साथी के दृष्टिकोण को सक्रिय रूप से सुनना महत्वपूर्ण है।

कुंभ

यदि आप पहले से ही किसी रिश्ते में हैं, तो यह अपने साथी के साथ भावनात्मक संबंध को गहरा करने का एक अच्छा समय है। खुलकर और ईमानदारी से संवाद करने के लिए समय निकालें और आने वाली किसी भी चुनौती पर काबू पाने के लिए मिलकर काम करें।

मीन

बस स्वस्थ सीमाएं बनाए रखना याद रखें और अपनी भावनाओं में बहने से बचें। मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफल के अनुसार, आपको आत्म-देखभाल को प्राथमिकता देनी चाहिए और अपनी रोमांटिक बैटरी को रिचार्ज करने के लिए समय निकालना चाहिए।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement