Monday, April 29, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 29th January to 4th February 2024: ये हफ्ता आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा? जानिए साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 29th January to 4th February 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Published on: January 27, 2024 17:18 IST
Weekly Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 29th January to 4th February 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: यह सप्ताह भावनात्मक स्नेह और स्थिरता की अवधि प्रदान करता है। मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि आपका दृढ़ और विश्वसनीय स्वभाव आपके साथी को आकर्षित करेगा। यह आपके रिश्तों को पोषित करने और सुरक्षा और विश्वास की भावना को बढ़ावा देने का एक उत्कृष्ट समय है।

वृषभ: वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्रेम के मामले में कुछ उतार-चढ़ाव ला सकता है। संचार आपके रिश्तों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। अपने साथी की ज़रूरतों और चिंताओं के प्रति ग्रहणशील रहते हुए अपनी भावनाओं को ईमानदारी से और खुले तौर पर व्यक्त करें।

मिथुन: प्रेम के मामले में यह सप्ताह मिथुन राशि वालों के लिए गहरे भावनात्मक रिश्तों और सार्थक अनुभवों की संभावना रखता है। आप अपने साथी के प्रति अपना प्यार और स्नेह व्यक्त करने की तीव्र इच्छा महसूस कर सकते हैं।

कर्क: इस सप्ताह प्यार हवा में है, कर्क! आपका करिश्माई और चुंबकीय व्यक्तित्व प्रशंसकों और संभावित रोमांटिक साझेदारों को आकर्षित करेगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो उम्मीद करें कि आपके और आपके साथी के बीच फिर से जोश और उत्साह पैदा हो।

सिंह: सिंह, यह सप्ताह आपके लिए सुर्खियों में है। ग्रह संरेखण से पता चलता है कि गहरे भावनात्मक संबंध और हार्दिक बातचीत आपको अपने साथी के करीब लाएगी।

कन्या: इस सप्ताह कन्या राशि वालों के जीवन में प्रेम केंद्र बिंदु बन गया है। यदि आप अकेले हैं, तो सितारे आपके लिए एक संभावित रोमांटिक रिश्ता लेकर आने वाले हैं। नए अनुभवों के लिए खुले रहें और खुद को असुरक्षित रहने दें।

तुला: दिल के मामलों में यह सप्ताह प्रगाढ़ता और भावनात्मक गहराई लाएगा, तुला साप्ताहिक प्रेम राशिफल के अनुसार, मौजूदा रिश्तों में परिवर्तनकारी परिवर्तन हो सकते हैं क्योंकि आप और आपका साथी अनसुलझे मुद्दों को सुलझाएंगे। एक मजबूत बंधन को बढ़ावा देने के लिए ईमानदार और खुले संचार को अपनाएं।

वृश्चिक: इस सप्ताह वृश्चिक राशि वालों के लिए प्रेम और रोमांस आकर्षण का केंद्र रहेगा। ग्रहों की स्थिति बताती है कि भावुक मुठभेड़ और गहरे भावनात्मक संबंध आपके लिए तैयार हैं।

धनु: इस सप्ताह प्यार और रोमांस केंद्र में रहेगा। ग्रहों की स्थिति से संकेत मिलता है कि आपके रिश्तों में गर्मजोशी और जुड़ाव का एहसास होगा। चाहे आप प्रतिबद्ध साझेदारी में हों या एकल, गहरे भावनात्मक संबंधों और सार्थक मुठभेड़ों की अपेक्षा करें।

मकर: इस सप्ताह मकर राशि वालों के लिए प्रेम आकर्षण का केंद्र रहेगा। चाहे आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हों या एकल हों, ग्रह आपके प्रेम जीवन में उत्साह और जुनून लाने के लिए संरेखित होते हैं। यदि आप साझेदारी में हैं, तो उम्मीद करें कि जब आप और आपका साथी नए रोमांच की खोज करेंगे और अपने भावनात्मक संबंध को गहरा करेंगे तो चिंगारी उड़ेगी।

कुंभ: कुंभ राशि वालों के लिए इस सप्ताह प्रेम आपके जीवन का केंद्र बिंदु बन जाएगा। ग्रहों की स्थिति बताती है कि आप अपने पार्टनर के साथ गहरे भावनात्मक जुड़ाव का अनुभव कर सकते हैं।

मीन: यह सप्ताह आपकी लव लाइफ में कई बदलाव ला सकता है। आप जीवन में आकर्षण और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ेंगे जिससे संभावित साझेदारी हो सकती है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Business Horoscope 29th January to 4th February 2024: शुभ ग्रहों के योग से इन राशियों को व्यापार में होगा बंपर लाभ, पढ़ें साप्ताहिक बिजनेस राशिफल

Weekly Health Horoscope: इस हफ्ते इन राशि के जातक अपनी सेहत को लेकर न बरतें सावधानी, पढ़िए अपना साप्ताहिक राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement