Friday, May 10, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope: इस हफ्ते इन 5 राशियों की लाइफ रहेगी रोमांटिक, लव पार्टनर के साथ घूमने जाने का मिलेगा मौका, जानें अपना हाल

Weekly Love Horoscope 7th August to 13th August 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: August 05, 2023 7:00 IST
साप्ताहिक लव राशिफल 7 अगस्त से 13 अगस्त 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 7th August to 13th August 2023:  नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल।

1. मेष राशि

अपने बंधन को गहरा करने और स्थायी यादें बनाने के लिए इस अवसर का लाभ उठाएं। मेष राशि के लिए साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि एकल लोगों के लिए प्यार बस आने ही वाला है।

2. वृषभ राशि

अपने साथी के साथ सार्थक बातचीत करने, अपने सपनों, डर और आकांक्षाओं को साझा करने के लिए समय निकालें। यह भेद्यता आपके बीच एक गहरा बंधन बनाएगी।

3. मिथुन राशि

इस ऊर्जा का उपयोग गहन बातचीत में संलग्न होने और बौद्धिक स्तर पर अपने साथी के साथ जुड़ने के लिए करें। साथ मिलकर नई गतिविधियां खोजें और चिंगारी को जीवित रखें।

4. कर्क राशि

एक-दूसरे से खुलकर बात करें और अपनी भावनाओं को ईमानदारी से व्यक्त करें। कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफल भविष्यवाणी करता है कि एकल कर्क राशि वालों को किसी विशेष व्यक्ति से मिलने का अवसर मिल सकता है जो उनके मूल्यों और रुचियों को साझा करता है।

5. सिंह राशि

चिंगारी को फिर से जगाने के लिए कुछ विशेष क्षणों की योजना बनाएं। सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफल भविष्यवाणी करता है कि एकल सिंह राशि वाले किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं जो आत्मविश्वास और आकर्षण प्रदर्शित करता है।

6. कन्या राशि

खुलकर बातचीत करें और अपना प्यार और प्रशंसा व्यक्त करें। एकल कन्या राशि वालों को किसी ऐसे विशेष व्यक्ति से मिलने का अवसर मिल सकता है जो उनके मूल्यों और रुचियों से मेल खाता हो।

7. तुला राशि

अविवाहित तुला राशि के लोग किसी दिलचस्प व्यक्ति की ओर अत्यधिक आकर्षित हो सकते हैं। अपने दिल को आपका नेतृत्व करने दें, और प्यार में जोखिम लेने से न डरें।

8. वृश्चिक राशि

अपनी इच्छाओं और डर को व्यक्त करके आप और आपका साथी अपने रिश्ते को मजबूत कर सकते हैं। एकल वृश्चिक राशि के लोग अपने रोमांटिक लक्ष्यों का पुनर्मूल्यांकन कर सकते हैं और गहरे संबंधों की तलाश कर सकते हैं।

9. धनु राशि

आप विश्वास और समझ को बढ़ावा देकर अपने रिश्ते को गहरा कर सकते हैं। एकल धनु राशि के लोग खुद को किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं जो उनके दिमाग को उत्तेजित करता है और रोमांस के प्रति उनके प्यार को साझा करता है।

10. मकर राशि

यह अपने प्यार और स्नेह को व्यक्त करने का अच्छा समय है। एकल मकर राशि वालों के लिए, किसी नए व्यक्ति से मिलने की संभावना है जो आपकी रुचि बढ़ाएगा। हालांकि, चीजों को धीरे-धीरे लें और रिश्ते को स्वाभाविक रूप से विकसित होने दें।

11. कुंभ राशि

यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आप और आपका साथी एक साथ नए अनुभव शुरू कर सकते हैं, चिंगारी को फिर से जगा सकते हैं और जुनून को फिर से जगा सकते हैं। एकल कुंभ राशि वालों के लिए, किसी दिलचस्प व्यक्ति से मिलने का मौका है जो आपकी रुचियों और मूल्यों को साझा करता है।

12. मीन राशि

यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आप और आपका साथी एक गहरे भावनात्मक बंधन का अनुभव कर सकते हैं। आप स्वयं को असुरक्षित होने और अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करने की अनुमति देते हैं। एकल मीन राशि वालों के लिए नए रोमांटिक रिश्ते की संभावना है।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

परमा एकादशी के दिन भूलकर न करें ये गलतियां, वरना घर में पड़ जाएगा पैसों का अकाल!

Raksha Bandhan Special: साल में सिर्फ एक बार खुलते हैं इस मंदिर के कपाट, यहां राखी बांधने से भाई पर कभी नहीं आता कोई संकट

Vastu Tips: क्या चोरी करके मनी प्लांट लगाना सही है? न करें ये 5 गलतियां, तिजोरी हो जाएगी खाली

 

 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement