Monday, April 29, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 23 to 29 October 2023: पार्टनर को नज़रअंदाज़ करने से इन राशियों का हो सकता है ब्रेकअप, जानें इस हफ्ते कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ

Weekly Love Horoscope 23 to 29 October 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Yadav Updated on: October 28, 2023 14:56 IST
weekly love horoscope 23 to 29 october 2023 - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV weekly love horoscope 23 to 29 october 2023

Weekly love Horoscope 23 to 29 October 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल। 

मेष 

मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि संचार और ईमानदारी आपके सभी रिश्तों में महत्वपूर्ण रहेगी। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से न डरें और एक सार्थक संबंध बनाने की दिशा में साहसिक कदम उठाएं। कुल मिलाकर, मेष राशि वालों के लिए यह प्यार और रोमांस के लिए एक आशाजनक सप्ताह है।

वृषभ

वृषभ इस सप्ताह आप अपने साथी या संभावित प्रेमी के साथ सार्थक बातचीत करने और नए विचारों को तलाशने का अच्छा समय है। हालाँकि, उत्पन्न होने वाली किसी भी असुरक्षा या ईर्ष्या से सावधान रहें और अपने रिश्तों में विश्वास और खुलापन बनाने पर काम करें।

मिथुन 

मिथुन राशि के लिए साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि आप आत्मविश्वास और करिश्मा में वृद्धि महसूस कर सकते हैं जो संभावित भागीदारों को आकर्षित करता है या मौजूदा रिश्तों को मजबूत करता है। हालाँकि, उत्पन्न होने वाली बेचैनी या प्रतिबद्धता के मुद्दों के प्रति किसी भी प्रवृत्ति से सावधान रहें।

कर्क

कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि यह आपके रिश्ते में अपनी जरूरतों और इच्छाओं को संप्रेषित करने और अपने प्यार को व्यक्त करने के नए तरीकों की खोज के लिए खुला रहने का एक अच्छा समय है।

सिंह

सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि इस ऊर्जा का उपयोग अपने लाभ के लिए करें और अपने किसी खास व्यक्ति के साथ एक सरप्राइज डेट नाइट या सप्ताहांत की छुट्टी की योजना बनाएं। यदि आप अकेले हैं, तो अप्रत्याशित मुठभेड़ों के लिए तैयार रहें और खुद को अपने पैरों पर खड़ा करें।

कन्या

कन्या राशि के जातक के लिए साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि एकल कन्या राशि वाले खुद को किसी नए व्यक्ति के प्रति आकर्षित पा सकते हैं, इसलिए अपनी आँखें और दिल खुला रखें। हालाँकि, सावधान रहें कि आप रोमांस के उत्साह में बहुत अधिक न फंस जाएँ और अपनी आवश्यकताओं और सीमाओं को प्राथमिकता देना याद रखें।

तुला

किसी ऐसे व्यक्ति को ट्रैक करें जो आपकी रुचियों और मूल्यों को साझा करता हो। यदि आप पहले से ही किसी रिश्ते में हैं, तो यह अपने साथी के साथ अपने बंधन को मजबूत करने का एक उत्कृष्ट समय है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक के लिए साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि छ रोमांचक बातचीत और यादगार अनुभव मिल सकते हैं। जो लोग किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए संचार पर ध्यान केंद्रित करने और अपने साथी के साथ अपने भावनात्मक संबंध को मजबूत करने का यह एक उत्कृष्ट समय है।

धनु

धनु साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि इस सप्ताह नए कनेक्शन खोजने और अप्रत्याशित को अपनाने के लिए खुले रहें। जो लोग प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, उनके लिए संचार पर ध्यान केंद्रित करने और अपने साथी के साथ अपने भावनात्मक संबंध को मजबूत करने का यह एक अच्छा समय है।

मकर

मकर साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि व्यक्ति को जानने के लिए समय निकाले बिना किसी भी चीज़ में जल्दबाजी न करें और सुनिश्चित करें कि आप एक ही पृष्ठ पर हैं। यदि आप पहले से ही किसी रिश्ते में हैं, तो यह संचार पर ध्यान केंद्रित करने और अपनी भावनाओं को खुले तौर पर और ईमानदारी से व्यक्त करने का एक अच्छा समय हो सकता है।

कुंभ 

कुंभ प्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि सावधान रहें कि किसी भी चीज़ में जल्दबाजी न करें और अपने साथी के साथ स्पष्ट और ईमानदारी से संवाद करना सुनिश्चित करें। खुले विचारों वाले और अपने प्रति सच्चे रहें और आपको वह विशेष व्यक्ति मिल सकता है जिसकी आप तलाश कर रहे थे।

मीन 

यह सप्ताह अपनी भावनाओं पर विचार करने के लिए कुछ समय लें और अपनी किसी भी चिंता या संदेह के बारे में अपने साथी से संवाद करें। इससे आप दोनों के बीच गहरी समझ और जुड़ाव पैदा हो सकता है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement