Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Career Weekly Horoscope 3rd to 9th July 2023: इस हफ्ते करियर में इन 5 राशियों के लोग खूब पाएंगे तरक्की और लाभ, मिलेगी जोरदार सफलता

Career And Education Weekly Horoscope 3rd July to 9th July 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं करियर और शिक्षा के लिहाज से आपका ये हफ्ता कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: July 01, 2023 21:31 IST
Career And Education Weekly Horoscope 3rd July to 9th July 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Career And Education Weekly Horoscope 3rd July to 9th July 2023

Career And Education Weekly Horoscope 3rd July to 9th July 2023:  जुलाई माह का नया हफ्ता शुरू होने वाला है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं करियर और शिक्षा के लिहाज से आपका ये हफ्ता कैसा रहेगा।  

मेष राशि 

छात्रों को आशावाद के साथ अपना काम करना चाहिए क्योंकि शनि के प्रभाव से उनका ध्यान अवसाद और नकारात्मकता पर केंद्रित हो सकता है।

वृष राशि

रिवीजन करने का अच्छा समय इस सप्ताह आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त न कर पाने या परीक्षा में उत्तीर्ण न हो पाने के कारण उदास महसूस कर सकते हैं। यदि आप किसी अल्पकालिक पाठ्यक्रम में दाखिला लेने की योजना बना रहे हैं तो यह सप्ताह शुरुआत के लिए बहुत अच्छा समय होगा।

मिथुन राशि

इस सप्ताह आपको अधिक मेहनत करनी होगी, तभी आप अपने भाग्य से बेहतर परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं।

कर्क राशि

जो लोग उच्च या सरकारी प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए समय बहुत कठिन रहेगा।

सिंह राशि

रिसर्च और किसी अधूरे काम को पूरा करने के लिए यह समय बेहतर रहेगा। इसलिए समय को यूं ही न जाने दें। उच्च शिक्षा के लिए यह समय आपके लिए अनुकूल रहेगा।

कन्या राशि

पढ़ाई के लिए यह सप्ताह कड़ी मेहनत से भरा रहने वाला है, आपकी मेहनत रंग लाएगी, लेकिन मनचाहा परिणाम न मिलने से आप तनाव में भी आ सकते हैं, जिससे आप अचानक निराश हो सकते हैं।

तुला राशि

आपके लिए बेहतर होगा कि आप अभी अपना समय बर्बाद न करें। उच्च शिक्षा और शोध के लिए समय बहुत अच्छा नजर आ रहा है, आपकी मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं, इसलिए किसी भी नकारात्मक स्थिति से न घबराएं। यह समय आपकी मेहनत में भी रंग लाएगा।

वृश्चिक राशि 

इस सप्ताह आप कोई रुकी हुई पढ़ाई फिर से शुरू कर सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए यह समय संघर्ष और मेहनत से भरा नजर आ रहा है।

धनु राशि

जरा सी लापरवाही और देरी आपके लिए बड़ी परेशानी का कारण बन सकती है। आपको अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है और सोशल मीडिया से दूर रहने की जरूरत है।

मकर राशि

अगर आप इस समय कोई प्रोफेशनल कोर्स शुरू करना चाहते हैं तो भी आपको अपनी पसंद की जगह पर एडमिशन मिल जाएगा। यह समय कुछ शोध करने और कोई नया विषय सीखने के लिए बेहतर रहेगा।

कुंभ राशि

इस सप्ताह आपकी पढ़ाई में असफलता मिलेगी। मेहनत की भी कमी है। 

मीन राशि

इस समय किसी सरकारी परीक्षा या प्रतियोगिता में सफलता मिलने की प्रबल संभावना रहेगी। उच्च शिक्षा के लिए भी समय बहुत अच्छा है और आपको सफलता मिलेगी।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope 3rd to 9th July 2023: जुलाई का पहला सप्ताह आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा? यहां पढ़ें सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Health Horoscope 3rd to 9th July 2023: सेहत के लिहाज से कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह, जानें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement