Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 22 to 28 January 2024: किन राशियों की जिंदगी में आएगी प्यार की बहार, किनके जीवन में रहेगी तन्हाई, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 22nd to 28th January 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Published on: January 19, 2024 17:50 IST
Weekly Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 22nd to 28th January 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: मेष राशि के लोग खुद को बेहद आकर्षक, संभावित प्रशंसकों को आकर्षित करने वाला पा सकते हैं। यह सप्ताह आपको अपनी रोमांटिक भावनाओं और इच्छाओं को व्यक्त करने में साहसी होने के लिए प्रोत्साहित करता है। पहल करने से न डरें और अपने इरादे स्पष्ट करें।

वृषभ: यह रोमांटिक रोबोट और पूर्णकालिक असमानता के लिए सबसे अच्छा समय है। एकल वृषभ राशि के लोग खुद को किसी ऐसे व्यक्ति के प्रति आकर्षित पा सकते हैं जो उनकी रुचियों और जुनूनों को साझा करता है। नए कनेक्शनों के लिए खुले रहें और जब स्वतंत्र होने की बात हो तो खुद पर भरोसा रखें।

मिथुन: आश्चर्य और अनायास बाहर घूमना आप दोनों के बीच जुनून को फिर से जगा सकता है। एकल लोगों के लिए, आपका स्वाभाविक आकर्षण दोस्तों को करीब से जानना है। सामाजिक अवसरों को अपनाएं और नए संपर्कों के लिए खुले रहें। कोई दिलचस्प व्यक्ति आपके जीवन में सार्थक ढंग से प्रवेश कर सकता है।

कर्क: एकल कर्क राशि वालों के लिए, आपका अंतर्ज्ञान आपको रोमांटिक रुचियों की ओर ले जाएगा। विश्वसनीय तथ्य खोजने से न डरें और नए लोगों से मिलते समय अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें। यह सार्थक, आध्यात्मिक मूल्यांकन का समय है, इसलिए उत्साह के रूप में प्रेम के आपके जीवन में प्रवेश की संभावना खुली रहती है।

सिंह: आत्म-प्रेम और आत्म-देखभाल पर भी ध्यान देना याद रखें। अपने अंदर आकर्षक आकर्षण पैदा करें, जो आपको और भी आकर्षक बना देगा। इस सप्ताह आपको मिलने वाले रोमांटिक अवसरों को स्वीकार करें, और आपका प्रेम जीवन फलेगा-फूलेगा।

कन्या: एकल कन्या राशि वालों के लिए, आपका विश्लेषणात्मक दिमाग किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकता है जो आपकी रुचियों को साझा करता है। अपनी भावनाओं और प्रशंसा को व्यक्त करने से न डरें।

तुला: जो लोग किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए दोस्ती और समझ प्रबल होती है। पॉडकास्ट में किसी भी लेख मुद्दे को शामिल करें और वे आपके सहयोगी बने रहेंगे। अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करने और अपने मित्र का दृष्टिकोण देखने के लिए समय निकालें। साझा साझेदारी और गुणवत्तापूर्ण समय आप दोनों के बीच के बंधन को मजबूत करेगा।

वृश्चिक: अपनी अंतरतम भावनाओं को साझा करने से आपका बंधन मजबूत होगा। सिंगल स्कॉर्पियोस के लिए, रोमांचक मुठभेड़ और नए कनेक्शन क्षितिज पर हैं। अपनी हिम्मत पर भरोसा रखें और प्यार में जोखिम लेने से न डरें। जब आप इसकी कम से कम उम्मीद करते हैं तो चिंगारी उड़ सकती है।

धनु: यह आपका कीवर्ड है, इसलिए स्पार्क को जीवित रखने के लिए एक सहज तिथि या पलायन की योजना बनाएं। एकल धनु राशि वाले, संचार के लिए तैयार रहें जो उद्यम संबंधों को जन्म दे सकता है। सामाजिक अवसरों को अपनाएं, क्योंकि आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होने की संभावना है जो जीवन के प्रति आपके उत्साह को साझा करता हो।

मकर: एकल मकर राशि वाले खुद को किसी ऐसे व्यक्ति के प्रति आकर्षित पा सकते हैं जो उनके बंधक ऋण और इक्विटी को साझा करता है। सोच-समझकर जोखिम लेने और नई रोमांटिक लिपस्टिक खोजने से न डरें।

कुंभ: कुंभ राशि वालों के लिए यह खुद को सामने लाने का एक उपयुक्त समय है। सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लें, नई रुचियां अपनाएं और उस विशेष व्यक्ति से मिलने के लिए तैयार रहें जो आपकी रुचियों से मेल खाता हो।

मीन: मीन राशि वाले किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं जो उनके सपने और आदर्श साझा करता हो। नए रोमांटिक अवसरों से दूर न रहें; उन्हें खुले दिल से गले लगाओ. जब दिल के मामलों की बात आती है तो अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें, क्योंकि यह आपको प्रामाणिक जांच की दिशा में मार्गदर्शन करेगा।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Magh Month 2024: माघ मास में स्नान-दान करने से मिलता है 10 हजार अश्वमेध यज्ञ के समान फल, जानें कब से शुरू हो रहा है यह पवित्र माह?

Paush Purnima 2024: पौष पूर्णिमा कब है? जानें सही डेट, मुहूर्त और स्नान-दान का महत्व

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement