Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Mangal Gochar October 2022: मंगल ग्रह इस दिन करेगा गोचर, रातों-रात चमक जाएंगी इन 3 राशियों की किस्मत

Mangal Gochar 2022: मंगल मेष और कन्या राशि के स्वामी हैं। हर महीने वे जब अपनी राशि परिवर्तन करते हैं तो सभी 12 राशियों में हलचल मच जाती है। उनके गोचर होने से कुछ राशियों की किस्मत खुल जाती है तो कुछ को निराशा भी झेलनी पड़ती है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 03, 2022 11:02 IST
Mangal Gochar October 2022- India TV Hindi
Image Source : MANGAL GOCHAR OCTOBER 2022 Mangal Gochar October 2022

Highlights

  • मंगल मेष और कन्या राशि के स्वामी हैं।
  • मंगल को जीवन शक्ति और ऊर्जा प्रदान करने वाला ग्रह माना जाता है।

Mangal Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि ग्रह के बदलने से आपकी किस्मत में बदलव हो सकता है। कुछ ग्रह आपके लिए अच्छे होते हैं तो वहीं कुछ ग्रह आपके लिए अमंगल होते हैं। ग्रह अक्सर अपनी राशि बदलते रहते हैं। उनका राशि परिवर्तन (Rashi Parivartan) करना सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है।बता दें जल्द ही मंगल गोचर करने वाला है। जिसका असर आपके जीवन में भी हो सकता है। 

मंगल को जीवन शक्ति और ऊर्जा प्रदान करने वाला ग्रह माना जाता है। वे मेष और कन्या राशि के स्वामी हैं। हर महीने वे जब अपनी राशि परिवर्तन करते हैं तो सभी 12 राशियों में हलचल मच जाती है। उनके गोचर होने से कुछ राशियों की किस्मत खुल जाती है तो कुछ को निराशा भी झेलनी पड़ती है। इस बार भी मंगल ग्रह 16 अक्टूबर को मौजूदा वृष राशि से निकलकर मिथुन राशि में गोचर होने जा रहे हैं। उनके गोचर होने से 3 राशियों की किस्मत खुलने वाली है। 

Guru Margi 2022: इस दिन देवगुरु बृहस्पति होंगे मार्गी, इन 3 राशियों के जीवन पर पड़ेगा बुरा प्रभाव

सिंह राशि

इस राशि के लोगों को मंगल ग्रह (Mangal Gochar October 2022) का गोचर बहुत शुभ होने वाला है। इस गोचर के बाद उनके आर्थिक जीवन में बदलाव होने वाला है। साथ ही उनके बिजनेस में काफी फायदा होगा। इन राशि वालों का दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा और परिवार में खुशहाली रहेगी। इस गोचरकाल में आप जो भी काम करेंगे, उसमें आपको पूरी सफलता मिलेगी। 

Shani Margi 2022: इन 3 राशियों का बन रहा ‘अखंड साम्राज्य राजयोग’, होगी धन की खूब वर

कर्क राशि

मंगल ग्रह गोचर के बाद कर्क राशि वालों को नई नौकरी मिल सकती है। या तो मंगल ग्रह (Mangal Gochar October 2022) के गोचर होने पर उन्हें नौकरी में नई जिम्मेदारी मिल सकती है। साथ ही बॉस खुश होकर उनका वेतन और इंक्रीमेंट भी कर सकते है। साथ ही आप जल्द ही विदेश यात्रा कर सकते हैं। आप प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं या घर में कोई नया वाहन आ सकता है। 

मिथुन राशि

इन राशि वालों के लिए मंगल गोचर शुभ होने वाला है। इन राशियों को कुछ शुभ समाचार और सफलताएं मिल सकती है। इस राशि वालों के लिए नौकरी-कारोबार में कई सफलताएं मिलेगी। साथ ही परिवार में रिश्ता और अच्छा होगा। पुरानी बीमारी से निजात मिलेगी। बिजनेस में लाभ होने के योग बन रहे हैं। दफ्तर में सहकर्मियों की प्रशंसा पाएंगे।

Rashi Parivartan: अक्टूबर में इन राशियों में होगा 7 ग्रह का गोचर, खुद आएंगी मां लक्ष्मी, खुल जाएगा बंद किस्मत का दरवाजा

Maha Ashtami Wishes 2022: महाष्टमी की इन स्पेशल मैसेज से भेजें बधाई, दूसरों का दिन बनाएं शुभ

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। INDIA TV इसकी पुष्टि नहीं करता है।)   

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Festivals News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement