Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 15 to 21 January 2024: इस हफ्ते इन लोगों को मिलेगा लकी सोलमेट, रिश्तों में आएगी प्यार की बहार, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 15th to 21st January 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Published on: January 12, 2024 20:20 IST
Weekly Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 15th to 21st January 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: इस सप्ताह आपका प्रेम जीवन केंद्र में रहेगा। रिश्तों में संचार महत्वपूर्ण है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करें और अपने साथी की जरूरतों को सुनें। सिंगल मेष राशि वालों को किसी नए व्यक्ति से प्यार मिल सकता है। अप्रत्याशित संबंधों के लिए खुले रहें और सहजता को अपनाएं।

वृषभ: भावनात्मक संबंधों को गहरा करने पर ध्यान केंद्रित करता है। रोमांटिक भाव-भंगिमा की योजना बनाएं या अपने प्रियजनों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं। यदि अविवाहित हैं, तो असुरक्षा के प्रति खुले रहें, क्योंकि इससे एक सार्थक रिश्ता बन सकता है।

मिथुन: संचार आपकी ताकत है, मिथुन। अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें और अपने साथी को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करें। एकल मिथुन स्वयं को समान बौद्धिक तरंग दैर्ध्य वाले किसी व्यक्ति के प्रति आकर्षित पा सकते हैं।

कर्क: भावनात्मक रिश्तों को प्राथमिकता देते हैं। प्रियजनों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं और अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें। एकल कर्क राशि वालों को सामाजिक आयोजनों के माध्यम से रोमांस मिल सकता है। जब दिल का मामला हो तो अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें।

सिंह: इस सप्ताह जोश हवा में है। अपने प्यार का खुलकर इजहार करें और रोमांटिक इशारों की योजना बनाएं। एकल सिंह राशि वाले चुंबकीय व्यक्तित्व वाले किसी व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं। अपने मन पर भरोसा रखें और यात्रा का आनंद लें।

कन्या: संचार रिश्तों में सामंजस्य की कुंजी है। अपनी भावनाओं को व्यक्त करें और सक्रिय रूप से अपने साथी की बात सुनें। एकल कन्या राशि वालों को साझा हितों के माध्यम से संबंध मिल सकता है। नई संभावनाओं के लिए खुले रहें।

तुला: आपको अपने रिश्तों में संतुलन पर ध्यान देता है। सद्भाव के लिए प्रयास करें और किसी भी लंबित मुद्दे को हल करें। एकल तुला राशि वाले किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं जो उनके जीवन में स्थिरता लाता है।

वृश्चिक: आपको अपने रिश्तों में विश्वास पर ध्यान दें। भावनात्मक रूप से खुलें और अपने साथी को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करें। अविवाहित वृश्चिक राशि के लोग रहस्यमयी आभा वाले किसी व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं।

धनु: रिश्तों में संचार महत्वपूर्ण है। अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें और अपने साथी को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करें। एकल धनु राशि वाले खुद को रोमांच की भावना वाले किसी व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं।

मकर: मकर राशि वाले भावनात्मक रिश्तों को प्राथमिकता देते हैं। अपनी भावनाओं को व्यक्त करें और प्रियजनों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं। एकल मकर राशि वाले खुद को एक स्थिर और ज़मीनी व्यक्तित्व वाले किसी व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं।

कुंभ: अपने रिश्तों में संवाद पर ध्यान दें। अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें और अपने साथी को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करें। एकल कुंभ राशि वाले स्वयं को अद्वितीय और अपरंपरागत व्यक्तित्व वाले किसी व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं।

मीन: मीन वालों रिश्तों में भावनात्मक संबंधों पर ध्यान केंद्रित करता है। अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें और अपने साथी को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करें। एकल मीन राशि वाले किसी दयालु और सहानुभूतिपूर्ण स्वभाव वाले व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Career Horoscope 2024: साल 2024 में इन राशियों को मिलेगा गोल्डन चांस, ये जातक अपने करियर में लहराएंगे परचम

Aquarius Horoscope 2024: साल 2024 में कुंभ राशि वालों को नहीं होगी पैसों की कमी, पढ़ें नववर्ष का वार्षिक राशिफल

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement