Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 2023: वैवाहिक और लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह? यहां पढ़िए अपना साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Horoscope 18th to 24th September2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: September 16, 2023 12:30 IST
Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope

Weekly love Horoscope 18th to 24th September 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल। 

मेष 

मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि आपका जीवन उत्साह और उमंग से भरा रहेगा। यदि आप अकेले हैं तो आपकी मुलाकात किसी नए व्यक्ति से हो सकती है जो आपका ध्यान खींचेगा और आपकी रुचि जगाएगा।

वृषभ

वृषभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल इंगित करता है कि आप अपने प्रेम जीवन में नई शुरुआत का अनुभव कर सकते हैं। यदि आप अकेले हैं, तो खुले दिमाग रखें और नए संपर्कों को आगे बढ़ाने के लिए पहल करने को तैयार रहें।

मिथुन 

इस सप्ताह आप प्यार के मामले में खुद को सामान्य से अधिक जिज्ञासु और साहसी पा सकते हैं। यदि आप अकेले हैं, तो आप किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं जो अद्वितीय और अपरंपरागत है।

कर्क

कर्क राशि वालों, इस सप्ताह दिल के मामलों की गहराई में जाने के लिए तैयार हो जाइए। जब आप अपनी भावनात्मक जरूरतों और इच्छाओं का पता लगाते हैं, तो आप अपने प्रेम जीवन के बारे में अधिक आत्मनिरीक्षण और चिंतनशील महसूस कर सकते हैं।

सिंह

सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफल भविष्यवाणी करता है कि आने वाला सप्ताह आपके रिश्तों में रोमांटिक संभावनाओं और विकास के अवसरों से भरा है। चाहे आप अकेले हों या प्रतिबद्ध साझेदारी में हों, यह समय अपने प्रियजनों के साथ अपने रिश्तों को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करने का है।

कन्या

कन्या राशि के साप्ताहिक प्रेम राशिफल के अनुसार, प्यार और रोमांस से भरे सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए। यह समय अपने रिश्तों को प्राथमिकता देने और अपने प्रियजनों के साथ मजबूत संबंध बनाने पर ध्यान केंद्रित करने का है।

तुला

यह सप्ताह आपके प्रेम जीवन में कुछ सकारात्मक विकास लेकर आने की संभावना है। यदि आप अकेले हैं, तो आपको किसी ऐसे नए व्यक्ति से मिलने का अवसर मिल सकता है जो आपकी रुचियों और मूल्यों को साझा करता हो।

वृश्चिक

वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफल के अनुसार, इस सप्ताह प्यार हवा में है और आपको किसी विशेष व्यक्ति के साथ एक मजबूत संबंध महसूस होने की संभावना है। जो लोग पहले से ही किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए यह अपने बंधन को गहरा करने और अपनी भावनाओं को खुलकर और ईमानदारी से व्यक्त करने का एक अच्छा समय है।

धनु

धनु साप्ताहिक प्रेम राशिफल के अनुसार, यह सप्ताह आपके प्रेम जीवन में उत्साह और उमंग से भरा रहने की संभावना है। सप्ताह की शुरुआत में आप रोमांच और सहजता की भावना ला सकते हैं, जो आपको अपनी रोमांटिक गतिविधियों में जोखिम लेने के लिए प्रोत्साहित करेगी।

मकर

यह सप्ताह आपके प्रेम जीवन में रोमांस और जुनून की रोमांचक संभावनाएं लेकर आया है। नए प्यार को आकर्षित करने या अपने वर्तमान साथी के साथ आपके संबंध को गहरा करने में मदद करने के लिए सितारे संरेखित हैं।

कुंभ 

इस सप्ताह, आप खुद को नए रोमांटिक अवसरों की खोज और संभावित भागीदारों के साथ जुड़ने के लिए आकर्षित पा सकते हैं। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा रखें और जिस व्यक्ति में आप रुचि रखते हैं उसका पीछा करने में पहल करने से न डरें।

मीन 

मीन राशि वालों, प्यार के गहरे पानी में गोता लगाने के लिए तैयार हो जाइए। इस सप्ताह का राशिफल रोमांटिक ऊर्जा और भावनात्मक संवेदनशीलता में वृद्धि दर्शाता है। चाहे आप अकेले हों और घुलने-मिलने के लिए तैयार हों या पहले से ही किसी रिश्ते में हों, अपने दिल पर भरोसा रखें और अपने अंतर्ज्ञान को अपने साथी या संभावित प्रेम रुचि के साथ गहरे संबंधों की ओर मार्गदर्शन करने दें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Sun Transit 2023: सूर्य के गोचर करते ही सोने की तरह चमक उठेगी इन राशियों की किस्मत, 18 अक्टूबर तक रहेगी मौज

Hartalika Teej 2023: इस शुभ योग में रखा जाएगा हरतालिका तीज का व्रत, जान लीजिए सही तिथि, शुभ मुहूर्त और महत्व

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement