Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 2023: लव और मैरिज लाइफ के लिए कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह? जानिए अपनी लव लाइफ का हाल

Weekly Love Horoscope 11th to 17th September 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: September 10, 2023 19:02 IST
Weekly Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 11th to 17th September 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल। 

मेष 

आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपका दिल मोह लेगा और ऐसा रिश्ता स्थापित करेगा जैसा पहले कभी नहीं हुआ होगा। जो लोग पहले से ही रिश्तों में हैं, उनके लिए रोमांस और अंतरंगता में वृद्धि की उम्मीद है।

वृषभ

चाहे आप अकेले हों या प्रतिबद्ध हो ब्रह्मांड रोमांचक आश्चर्य रखता है। अपने आप को अप्रत्याशित संबंधों और हृदय-विदारक क्षणों के लिए तैयार करें जो आपको बेदम कर देते हैं।

मिथुन 

संचार किसी भी संघर्ष या गलतफहमी को हल करने की कुंजी होगी, इसलिए अपनी भावनाओं को ईमानदारी और खुले तौर पर व्यक्त करना सुनिश्चित करें। मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफल के अनुसार, यह सप्ताह एकल मिथुन राशि वालों के लिए रोमांचक संभावनाएं लेकर आया है।

कर्क

अपना दिल खोलो और प्यार की ध्वनि तरंगों को अपना मार्गदर्शन करने दो। अपनी गहरी भावनाओं को व्यक्त करें और असुरक्षाओं को स्वीकार करें। ब्रह्मांडीय धाराओं पर भरोसा करें जो आपको जुनून और रोमांस की जगह तक ले जाएंगी।

सिंह

सिंह राशि का साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि रिश्ते में रहने वालों के लिए, चिंगारी उड़ती है क्योंकि आप और आपका साथी उस आग को फिर से खोजते हैं जो शुरू में आपको एक साथ लाती है।

कन्या

नई संभावनाओं के लिए अपना दिल खोलें और अपने आंतरिक आकर्षण को दूसरों को मोहित करने दें। जैसे ही आप भेद्यता और प्रामाणिकता को अपनाएंगे, चिंगारियाँ उड़ेंगी। गहरे संबंध और सार्थक बातचीत आपका इंतजार कर रही है, इसलिए बेझिझक अपनी भावनाएं व्यक्त करें।

तुला

एकल तुला राशि वालों को एक संभावित प्रेमी का सामना करना पड़ सकता है जो उनके मूल्यों को साझा करता है और एक गहरे संबंध को जन्म देता है। नई संभावनाओं के लिए खुले रहें और रोमांटिक निर्णय लेते समय अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों को एक चुंबकीय आकर्षण का सामना करना पड़ सकता है जो तीव्र भावनाओं को प्रज्वलित करता है। अपने आप को इस संबंध का पता लगाने की अनुमति दें, लेकिन सचेत रहें।

धनु

पार्टनर के साथ आपका रिश्ता गहरा होगा और आप साथ मिलकर नए साहसिक कार्य शुरू कर सकते हैं। हालाँकि, संचार संबंधी समस्याएँ उत्पन्न हो सकती हैं, जिससे ग़लतफ़हमियाँ पैदा हो सकती हैं।

मकर

यह स्थिरता विश्वास और भावनात्मक सुरक्षा को बढ़ावा देती है, आपके बंधन को मजबूत करती है। मकर राशि का साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि एकल मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह सार्थक रिश्तों की संभावना लेकर आ सकता है।

कुंभ 

कुंभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल आपको अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने और नई रोमांटिक संभावनाएं तलाशने की सलाह देता है। जो लोग किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए संचार और भावनात्मक अंतरंगता गहरी होती है, जिससे बंधन मजबूत होता है।

मीन 

मीन साप्ताहिक वित्त राशिफल के अनुसार, आपको अपने खर्चों का मूल्यांकन करना चाहिए और उन क्षेत्रों पर विचार करना चाहिए जहां आप बचत कर सकते हैं या कटौती कर सकते हैं। बजट बनाने या अपने निवेश पोर्टफोलियो की समीक्षा करने का यह अच्छा समय है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Health Horoscope: इस हफ्ते इन राशि के जातकों को अपनी सेहत का रखना होगा खास ख्याल, पढ़ें अपना साप्ताहिक हेल्थ राशिफल

Weekly Finance Horoscope 11th to 17th September 2023: निवेश और खर्चों के मामलों में ये राशियां रहे सर्तक, वरना सप्ताह भर बिगड़ा रहेगा बजट

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement