Sunday, May 26, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope: इस हफ्ते खुलेंगे दिल के राज, इन 3 राशियों के लिए सप्ताह है खास, यहां पढ़ें लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 8th to 14th April 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Published on: April 06, 2024 17:54 IST
Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : FILE Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 8th to 14th April 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपका दिल जीत लेगा और आपका पहला दोस्त बन जाएगा। जो लोग पहले से ही किसी रिश्ते में हैं, उनसे रोमांस और अंतर्राष्ट्रीयता की अपेक्षा की जाती है।

वृषभ: अपने आप को अप्रत्याशित रिश्तों और दिल तोड़ने वाले क्षणों के लिए तैयार करें जो आपको बेदम कर देते हैं। यह आपके कामुक स्वभाव के चमकने और प्यार के जादू को अपनाने का समय है।

मिथुन: संचार किसी भी संघर्ष या गलतफहमी को हल करने की कुंजी होगी, इसलिए अपनी भावनाओं को ईमानदारी से और खुले तौर पर व्यक्त करना सुनिश्चित करें। मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफल के अनुसार, यह सप्ताह एकल मिथुन राशि वालों के लिए रोमांचक संभावनाएं लेकर आया है।

कर्क: अपना दिल खोलें और प्यार की ध्वनि तरंगों को आपका मार्गदर्शन करने दें। अपनी गहरी भावनाओं को व्यक्त करें और असुरक्षाओं को स्वीकार करें। उन ब्रह्मांडीय धाराओं पर भरोसा करें जो आपको जुनून और रोमांस की जगह ले जाएंगी।

सिंह: सिंह राशि का साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि रिश्ते में रहने वालों के लिए, चिंगारी उड़ती है क्योंकि आप और आपका साथी उस आग को फिर से खोजते हैं जो शुरू में आपको एक साथ लाती है।

कन्या: नई संभावनाओं के लिए अपना दिल खोलें और अपने आंतरिक आकर्षण को दूसरों को मोहित करने दें। जैसे ही आप असुरक्षा और प्रामाणिकता को अपनाएंगे, चिंगारियाँ उड़ेंगी। गहरे संबंध और सार्थक बातचीत आपका इंतजार कर रही है, इसलिए बेझिझक अपनी भावनाएं व्यक्त करें।

तुला: इस सप्ताह, तुला राशि, प्यार हवा में है! मौजूदा रिश्तों में नए सिरे से जोश और रोमांस की भावना आएगी। नई संभावनाओं के लिए खुले रहें और रोमांटिक निर्णय लेते समय अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें।

वृश्चिक: एकल वृश्चिक राशि वालों को एक चुंबकीय आकर्षण का सामना करना पड़ सकता है जो तीव्र भावनाओं को प्रज्वलित करता है। अपने आप को इस संबंध का पता लगाने की अनुमति दें, लेकिन सावधान रहें। वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफल आपको अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करने और एक ठोस नींव बनाने में अपना समय लगाने का आग्रह करता है।

धनु: पार्टनर के साथ आपका रिश्ता गहरा होगा और आप साथ मिलकर नए रोमांच की शुरुआत कर सकते हैं। हालाँकि, संचार संबंधी समस्याएँ उत्पन्न हो सकती हैं, जिससे ग़लतफ़हमियाँ पैदा हो सकती हैं।

मकर: यह स्थिरता विश्वास और भावनात्मक सुरक्षा को बढ़ावा देती है, जिससे आपका बंधन मजबूत होता है। मकर राशि का साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि यह सप्ताह एकल मकर राशि वालों के लिए सार्थक रिश्तों की संभावना लेकर आ सकता है।

कुंभ: जो लोग किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए संचार और भावनात्मक अंतरंगता गहरी होती है, जो बंधन को मजबूत करती है। अपनी भावनाओं और इच्छाओं को खुलकर व्यक्त करने के इस अवसर का लाभ उठाएँ।

मीन: जो लोग पहले से ही किसी रिश्ते में हैं, जब आप अपनी ज़रूरतें और सपने साझा करते हैं तो आपके और आपके साथी के बीच का बंधन और गहरा हो जाता है। भावनात्मक अंतरंगता पनपती है, जिससे आपके रिश्ते की मजबूत नींव बनती है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

नवरात्रि के तीसरे दिन इन मंत्रों का करें जप, माता चंद्रघंटा बरसाएंगी कृपा, रोग और भय से मिलेगी मुक्ति

घर में है तुलसी का पौधा, तो नवरात्रि में रखें इन बातों का ध्यान, सुख-समृद्धि की होगी प्राप्ति

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement