Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope: प्रदोष व्रत से शुरू हो रहा है नया सप्ताह, भोले बाबा इन 3 राशियों की चमकाएंगे किस्मत, बस करें ये काम

Weekly Horoscope 17th April to 23rd April 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Acharya Indu Prakash Edited By : Sushma Kumari Updated on: April 17, 2023 18:20 IST
Weekly Horoscope 17th April to 23rd April 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope 17th April to 23rd April 2023

Weekly Horoscope 17th April to 23rd April 2023:  यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी इन सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से।

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए लाभकारी रहेगा। आप अपने निजी और पेशेवर जीवन को बेहतर तरीके से संभालने में सक्षम होंगे। इतना ही नहीं इस सप्ताह आपको कोई ऐसा सरप्राइज भी मिलेगा जिससे आपका दिन बन जाएगा। सुनिश्चित करें कि आप जीवन में अपने वर्तमान लक्ष्यों और आकांक्षाओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए लाभकारी रहने वाला है। अपने जीवन में अवसरों के लिए रास्ता बनाएं क्योंकि आप एक नई शुरुआत के साक्षी बनने वाले हैं। अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बदलते पहलुओं के बारे में सोचने का यह एक अच्छा समय है।

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके लिए अनुकूल रहेगा। आप अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को अच्छे तरीके से संभालने में सक्षम होंगे जो आपके जीवन में अच्छा समय लाने वाला है। इतना ही नहीं इस बार आपमें कुछ खास करने का साहस और संकल्प भी होगा।

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए लाभदायक समय रहने वाला है। आपको अपने पेशेवर जीवन में बेहतर लक्ष्य निर्धारित करने की आवश्यकता है ताकि आप लगातार सफलता प्राप्त कर सकें। इसका सीधा असर आपके मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ने वाला है, इसलिए इस समय अपने विकल्पों को लेकर बहुत सावधान रहें।

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए लाभकारी रहने वाला है। निजी और पेशेवर जीवन में सुधार के कई मौके मिलेंगे। आपको सही समय का इंतजार करना चाहिए और उनमें से प्रत्येक का बेहतर उपयोग करना चाहिए।

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए महत्वपूर्ण समय रहने वाला है। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप जीवन में ऐसे बहुत से विकल्प चुनने में सक्षम होंगे जो लंबे समय में आपके जीवन को प्रभावित करने वाले हैं।

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके जीवन में खुशियां लेकर आने वाला है। आपके पास आराम करने और गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के कई मौके होंगे। अब तक के मन की शांति और संतुष्टि पाने के लिए इन अवसरों का उपयोग करें। आपको बहुत जल्द बेहतर अवसरों के लिए तैयार होने की आवश्यकता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप इस समय का उपयोग सावधानी से करें।

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके जीवन में बहुत सारी परेशानियां लेकर आने वाला है। पारिवारिक जीवन में आप चीजों पर नियंत्रण नहीं रख पाएंगे जिससे आप निराश हो सकते हैं। हालांकि आपको अपनी भावनाओं पर काबू रखने और कुछ समय के लिए शांत रहने की जरूरत है।

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आपको अपनी क्षमताओं को समझने और उसके अनुसार काम करने की आवश्यकता है ताकि लोगों को आपके मूल्य के बारे में पता चल सके।

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके लिए सफल हो सकता है। आपके पास जीवन में बदलाव लाने का आत्मविश्वास और दृढ़ संकल्प है। यह आपको कुछ ही समय में अच्छी चीजें हासिल करने में मदद कर सकता है।

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह आपके लिए लाभकारी समय रहेगा। आपके जीवन में कई मौके आएंगे और आपको उनमें से प्रत्येक का सावधानीपूर्वक उपयोग करने की आवश्यकता है। इतना ही नहीं, बल्कि आपको जीवन में अपने वर्तमान लक्ष्यों और आकांक्षाओं पर भी ध्यान देना चाहिए।

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आप अपने निजी और पेशेवर जीवन में बेहतर तरीके से संतुलन बना पाएंगे। यह आपको कम समय में सफलता दिलाने में मदद करने वाला है।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Career And Education Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन राशि के छात्रों को करना होगा अधिक मेहतन, तभी मिलेगा मन मुताबिक फल

Weekly Horoscope: इस सप्ताह किसे मिलेगी खुशियों की सौगात और किसे रहना होगा सावधान, जानिए 12 राशियों का हाल

शनि राहु की युति कुंडली में बनाता है पिशाच योग, जानिए जातक पर पड़ता है क्या असर

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement