Monday, May 06, 2024
Advertisement

Mangal Rashi Parivartan: मंगल के राशि परिवर्तन से इन 2 राशियों के जीवन में होगा सब कुशल-मंगल, खुल जाएगा सोया हुआ भाग्य

Mangal Rashi Parivartan: मंगल 16 अक्टूबर से राशि बदल रहे हैं। मंगल वृषभ राशि से निकल मिथुन राशि में जा रहे हैं। इससे इन दो राशियों को होगा जबरस्दत फायदा।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: October 14, 2022 22:34 IST
Mangal Rashi Parivartan- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Mangal Rashi Parivartan

Mangal Rashi Parivartan: ग्रहों के सेनापति मंगल 16 अक्टूबर से राशि बदल रहे हैं। मंगल वृषभ राशि से निकल मिथुन राशि में जा रहे हैं। मंगल के मिथुन राशि में जानें से कई राशियों पर बहुत प्रभाव पड़ेगा। आइए आपको बताते हैं किन 2 राशियों को इससे बहुत ज़्यादा फायदा होगा। 

सिंह:- भाग्येश एवं सुखेश 

लाभ में वृद्धि एवं धन संबंधित कार्यों में सफलता। पारिवारिक कार्यों को लेकर सकारात्मक प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा। वाणी पर नियंत्रण एवं विवाद से बचना आवश्यक है। शिक्षा संबंधित कार्यों में प्रगति अध्ययन अध्यापन में रुचि बढ़ेगा। पिता एवं पुत्र का सहयोग भी सकारात्मक प्राप्त होगा। शत्रुओं पर विजय की स्थिति के साथ-साथ प्रतियोगिता में विजय का संयोग बनेगा।आर्थिक गतिविधियों को लेकर सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे।

Ahoi Vrat 2022: अहोई अष्टमी पर करें ये उपाय, कोसों दूर रहेगी जीवन की हर बड़ी समस्या

 

मीन :- धनेश एवं भाग्येश

सुख के संसाधनों में प्रगति। गृह एवं वाहन सुख में वृद्धि हो सकता है। कंस्ट्रक्शन अथवा ट्रांसपोर्ट के कार्य से जुड़े लोगों के लिए भी यह समय अनुकूल प्रद बना रहेगा। क्रोध में अधिकता के कारण कार्य में अवरोध हो सकता है। सामाजिक पद प्रतिष्ठा एवं कार्यों में वृद्धि। आय एवं लाभ में वृद्धि होगा। क्रोध के कारण प्रेम संबंधों एवं दांपत्य जीवन में तनाव उत्पन्न हो सकता है। साझेदारी के कार्यों में सतर्क होकर ही कोई कार्य करें।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। INDIA TV इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

यह भी पढ़ें: 

Shanivar Upay: शनिवार के दिन इन उपायों को करने से शवि देव खोल देंगे आपकी बंद किस्मत का ताला, जानिए यहां

Aaj Ka Panchang 15 October 2022: जानिए शनिवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Festivals News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement