Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 16th to 22nd October 2023: इस हफ्ते किसे मिलेगा पार्टनर का साथ, जानिए लवमेट्स के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह?

Weekly Love Horoscope 16th to 22nd October 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: October 16, 2023 9:30 IST
Weekly Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly love Horoscope 16th to 22nd October 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल। 

मेष 

मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप अपने प्रेम जीवन में जुनून और तीव्रता का अनुभव कर सकते हैं। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आप और आपका साथी एक गहरा संबंध और समझ महसूस कर सकते हैं।

वृषभ

वृषभ इस सप्ताह आप अपने साथी के साथ अपने रोमांटिक रिश्ते की गहराई को महसूस कर सकते हैं। संचार और बौद्धिक उत्तेजना स्थायी संबंध बनाने की कुंजी हैं।

मिथुन 

मिथुन राशि के लिए साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि यह सप्ताह आपके रोमांटिक जीवन में कुछ रोमांचक विकास ला सकता है।

कर्क

आप अपने रोमांटिक रिश्तों में एक नए जोश और चाहत की भावना महसूस कर सकते हैं। आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और अपने साथी के साथ गहरे स्तर पर जुड़ने में अधिक रुचि महसूस कर सकते हैं।

सिंह

सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप अचानक अपने साथी से भव्य तरीके से अपने प्यार का इजहार करने की इच्छा महसूस कर सकते हैं। ग्रह संरेखण से पता चलता है कि आपकी रोमांटिक प्रवृत्ति बढ़ गई है, और आप खुद को सामान्य से अधिक आत्मविश्वासी और साहसी महसूस कर सकते हैं।

कन्या

कन्या राशि के जातक इस सप्ताह स्वयं को सामान्य से अधिक रोमांटिक महसूस करेंगे। यह सप्ताह आपके प्रेम जीवन में ऊर्जा को बढ़ावा देगा, जिससे आपको अपने साथी के सामने अपनी भावनाओं और इच्छाओं को व्यक्त करने का साहस मिलेगा।

तुला

इस सप्ताह प्यार हवा में है और आपका आकर्षण चरम पर है। तुला साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि दोस्तों के साथ घूमने के दौरान आपकी किसी नए व्यक्ति से मुलाकात होने की संभावना है।

वृश्चिक

इस सप्ताह प्यार और रोमांस अपने चरम पर है। वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप खुद को किसी ऐसे व्यक्ति के प्रति आकर्षित पा सकते हैं जो आपके बौद्धिक हितों और रोमांच के प्यार को साझा करता है।

धनु

धनु साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि इस सप्ताह आप अपने प्रेम जीवन में कुछ रोमांचक विकास का अनुभव कर सकते हैं। आप किसी नये व्यक्ति के प्रति गहरा आकर्षण महसूस कर सकते हैं।

मकर

यह रोमांस और नए रिश्तों के लिए कुछ रोमांचक अवसर ला सकता है। आप अधिक आत्मविश्वासी और सामाजिक महसूस कर सकते हैं, जिससे नए लोगों से मिलना और सार्थक संबंध बनाना आसान हो सकता है। हालांकि, चीजों को धीमी गति से लेना और वास्तविकता पर टिके रहना याद रखें।

कुंभ 

आप अपने वर्तमान रिश्ते में नए जोश और तीव्रता का एहसास कर सकते हैं, या आप किसी नए व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपकी रुचि जगाता है। यह अपनी इच्छाओं का पता लगाने और अपने साथी के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का एक अच्छा समय है।

मीन 

यह सप्ताह आपके प्रेम जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव ला सकता है। आप अधिक सामाजिक और नए रिश्तों के प्रति खुला महसूस कर सकते हैं, लेकिन अपने वर्तमान रिश्तों के बारे में अधिक अनिर्णायक भी हो सकते हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

मां अंबे की कृपा से इस हफ्ते इन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, जानें अपनी राशि का हाल

नवरात्रि के साथ ही इन राशियों के जीवन में होगी खुशियों की बरसात, देवी मां लेकर आई हैं धन-दौलत की सौगात, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement