Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 20th to 26th November 2023: इस हफ्ते इन लोगों को मिलेगा अपने प्यार का इजहार करने का मौका, यहां पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 20th to 26th November 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Updated on: November 19, 2023 15:45 IST
Weekly Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 20th to 26th November 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: दिल के मामले में यह सप्ताह मेष राशि वालों के लिए उत्साह और जुनून लेकर आने वाला है। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो उम्मीद करें कि जब आप और आपका साथी भावुक बातचीत और अंतरंग क्षणों में शामिल होंगे तो चिंगारी उड़ेगी।

वृषभ: दिल के मामलों में, वृषभ, यह सप्ताह आपको गहरे संबंधों को बढ़ावा देने और मौजूदा रिश्तों को मजबूत करने के लिए प्रोत्साहित करता है। संचार और भावनात्मक अंतरंगता आपके प्रेम जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

मिथुन: दिल के मामलों में, मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह आपके रिश्तों में जिज्ञासा और चंचलता की भावना लाएगा। आपके पास प्राकृतिक आकर्षण और बुद्धिमत्ता होगी जो दूसरों को आपकी ओर आकर्षित करेगी।

कर्क: दिल के मामले में यह सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए नए सिरे से जोश और रोमांस की भावना लेकर आया है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो आप और आपका साथी एक गहरे संबंध और समझ का अनुभव कर सकते हैं। एक-दूसरे से खुलकर बात करें और अपनी भावनाओं को ईमानदारी से व्यक्त करें।

सिंह: दिल के लिहाज से सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह रोमांस और उत्साह से भरा रहेगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो आपके साथी के साथ आपका बंधन गहरा हो जाता है, और आप नए सिरे से जुनून और जुड़ाव की भावना का अनुभव कर सकते हैं।

कन्या: दिल के मामलों में, कन्या राशि, यह सप्ताह आपको अपने रिश्तों को संजोने के लिए प्रोत्साहित करता है। यदि आप साझेदारी में हैं, तो अपने साथी को गुणवत्तापूर्ण समय समर्पित करें। खुलकर संवाद करें और अपना प्यार और प्रशंसा व्यक्त करें।

तुला:  दिल के लिहाज से यह सप्ताह उत्साह और उमंग लेकर आएगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो उम्मीद करें कि जब आप और आपका साथी आपके रिश्ते को गहरा करेंगे और एक साथ नए रोमांच की तलाश करेंगे तो चिंगारी उड़ेगी।

वृश्चिक: दिल के मामलों में, यह सप्ताह वृश्चिक राशि वालों के लिए खुले और ईमानदार संचार की आवश्यकता लेकर आया है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो गहन चर्चाओं और भावनात्मक सफलताओं के लिए तैयार रहें।

धनु: दिल के मामलों में, यह सप्ताह आपको खुले और ईमानदार संचार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित करता है, धनु। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो अपनी भावनाओं के बारे में खुले रहें और अपने साथी की बात सुनें।


मकर: दिल के मामले में मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह आपके रोमांटिक रिश्तों में नया जोश और जुड़ाव की भावना ला सकता है। यदि आप एक प्रतिबद्ध साझेदारी में हैं, तो आप और आपका साथी अपने भावनात्मक बंधन को गहरा महसूस कर सकते हैं।

कुंभ: जब दिल के मामलों की बात आती है, तो कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह रोमांच और भावनात्मक गहराई का मिश्रण लेकर आ सकता है। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आप और आपका साथी एक साथ नए अनुभव शुरू कर सकते हैं, चिंगारी को फिर से जगा सकते हैं और जुनून को फिर से जगा सकते हैं।

मीन: जब दिल के मामलों की बात आती है, तो मीन राशि वालों के लिए यह सप्ताह रोमांस और भावनात्मक तीव्रता का मिश्रण लेकर आ सकता है। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आप और आपका साथी एक गहरे भावनात्मक बंधन का अनुभव कर सकते हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें- 

Weekly Business Horoscope 20th to 26th November 2023: इन 5 राशियों के जातकों को व्यापार में होगा मोटा मुनाफा, जानें क्या कहता है इस हफ्ते का बिजनेस राशिफल

Weekly Horoscope 20 November to 26 November: इस हफ्ते इन राशियों की किस्मत के सितारे चमकेंगे, अपनी राशि के अनुसार बस कर लें ये सरल उपाय

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement